BREAKING NEWS

PM मोदी ने जाम्बिया के राष्ट्रपति से की बातचीत, खनन और कारोबारी सहयोग पर दिया जोर ◾INX मीडिया : चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत, CJI के समक्ष जाएगा मामला ◾राहुल का केंद्र पर वार, कहा-चिदंबरम के चरित्रहनन के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही मोदी सरकार◾चिदंबरम के बचाव में प्रियंका, बोली-केंद्र की असफलताओं को उजागर करने की भुगत रहे है सजा◾उत्तर प्रदेश : योगी कैबिनेट का हुआ विस्तार, 23 मंत्रियो ने ली शपथ ◾कश्मीर मामले पर ट्रंप ने फिर की मध्यस्थता की पेशकश, कहा- PM मोदी से करूंगा बात◾INX मीडिया : चिदंबरम की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने जारी किया लुकआउट नोटिस ◾मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर PM मोदी ने किया शोक व्यक्त ◾भारतीय सेना ने लिया अभिनंदन का बदला, गिरफ्तार करने वाले पाक कमांडो को किया ढेर◾चिदंबरम के लिए कयामत की रात, जेल या बेल पर फैसला सुबह ◾पंजाब, हरियाणा में बनी हुई है बाढ़ की स्थिति◾अयोध्या मामला : हिंदू निकाय ने न्यायालय से कहा: 12 वीं सदी में मंदिर के अस्तित्व का उल्लेख ◾INX मीडिया घोटाला : सीबीआई और ED ने चिदंबरम पर कसा शिकंजा , घर पर लगाया नोटिस, तलाशी अभियान अब भी जारी...◾PM मोदी ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री को फोन कर लंदन में भारतीयों पर हुए हमले का उठाया मुद्दा ◾असम में NRC भारत का आंतरिक मामला : जयशंकर ◾गडकरी और जावड़ेकर ने एम्स जाकर जेटली की सेहत की जानकारी ली ◾अनुच्छेद 370 हटने के बाद बारामूला में पहली मुठभेड़ ◾आम आदमी पार्टी के विधायक संदीप कुमार अयोग्य घोषित◾कश्मीर मुद्दे पर रक्षा मंत्री की US रक्षा मंत्री से बात , राजनाथ बोले - ये हमारा अंदरूनी मसला◾चंद्रयान-2 ने चांद की कक्षा में सफलतापूर्वक किया प्रवेश , अब ISRO का ध्यान ‘सॉफ्ट लैंडिंग’ पर ◾

दिलचस्प खबरें

महंगी BMW कार खरीदने के बाद इस शख्स ने पेट्रोल भरवाने के लिए चुराईं मुर्गियां

अच्छी जिंदगी जीने के लिए लगभग हर कोई इंसान सोचता है कि उसके पास एक बड़ा सा घर हो और घर के बाहर एक बहुत बड़ी सी कार भी खड़ी हो। वहीं जहां कई सारे लोगों का यह सपना पूरा हो जाता है तो बहुत से लोगों के लिए ये महज सिर्फ सपना ही बनकर रह जाता है। लेकिन एक जनाब ऐसे भी जिन्होंने अपना सपना पूरा करने के लिए BMW कार खरीद तो ली,लेकिन जब कार में पेट्रोल नहीं भरवा पाया तो इन जनाब ने मुर्गी चुरानी शुरू कर दी। आपको ये वाकया सुनकर शायद हंसी भी आ रही हो लेकिन ये पूरी घटना सच है। 

क्या है पूरा मामला

ये मामला चीन का है। यहां एक अमीर किसान ने अपने शॉक के लिए 2 करोड़ की BMW कार खरीद ली। कई दिनों तक तो किसान ने काफी एन्जॉय किया,लेकिन जब कार में तेल भरवाने में उसकी हालात खसता हो गई तो इस किसान ने लोगों की मुर्गियां और बत्तख चुरानी शुरू कर दी। 

ये शख्स सिचुआन प्रांत के Linshui County के गामव से पक्षियों की कथित चोरी अप्रैल के महीने से करने में लगा हुआ है। इस शख्स को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। इसके साथ ही इस शख्स ने अपना जुर्म भी कुबूल कर लिया है। इस शख्स ने बताया कि उसने ये चोरी अपनी BMW कार में पेट्रोल भराने के लिए किया था। 

मुर्गियों की चोरी बाइक से करने के लिए जाता था

रिपोर्ट के मुताबिक ये शख्स ज्यादातर बार देर रात को ही मुर्गियों और बत्तखों की चोरी करने के लिए मोटरसाइकिल पर जाता था। वहीं यदि ये शख्स पकड़ा भी जाता था तो ये मुर्गी और बत्तखों को अपना बता दिया करता था। जब गांव के अलग-अलग जगहों पर पुलिस ने लगे सीसीटीवी कैमरा को देखा तो उन्हें इसके बारे में पता चला। 

वहीं पुलिस ने एक दिन उसकी कार का पीछा किया,लेकिन वो पुलिस को पीछे छोड़ भाग गया। इसके बाद पुलिस ने इस शख्स को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया। इस पूरे मामले को जानकर गांव के स्थानीय लोग काफी ज्यादा हैरान हैं।