BREAKING NEWS

संतोष गंगवार ने कहा- नौकरी के लिये योग्य युवाओं की कमी, मायावती ने किया पलटवार ◾पाकिस्तान ने इस साल 2050 बार किया संघर्षविराम उल्लंघन, मारे गए 21 भारतीय◾संतोष गंगवार के 'नौकरी' वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, बोलीं- ये नहीं चलेगा◾CM विजयन ने हिंदी भाषा पर बयान को लेकर की अमित शाह की आलोचना, दिया ये बयान◾महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में 'अप्रत्याशित जीत' हासिल करने के लिए तैयार है BJP : फडणवीस◾ देश में रोजगार की कमी नहीं बल्कि उत्तर भारतीयों में है योग्यता की कमी : संतोष गंगवार ◾ममता बनर्जी पर हमलावर हुए BJP विधायक सुरेंद्र सिंह, बोले- होगा चिदंबरम जैसा हश्र◾International Day of Democracy: ममता का मोदी सरकार पर वार, आज के दौर को बताया 'सुपर इमरजेंसी'◾शरद पवार बोले - जो प्यार पाकिस्तान से मिला है, वैसा कहीं नहीं मिला◾इमरान खान ने माना, भारत से हुआ युद्ध तो हारेगा पाकिस्तान◾मंत्रियों के अटपटे बयानों से अर्थव्यवस्था का कल्याण नहीं होगा : यशवंत सिन्हा◾अर्थव्यवस्था में सुस्ती पर बोले नितिन गडकरी - मुश्किल वक्त है बीत जाएगा◾शिवपाल यादव की कमजोरी में खुद की मजबूती देख रही समाजवादी पार्टी◾चिन्मयानंद मामला : पीड़िता ने एसआईटी को सौंपे 43 वीडियो, स्वामी को बताया 'ब्लैकमेलर'◾हरियाणा के लिए कांग्रेस ने गठित की स्क्रीनिंग कमेटी ◾काशी, मथुरा में मस्जिद हटाने के लिए दी जाएगी अलग जमीन : स्वामी ◾सारदा मामला : कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त CBI के समक्ष नहीं हुए पेश◾कांग्रेस 2 अक्टूबर को करेगी पदयात्रा◾अमित शाह 18 सितंबर को जामताड़ा से रघुवर दास की जनआशीर्वाद यात्रा करेंगे शुरू◾PAK ने आतंकवाद को नहीं रोका तो उसके टुकड़े होने से कोई नहीं रोक सकता : राजनाथ ◾

दिलचस्प खबरें

गुरुग्राम में मालिक ने दो मासूम पिल्लों को 8 वीं मंजिल से फेंका नीचे,हुई मौत

आज कल कुत्ते इंसानियत की ओर बढ़ रहे हैं वहीं इंसान हैवानियत की ओर बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। बेजुबान जानवार जहां अपने मालिक के खातिर अपनी जिंदगी की जान तक दे देते हैं। लेकिन हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने इंसानियत को तार-तार करके रख दिया है। 


बता दें कि यह मामला गुरुग्राम का है। यहां एक मालिक अपने दो मासूम से पिल्लों को 8 वीं मंजिल की बालकोनी से नीचे फेंक दिया है। पिल्लों की उस समय मौत हो गई। सोशल मीडिया पर पिल्लों की फोटो खूब वायरल भी हो रही है। इतना ही नहीं लोग इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए भी दिखाई दिए हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार ये पूरी घटना गुरूग्राम के सेक्टर 65 में स्थित Emaar Emerald Estate अपार्टमेंट की 8 वीं मंजिल पर मासूम पिल्लों का मालिक सैफ अली रहता है। ये शख्स इराक का रहने वाला है और यहां एक प्राइवेट अस्पताल में ट्रांसलेटरर का काम करता है। 


पिल्ले अभी सिर्फ 8-9 महीने के ही थे। ऐसा कहा जा रहा है कि जिस वक्त शख्स कुत्ते के बच्चों को फेंक रहा था उस वक्त अपार्टमेंट में रहने वाली निकिता कपूर की नजर उस शख्स पर पड़ गई। 

इसके बाद उस महिला उस शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए थाने पहुंच गई। लेकिन, Umeed For Animals ने बताया कि वह एफआईआर दर्ज करवाने में नाकामयाब रही।


 

वहां के आस-पास रहने वाले लोगों ने उस शख्स फ्लैट खाली करवाया है। इस मामले पर पुलिस ने कहा कि वो एफआईआर दर्ज करेंगे लेकिन सच तो यह है कि वो उन्हें इसकी कॉपी नहीं दे रहे हैं। वहीं उम्मीद नाम से एनजीओ चलाने वाले निखिल महेश का कहना है कि गुरुग्राम पुलिस इस मामले पर लापरवाही कर रही है।