BREAKING NEWS

चीन के साथ 1962 के युद्ध ने विश्व मंच पर भारत की स्थिति को काफी नुकसान पहुंचाया : जयशंकर ◾झारखंड में रघुबर दास नहीं, मोदी-शाह करेंगे चुनाव प्रचार का नेतृत्व ◾भारत ने अयोध्या, कश्मीर पर पाकिस्तानी दुष्प्रचार का दिया करारा जवाब◾शी चिनफिंग और मोदी के बीच वार्ता ◾महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना में विलगाव ने कांग्रेस-राकांपा को किया है एकजुट ◾गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को जायेंगे सीआरपीएफ के मुख्यालय ◾झारखंड : भाजपा ने 15 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की ◾JNU में विवेकानंद की प्रतिमा के चबूतरे पर आपत्तिजनक संदेश◾राफेल की कीमत, ऑफसेट के भागीदारों के मुद्दों पर सरकार के निर्णय को न्यायालय ने सही करार दिया : सीतारमण ◾झारखंड चुनाव के पहले चरण के लिए कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी ◾आतंकवाद के कारण विश्व अर्थव्यवस्था को 1,000 अरब डॉलर का नुकसान : PM मोदी◾महाराष्ट्र गतिरोध : कांग्रेस, राकांपा और शिवसेना में बातचीत, सोनिया से मिल सकते हैं पवार ◾मोदी..शी की ब्राजील में बैठक के बाद भारत, चीन अगले दौर की सीमा वार्ता करने पर हुए सहमत ◾कुलभूषण जाधव मामले में पाकिस्तान ने भारत से किसी भी समझौते से किया इनकार ◾राफेल के फैसले से JPC की जांच का रास्ता खुला : राहुल गांधी ◾राफेल पर उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद देवेंद्र फड़णवीस बोले- राहुल गांधी को अब माफी मांगनी चाहिए ◾नोबेल विजेता कैलाश सत्यार्थी ने कहा- शुद्ध हवा सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री को ठोस कदम उठाने चाहिए◾TOP 20 NEWS 14 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾RSS-भाजपा को सबरीमाला पर न्यायालय का फैसला मान लेना चाहिए : दिग्विजय सिंह ◾महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने को लेकर CM ममता ने राज्यपाल कोश्यारी पर साधा निशाना ◾

दिलचस्प खबरें

गुरुग्राम में मालिक ने दो मासूम पिल्लों को 8 वीं मंजिल से फेंका नीचे,हुई मौत

आज कल कुत्ते इंसानियत की ओर बढ़ रहे हैं वहीं इंसान हैवानियत की ओर बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। बेजुबान जानवार जहां अपने मालिक के खातिर अपनी जिंदगी की जान तक दे देते हैं। लेकिन हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने इंसानियत को तार-तार करके रख दिया है। 


बता दें कि यह मामला गुरुग्राम का है। यहां एक मालिक अपने दो मासूम से पिल्लों को 8 वीं मंजिल की बालकोनी से नीचे फेंक दिया है। पिल्लों की उस समय मौत हो गई। सोशल मीडिया पर पिल्लों की फोटो खूब वायरल भी हो रही है। इतना ही नहीं लोग इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए भी दिखाई दिए हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार ये पूरी घटना गुरूग्राम के सेक्टर 65 में स्थित Emaar Emerald Estate अपार्टमेंट की 8 वीं मंजिल पर मासूम पिल्लों का मालिक सैफ अली रहता है। ये शख्स इराक का रहने वाला है और यहां एक प्राइवेट अस्पताल में ट्रांसलेटरर का काम करता है। 


पिल्ले अभी सिर्फ 8-9 महीने के ही थे। ऐसा कहा जा रहा है कि जिस वक्त शख्स कुत्ते के बच्चों को फेंक रहा था उस वक्त अपार्टमेंट में रहने वाली निकिता कपूर की नजर उस शख्स पर पड़ गई। 

इसके बाद उस महिला उस शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए थाने पहुंच गई। लेकिन, Umeed For Animals ने बताया कि वह एफआईआर दर्ज करवाने में नाकामयाब रही।


 

वहां के आस-पास रहने वाले लोगों ने उस शख्स फ्लैट खाली करवाया है। इस मामले पर पुलिस ने कहा कि वो एफआईआर दर्ज करेंगे लेकिन सच तो यह है कि वो उन्हें इसकी कॉपी नहीं दे रहे हैं। वहीं उम्मीद नाम से एनजीओ चलाने वाले निखिल महेश का कहना है कि गुरुग्राम पुलिस इस मामले पर लापरवाही कर रही है।