भारत के सबसे अमीर इंसान है मुकेश अंबानी और इनका परिवार यानी अंबानी परिवार दुनिया के सबसे अमीर और मशहूर परिवारों में आता है। इन्होने अपनी मेहनत के दम पर पूरी दुनिया में अपनी ख़ास पहचान बनायीं है। सबसे बड़ी बात है की इनमे घमंड नाम की कोई चीज नहीं है। इन दिनों अंबानी परिवार में नयी खुशियां आ रही है। बीते दिनों अंबानी परिवार के बड़े बेटे आकाश अंबानी की सगाई श्लोका मेहता के साथ हुई।

आकाश अंबानी परिवार

अब इनकी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यकीनन इनकी शादी से जुडी हर बात खूब धूम धड़ाके वाली होगी। हाल ही में आकाश अंबानी की शादी का पहला कार्ड सामने आया जिसकी कीमत जानकार सब के होश उड़ गए।

आकाश अंबानी की शादी का पहला कार्ड

आकाश अंबानी परिवार

पूरी अंबानी फेमिली बेहद संस्कारी मानी जाती है और यही गुण आकाश के अंदर भी है। इतने बड़े ख़ानदान में परवरिश के बाद भी अंबानी परिवार के बच्चे बहुत सीधे और मेहनती माने जाते है। हाल ही में आकाश और श्लोका की सगाई का डिजिटल निमंत्रण कार्ड काफी वायरल हुआ था।

आकाश अंबानी

सगाई के बाद अब आकाश और श्लोका की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है और जब हम आपको शादी के कार्ड की कीमत बताएंगे तो आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा। सूत्रों की मानें तो इस साल के अंत तक दोनों की शादी हो सकती है और शादी के कार्ड बांटने के दौर शुरू हो गया है।

आकाश अंबानी

जैसा की सभी शादियों में होता है पहला कार्ड भगवान् के चरणों में अर्पित किया जाता है वैसा ही कुछ अंबानी परिवार ने भी किया। आकाश अंबानी की शादी का पहला कार्ड भी किसी स्टार या राजनेता को नहीं बल्कि श्री गणेश जी को दिया गया है।

आकाश अंबानी

जी हाँ मुंबई के मशहूर सिद्धिविनायक मंदिर में भगवान श्री गणेश जी को आकाश अंबानी की शादी का पहला कार्ड दिया गया। इस मौके पर पूरी अंबानी फॅमिली सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची।

आकाश अंबानी

वहां पर गणेश भगवान् की पूजा आरती के साथ कार्ड गणेश जी के चरणों में अर्पित किया गया। इस शादी के एक कार्ड की कीमत करीब 50 लाख है और इसकी ताजा तस्वीरें जल्द आने वाली है।

Mukesh Ambani ने लाडली बहु श्लोका के लिए दुबई से आर्डर की कार, कीमत जान दंग रह जायेंगे !