BREAKING NEWS

चंद्रमा की ओर भारत की ऐतिहासिक यात्रा की शुरुआत : के सिवन◾श्रीहरिकोटा से लॉन्‍च हुआ चंद्रयान- 2 , ISRO ने फिर रचा इतिहास◾कर्नाटक संकट : विधानसभा में बोले शिवकुमार- BJP क्यों स्वीकार नहीं कर रही कि वह कुर्सी चाहती है◾कर्नाटक : सुप्रीम कोर्ट का फ्लोर टेस्ट पर तत्काल सुनवाई से इंकार ◾विवादित बयान पर राज्यपाल मलिक ने दी सफाई, बोले-मुझे ऐसा नहीं कहना चाहिए था◾शंकर सिंह वाघेला ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- कश्मीर में धर्म के आधार पर लोगों को बांट रही है◾ISRO फिर रचने जा रहा इतिहास, चंद्रयान-2 का काउंटडाउन शुरू, आज दोपहर 2 बजकर 43 मिनट पर लॉन्चिंग◾केरल में NDA सहयोगी का दावा, कई कांग्रेस सांसद, विधायक BJP के संपर्क में ◾अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण अगले साल हर हाल में हो जाएगा शुरू : वेदांती◾मैं नाली, शौचालय साफ करने के लिए नहीं बनी हूं सांसद : प्रज्ञा सिंह ठाकुर ◾'कालेधन' को लेकर भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन करें कार्यकर्ता : ममता ◾जम्मू-कश्मीर राज्यपाल का विवादित बयान- पुलिसवालों की नहीं, भ्रष्ट नेताओं की हत्या करें आतंकी◾तृणमूल नेताओं को धमकाने वाले सीबीआई अधिकारियों का नाम बताए ममता : भाजपा ◾हिमा की 400 मीटर में वापसी, जुलाई में जीता पांचवां स्वर्ण पदक , PM मोदी ने दी बधाई !◾Top 20 News 21 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾इजराइल प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू 9 सितंबर को करेंगे भारत की यात्रा, PM मोदी से मिलेंगे◾सिद्धू ने चंडीगढ़ में आवंटित सरकारी बंगला खाली किया ◾सोनभद्र की घटना के लिए कांग्रेस और सपा नेता जिम्मेदार : CM योगी ◾मोदी सरकार ने देश को बदला, अच्छे दिन लाई : जेपी नड्डा ◾पंचतत्व में विलीन हुई शीला दीक्षित, राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार◾

दिलचस्प खबरें

वास्तुशास्त्र के अनुसार शाम के समय इन तीन चीज़ों के आदान-प्रदान से हो सकता है आपको भारी नुकसान

वास्तुशास्त्र का मतलब होता है चारों दिशाओं से मिलने वाली ऊर्जा तंरगों का संतुलन। यदि यह तरंगे आपको ठीक तरीके से प्राप्त हो रही हैं तो घर में सुख और शंति बनी रहेगी आपको कभी परेशानी का समाना नहीं करना पड़ेगा। ऐसे में यदि आप भी चाहते हैं कि वास्तु आप के अनुसार बना रहें तो कुछ उपाय किए जाने बहुत जरूरी हैं इन प्रयासों से आप अपने घर को वास्तुदोष से पूर्ण रूप से बचा सकेंगे।

\"\"

1.दूध,दही देने से बचें

सूर्यास्त के समय यदि आपके घर पर कोई भी व्यक्ति दूध,दही या प्याज मांगने के लिए आए तो इन तीन चीजों को देने से बिल्कुल मना कर दें क्योंकि सूर्यास्त के समय यह तीन चीजें आप किसी को भी देते हैं तो आप हमेशा कंगाल ही रहेंगे। और घर में बरक्कत होना धीरे-धीरे खत्म हो जाएगी।

\"\"

2.घर के पास कूड़ेदान न रखें

आप अपने घर में इस बात का अवश्य ध्यान रखें कि कभी भी मुख्य द्वार के पास कूड़ेदान को न रखें क्योंकि इससे पड़ोसी शत्रु हो जाएंगे।

\"\"

3.छत पर ना करें ऐसा काम

यदि आप छत पर अनाज या फिर बिस्तर धोते हैं तो यह काम करने से बचें वर्ना ससुराल से धीरे-धीरे संबंध खराब होने लगेंगे।

\"\"

4.गीले तौलिये का न करें इस्तेमाल

नहाने के बाद कभी भी गीले या एक दिन पहले के तौलिए का प्रयोग ना करें इससे संतान खुद से दूर होना शुरू होने लगती है अपनी बात की ज्यादा मनवाने लगती है हमेशा ध्यान रखें की साफ सुथरा और सूखे तौलिए का ही इस्तेमाल करें। इस बात का विशेष ख्याल रखें कि पूरा परिवार एक साथ कभी बाहर धूमने के लिए बाहर ना निकलें यदि जाना है तो आगे पीछे जाए इससे यश की वृद्घि होगी।

\"\"