BREAKING NEWS

महाराष्ट्र : राज्यपाल के फैसले को SC में चुनौती देने वाली याचिका का उल्लेख नहीं करेगी शिवसेना◾महाराष्ट्र : राष्ट्रपति शासन के बाद उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस नेता अहमद पटेल से की मुलाकात ◾लगातार 5 दिन से बढ़ते पेट्रोल के दाम पर लगा ब्रेक, डीजल के दाम भी स्थिर ◾महाराष्ट्र : शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस का नहीं हुआ गठबंधन, अब ऑपरेशन लोटस की तैयारी में BJP◾दिल्ली-NCR में सांस लेना हुआ दूभर, गंभीर श्रेणी में पहुंची हवा◾राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾CWC की बैठक खत्म, महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर शाम 4 बजे होगा फैसला◾कांग्रेस का महाराष्ट्र पर मंथन, संजय निरुपम ने जल्द चुनाव की जताई आशंका◾

दिलचस्प खबरें

एयर होस्टेस का उड़ते विमान में मॉडलिंग का TikTok वीडियो हुआ वायरल, डीजीसीए से मिली चेतावनी

एक बार फिर से टिक टॉक एप और उसका एक वीडियो सुर्खियों में आ गए हैं। टिक टॉक का इस बार वीडियो फ्लाइट में उड़ान के दौरान का है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो वायरल हुए हैं जो फ्लाइट के उड़ने के दौरान बनाए गए हैं। पिछले कई दिनों से ऐसे मामले सामने आ रहे हैं। 

नागर विमानन महानिदेशालय ने अब इन वीडियो को लेकर अपना ऐतराज जता दिया है। डीजीसीए ने इन वीडियो को देखते हुए कहा है कि इस तरह की चीजें बिल्कुल भी नहीं होनी चाहिए और ना ही इन्हें बर्दाशत किया जाएगा। टिकटॉक के कई वीडियो पिछले दिनों से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। 

एयर होस्टेस ने उड़ाने भरते समय ऐसे ही कई वीडियो बनाए हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। खबरों की मानें तो इस मामले पर डीजीसीए ने मीडिया से बात करते हुए कहा, किसी भी तरह से यह मामले बर्दाशत नहीं किए जाएंगे। ये वीडियो हम देख चुके हैं और इसके संबंधित लोगों से बातचीत की जाएगी। 

पिछले काफी लंबे समय से सोशल मीडिया पर टिकटॉक वीडियो चर्चा का विषय बने हुए हैं। इनसे पहले जब दूसरे डिपार्टमेंट के कर्मचारियों ने भी वीडियो बनाए थे तो उन पर भी कार्रवाई की गई थी। गुजरात पुलिस की भी महिला पुलिसकर्मियों ने कुछ समय पहले ऐसे ही टिकटॉक वीडियो बनाए थे। जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गईं थीं। 

टिकटॉक वीडियो कई उड़ते विमान में बनाए गए थे जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए थे। इसमें से किसी ने क्रू मेंबर डांस किया तो किसी ने कॉकपिट में टिकटॉक वीडियो बनाया था। स्पाइसजेट और इंडिगो एयरलाइंस के स्टाफ ने टिकटॉक की सबसे ज्यादा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

दावा किया गया है कि कुछ वीडियो फ्लाइट के अंदर बनाई गई हैं तो वहीं कुछ में अभी भी संदेह है। डीजीसीए के अनुसार, फ्लाइट में कैमरे के इस्तेमाल की क्रू मेंबर को अनुमति नहीं होती है। स्पाइस जेट के दो पायलटों को फ्लाइट के अंदर 2014 में वीडियो बनाते हुए देखा गया था जिसके बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया था।