सोशल मीडिया पर ना जाने कब कौन-सी खबर वायरल हो जाएं इस बात का कुछ नहीं कहा जा सकता है। हद तो तब हो जाती है जब वायरल खबर का सच कुछ और ही सामने आता है। हाल ही में बॉलीवुड सपुरस्टार अजय देवगन को लेकर सोशल मीडिया के व्हाट्स ऐप पर एक फोटो खूब वायरल हो रही थी।

इन फोटो में अजय देवगन के चेहरे पर चोट के काफी निशान दिखाई दे रहे हैं। इन वायरल फोटोज को लेकर तरह-तरह की अफवाहें भी फैल रही थी। लेकिन सच जानकार फैंस हैरान रह गए। तो आइए जानें घायल अजय देवगन की वायरल फोटो की सच्चाई।

आपने बॉलीवुड में सेलेब्रेटीज को लेकर तरह तरह की अफवाहें आती रहती है। कभी कभी बॉलीवुड बड़े सितारों की मरने की खबर तेजी से वायरल हो जाती है कभी किसी भारी दुर्घटना घटने की खबर तुल पकड़ लेती है। कुछ ऐसा ही मामला अजय देवगन के साथ हुआ है।

अजय देवगन का हैलीकॉप्टर क्रैश हो गया है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये हादसा महाबलेश्वर के पास हुआ।उसके बाद एक और मैसेज वायरल हुआ जिसमें दावा किया गया कि उनके हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिग की गई है। इन सब खबरों के बीच अब इस सब के पीछे का सच सामने आया है।

दरअसल, ये खबरें पूरी तरह से एक अफवाह मात्र हैं, क्योंकि अजय देवगन इस समय मुंबई में हैं और यशराज स्टूडियो में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच ट्रेड अनालिस्ट तरन आदर्श ने 15 मई को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें अजय देवगन रणबीर कपूर के साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

अजय देवगन और रनबीर कपूर की जोड़ी एक बार फिर से सिल्वर स्क्रिन पर नजर आने वाली है। ये जोड़ी पूरे आठ साल बाद बड़े परदे पर वापसी करेगी।

आपको बता दें कि रणबीर और अजय की इस पावर पैक्ड फिल्म का निर्देशन करेंगे लव रंजन और यह फिल्म टी सीरीज के बैनर तले बनेगी। भूषण कुमार इससे पहले अजय देवगन की हिट फिल्म ‘रेड’ का भी हिस्सा रहे हैं।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये की पंजाब केसरी अन्य रिपोर्ट