आप सभी को फिल्म सिंघम तो याद होगी ही। अजय देवगन की फिल्म सिंघम ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी। इस फिल्म में अजय देवगन के दमदार एक्शन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी थे। सिंघम की सफलता को देखकर इस फिल्म का अगले भाग सिंघम 2 भी रिलीज हुइ थी। जो इससे भी ज्यादा सफल रही थी।इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कि थी। अब रोहित शेट्टी अगली फिल्म सिंघम 3 बनाने जा रहे हैं। गौरतलब है कि सिंघम और सिंघम 2 में अजय देवगन थे लेकिन अभिनेत्री दोनों फिल्मों में बदल दी गई थी पहली फिल्म में जहां कजल अग्रवाल के साथ अजय देवगन नजर आए थे।

वहीं दूसरी फिल्म में करीना उनके साथ दिखी थी। और अब सिंघम 3 में भी हीरोइन बदल दी गई है। और यह हीरोइन भी बेहद हॉट है। खबरों के अनुसार ऐसा पता चला है कि अब निर्देशक रोहित शेट्टी सिंघम-3 में किसी न​ए चहेरे को कास्ट करना चाहते हैं। तो आइए जानते है इस अभिनेत्री के बारे में जो अजय देवगन के साथ सिंघम​-3 में दिखाई देने वाली हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस अभिनेत्री का नाम हुमा क़ुरैशी हैं। हुमा क़ुरैशी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और हॉट अभिनेत्रियों में शामिल हैं। उन्होंने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के अपनी एक खास पहचान बना ली हैं।

हालांकि इस फिल्म के लिए अभी तक किसी अभिनेत्री को कॉस्ट नहीं किया गया हैं। लेकिन खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि रोहित शेट्टी इस फिल्म के लिए हुमा क़ुरैशी को लेना चाहते हैं।

इसके लिए रोहित शेट्टी ने हुमा कुरैशी से बात भी कि है लेकिन अब देखना यह होगा कि हुमा कुरैशी इस बारे में क्या कहती हैं।

हुमा कुरैशी बॉलीवुड की यंग अभिनेत्री है और इन्होंने बॉलीवुड में फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। हुमा पहले मॉडलिंग की दुनिया में काफी जाना-माना चेहरा है। सिल्वर स्क्रीन पर हमेशा स्टांग रोल करने वाली हुमा असल जिंदगी में बहुत इमोशनल और सादगी भरी है।

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे