देश के 13 वें सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर उनके बेटे आकाश अंबानी की शाही शादी संपन्न हो चुकी है बता दें कि 9 मार्च के दिन आकाश अंबानी और श्लोका मेहता शादी के बंधन में बंधे थे। शाही शादी होने के बाद कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है।

 

 

आकाश और श्लोका का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमे वह दोनों बहुत रोमांटिक होते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में इस कपल ने खुलेआम कुछ ऐसा किया जिसे देखकर कोई भी शर्मा जाए। आकाश और श्लोका की शादी के चर्चे केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हो रहे हैं। वैसे बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी ने शादी में जरा भी कमी नहीं रखी थी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे आकाश और श्लोका के इस वीडियो में ये कपल लिपलॉक करते हुए दिखाई दिए। बता दें कि आकाश और श्लोका का ये किसिंग वाला वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है।

वहीं लोग इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं। इस वीडियो में आकाश और श्लोका एक साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं और वहां मौजूद लोग आई वॉन्ट किस चिल्ला रहे हैं।

इसी दौरान आकाश अपनी पत्नी श्लोका को किस कर लेते हैं और श्लोका शर्मा जाती है तो वही पार्टी में मौजूद मेहमान इस खूबसूरत पल पर चियर करते हुए नजर आ रहे हैं।

आकाश के छोटे भाई अनंत और उनकी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट भी तालियां बजाकर नए नवेले कपल को चियर करते हुए दिखाई दिए।

 

 

आकाश और श्लोका की शादी के अगले दिन यानी 10 मार्च को वेडिंग पार्टी का आयोजन किया गया। इस दौरान आकाश्-श्लोका बहुत खूबसूरत लग रहे थे।

आकाश ने ब्लैक शेरवानी के साथ सफेद पायजामा पहना तो श्लोका ने गोल्डन कल की साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं।

 

बता दें कि मुकेश अंबानी के बच्चों आकाश, ईशा और अनंत ने खुद अपने लाइफ पार्टनर चुने हैं। इस बारे में नीता अंबानी ने एक इंटरव्यू में कहा था, मैंने और मुकेश ने अपने बच्चों को अपना जीवन साथी चुनने की आजादी दी है। जब मेरे बेटे से शादी का फैसला लिया तो हमने उसका स्वागत किया। हम चाहते थे कि उसे दुनिया की सारी खुशियां मिले।