कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है की किस तरह अल्पेश सार्वजनिक सभा के दौरान पैसे उड़ा रहे हैं। वीडियो पाटण जिले का जहां एक सार्वजनिक सभा का आयोजन किया गया है। राधनपुर से विधायक अल्पेश ठाकोर अपने ही समुदाय के लोगों की ओर से आयोजित इस सभा कार्यक्रम में गए थे। इसे डायरा कहते हैं जिसमें चैरिटी करने वाले संगठन लुटाए गए पैसे भलाई के काम के लिए इकट्ठा करते हैं।

अल्पेश ठाकोर ने इस दौरान दिल खोलकर नोट लुटाए। एक बार फिर इस कार्यक्रम में गायिका गीता रबारी को बुलाया गया था जिन्हें गुजरात की कोकिला भी कहते हैं। उनके गीतों के दौरान अल्पेश नोटों की गड्डिया लेकर स्टेज पर आए और जमकर नोटों की बरसात की। वीडियो वायरल होने के बाद अल्पेश ठाकोर के करीबियों की तरफ से सफाई आई कि ये सिर्फ अच्छे काम के लिए किया गया था। उनका बयान था कि इन पैसों का उपयोग गर्ल्स हॉस्टल बनाने के लिए किया जाएगा। आपको बता दें कि पहले भी गुजरात से इस प्रकार के कई वीडियो सामने आ चुके हैं जिनमें सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान नोटों को उड़ाया गया है।

वही वीडियो सामने आने के बाद अल्पेश ठाकोर ने कहा, ‘पहले लोग दायरा में अपनी लोकप्रियता के लिए पैसे उड़ाया करते थे लेकिन मैंने यह लड़कियों के लिए किया। मैं पहले से जानता था कि मेरे इस कार्य की वजह से कुछ विवाद पैदा हो सकता है लेकिन उसे रहने दीजिए क्योंकि पैसा नेक काम के लिए था। मैंने केवल 10 रुपए के नोट उड़ाए। कार्यक्रम के दौरान 15 विधायक मौजूद थे।’ वही चावडा का कहना है कि ठाकोर के नोट उड़ाने से पहले वह कार्यक्रम छोड़कर चले गए थे। कार्यक्रम की नीयत अच्छी थी।

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ।