बॉॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज यानी 1 मई को अपना 30वां बर्थडे मना रही हैं। अनुष्का ने बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के साथ साल 2008 में फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अनुष्का शर्मा का नाम शामिल है।

अक्सर देखा गया है कि वह फिल्मों के साथ-साथ क्रिकेट मैदान पर अपने पति विराट कोहली को सपोर्ट करती हुई दिखाई दे जाती हैं। अनुष्का शर्मा और एमएस धोनी की पत्नी साक्षी के बीच में एक खास रिश्ता है जो बहुत ही कम लोगों को पता है।

हम आपको बता दें कि इन दोनों का रिश्ता इनके हसबैंड के चलते नहीं बना बल्कि यह दोनों तो बचपन के फ्रेंड्स हैं। हम आपको बता दें कि अनुष्का और साक्षी बहुत ही पुराने दोस्त हैं इस बात का तब खुलासा हुआ जब अनुष्का के फैन क्लब पर उनकी बचपन की फोटो को ट्वीट किया गया था। तब यह बता पता चली।

सबसे चौंकाने वाली तो यह बात थी कि जब अनुष्का की इस तस्वीर में उनके साथ साक्षी भी नजर आईं। इसके बाद तो अनुष्का ने खुद ही इस बात का खुलासा कर दिया कि वह और साक्षी बचपन में एक साथ ही पढ़े थे। धोनी और साक्षी की शादी साल 2010 में हुई थी।

इसके बाद जब साक्षी और अनुष्का की दोबारा मुलाकात हुई तो साक्षी ने अनुष्का को बताया कि उनकी स्कूली पढ़ाई असम के स्कूल में हुई थी। उसी दौरान अनुष्का ने साक्षी को यह बताया कि वह उस समय असम के मार्घेरिटा के सेंटमैरी स्कूल में पढ़ती थीं।

जब अनुष्का और साक्षी ने उस समय की अपनी तस्वीरें देखीं तो वह पहचान गईं। अनुष्का ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह और साक्षी असम के स्कूल साथ पढ़ चुकी हैं।

अनुष्का के पास बचपन की वह तस्वीर थी जिसमें ड्रेस कॉम्पटीशन के दौरान की तस्वीर है जिसमें साक्षी परी और अनुष्का अपने पसंदीदा घाघरे वाली ड्रेस में थी।

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ