BREAKING NEWS

LIVE : भारत पहुंचने से पहले ट्रंप ने हिंदी भाषा में किया ट्वीट, स्वागत के लिए अहमदाबाद पहुंचे मोदी◾ट्रम्प के स्वागत में अहमदाबाद तैयार, छाए भारत-अमेरिकी संबंधों वाले इश्तेहार◾दिल्ली और झारखंड में BJP विधानमंडल दल के नेता का आज होगा ऐलान ◾जाफराबाद में CAA को लेकर हुई पत्थरबाजी के बाद इलाके में तनाव, मेट्रो स्टेशन बंद◾Modi सरकार ने पद्म सम्मान के लिये ‘गुमनाम’ चेहरे खोजे : केंद्रीय मंत्री◾अब कुछ ही घंटो में भारत यात्रा के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति Trump , मोदी को बताया दोस्त◾मेलानिया का स्वागत करके खुशी होती, हमने अमेरिकी दूतावास की चिंताओं का किया सम्मान : मनीष सिसोदिया◾Trump की भारत यात्रा से किसी महत्वपूर्ण परिणाम के सकारात्मक संकेत नहीं हैं : कांग्रेस◾US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.55 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद, जानिए ! पूरा कार्यक्रम◾अमेरिकी दूतावास की सफाई - स्कूल में मेलानिया के साथ CM केजरीवाल की मौजूदगी से कोई आपत्ति नहीं◾ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर PM मोदी बोले - अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत को लेकर हिंदुस्तान उत्सुक◾ट्रम्प की थाली में परोसे जाएंगे गुजराती व्यंजन, सूची में खमण भी शामिल ◾नमस्ते ट्रंप : एयर इंडिया ने जारी की एडवाइजरी - यात्रियों को अहमदाबाद हवाईअड्डा जल्द पहुंचने की जरूरत◾भारत 24वां देश जिसके दौरे पर आ रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾डिजिटल कंपनियों पर वैश्विक कर व्यवस्था समावेशी हो: सीतारमण ◾प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के लाभार्थियों के खाते में भेजे गए 50850 करोड़ रुपये◾ट्रम्प की यात्रा से दोनों देशों को मिलेगा एक-दुसरे को पहचानने का मौका : SBI प्रबंध निदेशक◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कश्मीर को लेकर पाक राष्ट्रपति की चिंताओं का समर्थन करने की बात से किया इनकार◾Trump - Modi गुजरात में कल करेंगे रोड शो, एक लाख से अधिक लोगों की मौजूदगी में होगा ‘नमस्ते ट्रंप’, शाह ने की समीक्षा◾भारत के सामने गिड़गिड़ाया चीन, कहा- हमें उम्मीद है कि भारत कोरोना वायरस संक्रमण की वस्तुपरक समीक्षा करेगा◾

दुनिया का सबसे 'पॉप्युलर' फोन iPhone XR हुआ 27हजार रुपए सस्ता

हाल ही में एप्पल की कंपनी ने एक स्पेशल इवेंट में 3 नए आईफोन लॉन्च किए हैं। कंपनी ने आईफोन 11,आईफोन 11 प्रो और आईफोन 11 प्रो मैक्स लॉन्च किए हैं। आईफोन 11 पिछले साल लॉन्च हुए आईफोन एक्सआर का सक्सेसर है। जबकि आईफोन प्रो और आईफोन प्रो मैक्स स्मार्टफोन आईफोन एक्स एस,आईफोन  एक्स मैक्स का सक्सेसर है। अब नई फोन सीरीज के लॉन्च के साथ-साथ एप्पल आईफोन के पुराने मॉडल्स की कीमतों को सस्ता करता दिखाई दे रहा है। 

 iPhone XR 27,000 रुपये कम पर लिस्ट हुआ...

 iPhone XR इस साल की पहली छमाही में दुनिया भर में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन रहा है। प्राइस रिवीजन के बाद iPhone XR का 64GB और 128GB स्टोरेज वाला वेरियंट पहले के मुकाबले 27,000 रुपये कम पर लिस्टेड हुआ है। 


वहीँ iPhone XR ,64GB स्टोरेज वाला अब 49,990 रुपये में लिस्ट हुआ है।  iPhone XR के 128GB स्टोरेज वाले वेरियंट के प्राइस अब घटकर 54,900 रुपये हो गए हैं। अभी तक ऐपल की वेबसाइट में 256GB स्टोरेज वाले वेरियंट की नई कीमत का कोई जिक्र नहीं है।

इस साल ऐपल ने गैर-अधिकारिक रूप से भारत में iPhone XR की कीमतें घटा दी थीं। हालांकि, यह ऑफिशल प्राइस कट नहीं था, लेकिन ऑफलाइन रिटेलर्स, ऑनलाइन रिटेलर्स और बैंक ऑफर्स में iPhone XR का बेस वेरियंट 53,900 रुपये में मिल रहा था। नए iPhones के लॉन्च से पहले iPhone XR का बेस वेरियंट ऐपल वेबसाइट पर 76,900 रुपये पर लिस्टेड था।

अक्टूबर 2018 में जब iPhone XR भारत में उपलब्ध हुआ था, तब 64GB स्टोरेज वाले वेरियंट की शुरुआती कीमत 76,900 रुपये थी। वहीं, दो अन्य वेरियंट की कीमत क्रमशः 81,900 और 91,900 रुपये थी।अब  iPhone XR का 64GB स्टोरेज वाला वेरियंट 59,999 रुपये में मिल रहा है। जबकि 128GB स्टोरेज वाला वेरियंट 64,999 रुपये में लिस्टेड है। जबकि iPhone XR का 256 GB स्टोरेज वाला वेरियंट 82,000 रुपये में लिस्टेड है।