BREAKING NEWS

अयोध्या के विवादित ढांचा को ढहाए जाने के मामले में कल्याण सिह को समन जारी◾‘Howdy Modi’ के लिए ह्यूस्टन तैयार, 50 हजार टिकट बिके ◾‘Howdy Modi’ कार्यक्रम के लिए PM मोदी पहुंचे ह्यूस्टन◾प्रधानमंत्री का ह्यूस्टन दौरा : भारत, अमेरिका ऊर्जा सहयोग बढ़ाएंगे ◾क्या किसी प्रधानमंत्री को ऐसे बोलना चाहिए : पाक को लेकर मोदी के बयान पर पवार ने पूछा◾कश्मीर पर भारत की निंदा करने के लिये पाकिस्तान सबसे ‘अयोग्य’ : थरूर◾राजीव कुमार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज ◾AAP ने अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने में देरी पर ‘धोखा दिवस’ मनाया ◾ शिवसेना, भाजपा को महाराष्ट्र चुनावों में 220 से ज्यादा सीटें जीतने का भरोसा◾आधारहीन है रिहाई के लिए मीरवाइज द्वारा बॉन्ड पर दस्तखत करने की रिपोर्ट : हुर्रियत ◾TOP 20 NEWS 21 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रामदास अठावले ने किया दावा - गठबंधन महाराष्ट्र में 240-250 सीटें जीतेगा ◾कृषि मंत्रालय से मिले आश्वासन के बाद किसानों ने खत्म किया आंदोलन ◾फडणवीस बोले- भाजपा और शिवसेना साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, मैं दोबारा मुख्यमंत्री बनूंगा◾चुनावों में जनता के मुद्दे उठाएंगे, लोग भाजपा को सत्ता से बाहर करने को तैयार : कांग्रेस◾चुनाव आयोग का ऐलान, महाराष्ट्र-हरियाणा के साथ इन राज्यों की 64 सीटों पर भी होंगे उपचुनाव◾महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को होगी वोटिंग, 24 को आएंगे नतीजे◾ISRO प्रमुख सिवन ने कहा - चंद्रयान-2 का ऑर्बिटर अच्छे से कर रहा है काम◾विमान में तकनीकी खामी के चलते जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में रुके PM मोदी, राजदूत मुक्ता तोमर ने की अगवानी◾जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन◾

दिलचस्प खबरें

दुनिया का सबसे 'पॉप्युलर' फोन iPhone XR हुआ 27हजार रुपए सस्ता

हाल ही में एप्पल की कंपनी ने एक स्पेशल इवेंट में 3 नए आईफोन लॉन्च किए हैं। कंपनी ने आईफोन 11,आईफोन 11 प्रो और आईफोन 11 प्रो मैक्स लॉन्च किए हैं। आईफोन 11 पिछले साल लॉन्च हुए आईफोन एक्सआर का सक्सेसर है। जबकि आईफोन प्रो और आईफोन प्रो मैक्स स्मार्टफोन आईफोन एक्स एस,आईफोन  एक्स मैक्स का सक्सेसर है। अब नई फोन सीरीज के लॉन्च के साथ-साथ एप्पल आईफोन के पुराने मॉडल्स की कीमतों को सस्ता करता दिखाई दे रहा है। 

 iPhone XR 27,000 रुपये कम पर लिस्ट हुआ...

 iPhone XR इस साल की पहली छमाही में दुनिया भर में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन रहा है। प्राइस रिवीजन के बाद iPhone XR का 64GB और 128GB स्टोरेज वाला वेरियंट पहले के मुकाबले 27,000 रुपये कम पर लिस्टेड हुआ है। 


वहीँ iPhone XR ,64GB स्टोरेज वाला अब 49,990 रुपये में लिस्ट हुआ है।  iPhone XR के 128GB स्टोरेज वाले वेरियंट के प्राइस अब घटकर 54,900 रुपये हो गए हैं। अभी तक ऐपल की वेबसाइट में 256GB स्टोरेज वाले वेरियंट की नई कीमत का कोई जिक्र नहीं है।

इस साल ऐपल ने गैर-अधिकारिक रूप से भारत में iPhone XR की कीमतें घटा दी थीं। हालांकि, यह ऑफिशल प्राइस कट नहीं था, लेकिन ऑफलाइन रिटेलर्स, ऑनलाइन रिटेलर्स और बैंक ऑफर्स में iPhone XR का बेस वेरियंट 53,900 रुपये में मिल रहा था। नए iPhones के लॉन्च से पहले iPhone XR का बेस वेरियंट ऐपल वेबसाइट पर 76,900 रुपये पर लिस्टेड था।

अक्टूबर 2018 में जब iPhone XR भारत में उपलब्ध हुआ था, तब 64GB स्टोरेज वाले वेरियंट की शुरुआती कीमत 76,900 रुपये थी। वहीं, दो अन्य वेरियंट की कीमत क्रमशः 81,900 और 91,900 रुपये थी।अब  iPhone XR का 64GB स्टोरेज वाला वेरियंट 59,999 रुपये में मिल रहा है। जबकि 128GB स्टोरेज वाला वेरियंट 64,999 रुपये में लिस्टेड है। जबकि iPhone XR का 256 GB स्टोरेज वाला वेरियंट 82,000 रुपये में लिस्टेड है।