अगर आप सभी को याद होगा तो याद कीजिए एक फिल्म आई थी वर्ष 1982 में एक फिल्म आयी थी नदिया के पार सचिन पिलगांवकर और साधना सिंह की मुख्य भूमिकाओं से सजी इस फिल्म की विषयवस्तु पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार पर केंद्रित थी और ग्रामीण पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म का फिल्मांकन कुछ ऐसा था कि इसने सबका दिल जीत लिया।

फिल्म नदिया के पार में गुंजा का रोल तो आपको याद ही होगा। वहीं गुंजा जिसने अपने भोले भाले अंदाज से उस वक्त लोगों को अपना दिवाना बना दिया था। फिल्म नदिया के पार में गुंजा का रोल साधना सिंह ने निभाया था। फिल्म नदिया के पार में गुंजा का रोल निभाने वाली साधना सिंह को इस फिल्म से बॉलीवुड में एक नई पहचान मिली।

यूपी के छोटे से गांव के आसपास बनी इस फिल्म ने लोगों के दिलों में बेहद खास जगह बनाई थी। लेकिन, ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि साधना सिंह को यह रोल किस्मत से मिला था, जब वह अपनी बहन के साथ किसी फिल्म की शूटिंग देखने गई तो उनपर सूरज बड़जात्या की नजर पड़ी और वह उन्होंने फिल्म नदिया के पार के लिए साधना को चुन लिया।

लेकिन, फिल्म नदिया के पार से बॉलीवुड में एक खास जगह बनाने वाली यह एक्ट्रेस अचानक बॉलीवुड की दुनिया से गायब हो गई। आपको बता दें कि साधना सिंह ने नदिया के पार के अलावा, ससुराल, पिया मिलना, पापी संसार, ये कैसा फ़र्ज़, सुर संगम, तुलसी, दुर्गा माँ, फलक, परिवार, औरत और पत्थर, प्यार का सावन जैसी फिल्मों में भी काम किया था।

कहा जाता है कि फिल्म नदिया के पार की सफलता के बाद लोग साधना सिंह के दिवाने हो गए थे। वो जहां जातीं लाखों लोगों की भीड़ लग जाती। उनकी गिनती उस वक्त की टॉप की हीरोइनों में होने लगी।बहरहाल, फिल्मों के अलावा साधना ने टीवी पर भी काम किया और अब वह घर-परिवार के साथ अपना समय बिता रही हैं।

सचिन तो आज भी टीवी सीरियल में नजर आते हैं कई कार्यक्रमों में दीखते हैं लेकिन वो अभिनेत्री साधना नजर नहीं आती है। बताते चलें कि साधना सिंह बिहार की बहू हैं।

वह भोजपुरी फिल्मों के पितामह विश्वनाथ शाहाबादी की बहू और फिल्म निर्माता राजकुमार शाहाबादी की पत्नी हैं और साधना सिंह की बेटी शीना शाहाबादी हिंदी फिल्मों की उभरती अदाकारा हैं। आज हम आपको उनकी और उनकी खूबसूरत बेटी के बारे में बताएंगे।

इस फिल्म का नाम सुनते ही इस फिल्म में गाये गए गाने एकदम से हमारे दिमो दिमाग पर क्षा जाते है। उस फिल्म को आज 35 साल गुजर चुके है और साधना सिंह की उम्र भी काफी हो गई है और उन्होंने हाल ही में कुछ फोटो सोशल मिडिया पर डाली है साथ ही अपने परिवार की फोटो भी साथ ही में डाली है।

शीना भी अपनी माँ की तरह ही देखने में बहुत खुबसूरत है। हल ही में शीना ने भी अपनी कई फोटो शोशल मिडिया पर डाली है जो बहुत तेजी से वाइरल हो रही है।

शीना अब बहुत ही बोल्ड हो चुकी हैं और अक्सर हॉट और कामुक भूमिकाओं में ही नज़र आती हैं। उनके हॉटनेस का लेवल दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है शीना ने कई फिल्मो में भी रोल निभाया है। वह तेरे संग फास्ट फॉरवर्ड और आई, मी एंड हम जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ