BREAKING NEWS

संसद का शीतकालीन सत्र आज से शुरू, नागरिकता विधेयक से लेकर आर्थिक सुस्ती पर घमासान के आसार◾भाजपा के नकारेपन के चलते जीतेंगे झारखंड : कांग्रेस◾UP में मुआवजे के लिए किसानों का प्रदर्शन हुआ उग्र ◾भाजपा के नकारेपन के चलते जीतेंगे झारखंड : कांग्रेस◾अयोध्या फैसले पर बोले यशवंत सिन्हा, कहा- इस फैसले में कुछ खामियां हैं, लेकिन हमें आगे बढ़ने की जरूरत◾UEA के नागरिकों को अब भारत आने पर सीधे मिलेगा वीजा◾महाराष्ट्र सरकार गठन : सोमवार को पवार सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात ◾विपक्ष ने संसद में अपनी संख्या बढ़ाई ◾बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर तेज हुई राजनीति◾PM मोदी ने राजपक्षे को भारत आने का दिया निमंत्रण◾प्रदूषण के मुद्दे पर केंद्र सोमवार को उत्तरी राज्यों के अधिकारियों के साथ करेगा उच्च स्तरीय बैठक ◾कर्नाटक उपचुनावों में उम्मीदवारों को भविष्य के मंत्री के तौर पर पेश कर रही है भाजपा ◾किसानो पर पुलिस बर्बरता शर्मनाक : प्रियंका◾नागरिकता विधेयक से लेकर आर्थिक सुस्ती पर विपक्ष के विरोध से शीतकालीन सत्र के गर्माने की संभावना ◾TOP 20 NEWS 17 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾मंत्री स्वाती सिंह के कथित आडियो पर प्रियंका गांधी ने सरकार को घेरा ◾अयोध्या मामले पर पुनर्विचार याचिका दाखिल करेगा मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड◾उपभोक्ता खर्च के आंकड़े छिपाने के आरोपों में चिदंबरम का केंद्र सरकार पर निशाना◾प्रियंका गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वास्तविक मुद्दों पर फोकस करने का दिया निर्देश ◾सर्वदलीय बैठक में बोले PM मोदी- सभी मुद्दों पर चर्चा के लिए हैं तैयार ◾

दिलचस्प खबरें

काली गाय को घास खिलाने से मिलती है पापों से मुक्ति

गाय को सनातन धर्म मे माता का दर्जा दिया गया है। बता दें कि गाय की सेवा भगवान श्रीकृष्‍ण अपने हाथों से खुद करते थे। गोलोक को ही गाय का निवास बताया गया है। गाय को हर धर्म में पूजनीय माना गया है। 

इतना ही नहीं कामधेनु के रूप में गाय काे शास्‍त्रों में बताया गया है जिससे आपकी सारी मनोकामना पूरी हो सके। इसके साथ ही अगर आप काली गाय को घास खिलाते हैं तो कहीं तरह के फायदे आपको हो सकते हैं। आज हम आपको काली गाय को घास खिलाने के फायदों के बारे में बताएंगे। 

1. अंत होता है सभी पापों का 

शास्‍त्रों में कहा गया है कि काली गाय के मूत्र को आप अपने स्नान के जल में डालते हैं तो आपने जो भी तीनों सालों पाप किए होंगे उनका सबका अंत हो जाएगा। इतना ही नहीं ऐसा भी कहा गया है कि काली गाय घर में होने से सुख-शांति हमेशा बनी रहती है। 

2. प्राप्ति होती है इस पुण्य की

काली गाय को आप एक मुट्ठी घास खिलाते हैं तो इंसान के तीस दिन में किए सारे पाप खत्म हो जाते हैं। जैसे मनुष्य तीर्थ स्नान करके दान और पुण्य का काम करके अच्छा फल मिलता है। काली गाय को घास खिलाकर भी य पुण्य मिलता है। 

3. देवताओं का आशीर्वाद मिलता है

सुबह उठकर काली गाय की क्तिपूर्वक परिक्रमा करनी चाहिए ऐसा करने से पूथ्वी की तरह फल मिलता है। ऐसा कहा गया है कि 33 कोटि देवी-देवताओं का वास गाय के शरीर में होता है। इसलिए सारे देवी-देवताओं का आशीर्वाद गाय की पूजा करने से मिलता है। 

4. फल मिलता है सभी तीर्थों का 

पंचगव्य से अगर आप स्नान करते हैं तो उसका फल सारे तीर्थों के सामान मिलता है। पंचगव्य गाय के दूध, दही, घी, गोमूत्र और गोबर का पानी के सारे रूप को कहा गया है। 

5. मुक्ति मिलती है ग्रह दोष से 

काली गाय को हर रोज भोजन खाने से पहले घास खिलाने से सारे पाप नष्ट हो जाते हैं। साथ ही आपके सारे ग्रह दोष भी दूर हो जाते हैं। आपके जीवन में जो अशुभ प्रभाव होता है वह खत्म हो जाता है।