BREAKING NEWS

डिजिटल प्रौद्योगिकी की सराहना करते हुए मोदी बोले- भारत ने ‘ऑनलाइन’ जाकर सभी ‘लाइन’ को खत्म किया ◾मोदी सात जुलाई को जाएंगे वाराणसी, विकास परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास◾ रो-कर बागियों को वापस लौटने की अपील करने वाले विधायक शिंदे गुट में शामिल◾राष्ट्रपति चुनाव : मुर्मू संकल्प ले वह निर्वाचित होने के बाद ‘रबर स्टाम्प राष्ट्रपति’ नहीं होगी - यशवंत सिन्हा ◾राष्ट्रपति चुनाव : मुर्मू संकल्प ले वह निर्वाचित होने के बाद ‘रबर स्टाम्प राष्ट्रपति’ नहीं होगी - यशवंत सिन्हा ◾दिल्ली में दरिंदों ने की हदपार! लक्ष्मीनगर इलाके में 7 साल की बच्ची के साथ किया कुर्कम, पॉस्कों एक्ट के तहत दर्ज मामला◾ PM Modi security breach : पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, चॉपर के उड़ान भरते ही आसमान में उड़ाए गए काले गुब्बारे ◾Punjab News: मान ने पंजाब कैबिनेट का किया विस्तार, इन पांच विधायकों ने ली मंत्री पथ की शपथ ◾मीडिया का परिदृश्य पिछले कुछ सालों में बदल गया......., बोले केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ◾RCP Singh: भाजपा को बड़ा झटका! केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह BJP में नहीं हुए शामिल ◾आप आग से नहीं खेल सकते... नूपुर शर्मा को करें गिरफ्तार! CM ममता ने फिर उठाई कड़ी कार्रवाई की मांग ◾ खाली हाथ रह गया उद्धव गुट, अजीत पवार को चुना गया महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ◾ ज्ञानवापी केस : जिला अदालत में सुनवाई टली, 12 को पक्ष रखेंगे मुस्लिम अधिवक्ता ◾Punjab Board Result 2022: पंजाब में कल छात्र-छात्राओं का अहम दिन, जारी होगा 10वीं का रिजल्ट, इस लिंक पर करें चेक◾ यशवंत सिन्हा की मुर्मू से अपील उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाती है - सीटी रवि ◾शरद के बाद कांग्रेस ने भी शिंदे सरकार को लेकर की भविष्यवाणी, कहा - लंबे समय तक नही़ टिकेगी सरकार ◾महाराष्ट्र में 'कानून का शासन' नहीं, शिवसेना बोली- BJP का स्पीकर चुनाव जीतना हैरानी की बात नहीं... ◾राम रहीम को लेकर याचिकाकर्ता पर भड़का हाईकोर्ट, कहा - ये फिल्म चल रही है क्या ◾गुजरात को भी बनाएंगे दिल्ली और पंजाब मॉडल, केजरीवाल बोले- 300 यूनिट तक देंगे मुफ्त बिजली, भाजपा पर भी साधा निशाना◾दिल्ली में विधायकों के वेतन में 66 प्रतिशत की होगी वृद्धि, विधानसभा में पारित हुआ विधेयक ◾

केवल 7 गुरुवार साईं बाबा के इन मन्त्रों का कर लें जप, सभी कामना करेंगे साईं बाबा पूर्ण

साईं बाबा के भक्तों के लिए गुरुवार का दिन बहुत ही खास होता है। हर गुरुवार को साईं मंदिर में भक्त जाते हैं। साईं के मंत्रों का जप भी भक्त साईं मंदिर में जाकर करते हैं। भजन कीर्तन साईं के नाम पर भक्त गाते हैं। अगर आप भी अपनी कोई मुराद पूरी करना चाहते हैं तो भगवान साईंनाथ के इन चमत्कारी मंत्रों का जम महज 7 गुरुवार कर लें। 

ऐसा करने से आपकी सारी मनोकामना पूरी हो जांएगी। ध्यान रहे कि इन मंत्रों का जाप ग्यारह सौ बार श्रद्धापूर्वक हर गुरुवार के दिन कर लें। बाबा साईंनाथ अपने भक्तों से प्रसन्न हो जाएंगे और उनकी हर मनचाही मनोकामना पूर्ण कर देंगे। 

इनमें से किसी एक साईं मंत्रों का जाप 7 गुरुवार को कर लें


1- ॐ शिर्डी वासाय विद्महे सच्चिदानंदाय धीमहि तन्नो साईं प्रचोदयात।

2- ॐ साईं गुरुवाय नम:

3- ॐ शिर्डी देवाय नम:

4- ॐ सर्वदेवाय रूपाय नम:

5- ॐ अजर अमराय नम:

6- ॐ सर्वज्ञा सर्व देवता स्वरूप अवतारा

7- ॐ साईं राम

 8- ॐ साईं देवाय नम:

साईं नाथ का ध्यान करने से गुरुवार के दिन इन मंत्रों का जप करने से मनोकामनाएं पूरी होती हैं साथ ही कामों में आ रही बाधा भी दूर हो जाती हैं। इन मंत्रों का जप करने से साईं बाबा के भक्तों का भाग्य चमकना शुरु हो जाता है। साईं बाबा दरबार शिर्डी के साथ देश के बाकी साईं मंदिरों में भक्त गुरुवार के दिन जाकर अपने कष्टों को दूर करने की प्रार्थना सांईं बाबा से करते हैं। 

जीवन रक्षा की इन चमत्कारी साईं स्तुति की प्रार्थना उपरोक्त मंत्रों का जप करने के बाद करें। 

साईं प्रर्थना

1.पल-पल जो रक्षा कें, सद रहें जो साथ ।

सो हमरी रक्षा करें, समर्थ साई नाथ ॥

जो निज तन में दिखलायें, राम, कृष्ण, हनुमान ।

सो हमरी रक्षा करें, साईनाथ भगवान ।।

2. जिनकी धूनी जले निरंतर, वर दे जिनके हाथ ।

सो हमरी रक्षा करें, सद्गुरु साई नाथ ॥

जिनकी जीवन लीला से मिलते निर्मल ज्ञान ।

सो हमरी रक्षा करें, साई क़ृपानिधान ॥

 

3.जो हैं शामा के सखा, म्हालसापति के नाथ ।

सो हमरी रक्षा करें, सद् गुरु साई नाथ ॥

रोग-शोक जो दूर करें, दें संकट को टाल।

सो हमरी रक्षा करें, दीनानाथ दयाल ॥

4.जो बांटें उदी सदा, रक्ख़े सिर पे हाथ ।

सो हमरी रक्षा करें, रहें सर्वदा साथ ॥

जिनके चरणों में बसें सारे तीर्थ महान ।

सो हमरी रक्षा करें, साई करुणावान ॥