टीवी का सबसे पॉपुलर शो भाभी जी घर पर हैं बच्चे से लेकर बूढ़ों तक सबको ही पंसद है। इस शो के सभी कलाकारों ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। आज के समय में टीवी का सबसे मशहूर कॉमेडी शो बन गया है भाभी जी घर पर हैं।

bhabhiji ghar pe hai

इस शो में सबसे खास बात है कि इस शो के सारे ही कलाकार अपने रोल में ऐसे फिट हो गए हैं कि हम उन्हें किरदारों के नाम से जानते हैं और बुलाते भी हैं। आज हम बात कर रहे हैं भाभी जी घर पर हैं के विभूति नारायण मिश्रा की जिनका नल्लापन हम सबको ही बहुत पसंद है।

bhabhiji ghar pe haiआपको बता दें कि शो में विभूति नारायण मिश्रा का किरदान निभाने वाले आसिफ शेख रियल लाइफ में बिल्कुल अलग हैं। आज हम आपकी मुलाकात विभूति नारायण मिश्रा की पत्नी से कराने जा रहे हैं जो रील नहीं बल्कि रियल में उनकी पत्नी हैं।

asif shaikh

‘भाभी जी घर पर हैं’ टीवी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो है। इस शो में विभूति नारायण मिश्रा का किरदार आसिफ शेख निभाते हैं। उनकी दमदार और नल्लेपन वाली एक्टिंग का हर कोई फैन है। लेकिन, आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि आप सबके चहेते विभूति नारायण मिश्रा उर्फ आसिफ शेख की 24 साल की बेटी और 21 साल का बेटा भी है। जी हां, इस शो में आसिफ शेख को देखकर कोई नहीं कह सकता की उनकी उम्र इतनी अधिक होगी।

asif shaikh family

लेकिन, विभूति नारायण मिश्रा उर्फ आसिफ शेख की असली उम्र 50 साल के करीब है। आपको बता दे कि भाभी जी घर पर हैं शो में सभी को अनीता भाभी और विभूति नारायण मिश्रा का किरदार काफी पसंद हैं।

asif shaikh family

इस शो में सौम्या टंडन विभूति नारायण मिश्रा की पत्नी का किरदार निभाती है। लोगों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है। शो में विभूति अपनी पत्नी को छोड़कर पड़ोसी की पत्नी अंगूरी भाभी पर लाइन मारते हुए नज़र आते हैं।

asif shaikh waif

आसिफ शेख की रियल लाइफ पत्नी का अनिता भाभी उर्फ अन्नु बेबी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। लेकिन, उनकी रियल लाइफ पत्नी भी खूबसूरती के मामले में कुछ कम नहीं हैं। विभूति नारायण मिश्रा की पत्नी उर्फ आसिफ शेख की पत्नी का नाम जेबा शेख है।

asif shaikh family

आपको बता दें कि आसिफ और जेबा की शादी को 25 साल हो चुके हैं। दोनों का एक बेटा और एक बेटी है। विभूति नारायण मिश्रा की पत्नी जेबा हाउस वाइफ हैं। वहीं उनके दोनों बच्चों को एक्टिंग में अपना करियर नहीं बनाना चाहते बल्कि वो कुछ और काम करना चाहते हैं।

asif shaikh family

विभूति नारायण मिश्रा की पत्नी जहां घर का सारा काम संभालती हैं तो वहीं उनकी बेटी मरयम अपनी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं। आसिफ शेख के बेटे निर्देशन के क्षेत्र में काम कर रहे हैं।

asif shaikh

आपको बता दें कि आसिफ के बेटे माजिद मजीदी की फिल्म में बतौर असिस्टेंट डॉयरेक्टर काम कर चुके हैं। आपको बता दें कि आसिफ शेख साल 1986 से एक्टिंग कर रहे हैं। उन्होंने यस बॉस, ये चंदा कानून है और चिड़िया घर जैसे कई सीरियल में काम किया है।

asif shaikh son

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे