BREAKING NEWS

Top 20 News - 17 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾बैंकों ने जेट एयरवेज को फिर खड़ा करने की कोशिश छोड़ी, मामला दिवाला कार्रवाई के लिए भेजने का फैसला ◾लोकसभा में साध्वी प्रज्ञा के शपथ लेने के दौरान विपक्ष ने किया हंगामा ◾ममता बनर्जी और डॉक्टरों की बैठक को कवर करने के लिए 2 क्षेत्रीय न्यूज चैनलों को मिली अनुमति◾बिहार : बच्चों की मौत मामले में हर्षवर्धन और मंगल पांडेय के खिलाफ मामला दर्ज◾वायनाड से निर्वाचित हुए राहुल गांधी ने ली लोकसभा सदस्यता की शपथ◾सलमान को झूठा शपथपत्र पेश करने के केस में राहत, कोर्ट ने राज्य सरकार की अर्जी खारिज की◾भागवत ने ममता पर साधा निशाना, कहा-सत्ता के लिए छटपटाहट के कारण हो रही है हिंसा ◾लोकसभा में स्मृति ईरानी के शपथ लेने पर सोनिया गांधी समेत कई विपक्षी नेताओं ने किया अभिनंदन ◾डॉक्टरों और ममता बनर्जी के बीच प्रस्तावित बैठक को लेकर संशय◾डॉक्टरों की देशभर में प्रदर्शन, महाराष्ट्र में 40,000 डॉक्टर हड़ताल पर ◾डॉक्टरों की सुरक्षा की मांग वाली याचिका पर सुनवाई कल : सुप्रीम कोर्ट ◾17वीं लोकसभा का पहला सत्र प्रारंभ, PM मोदी सहित नवनिर्वाचित सांसदों ने ली शपथ ◾संसदीय लोकतंत्र में सक्रिय विपक्ष महत्वपूर्ण, संख्या को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं : PM मोदी ◾वर्ल्ड कप में भारत की पाकिस्तान पर सबसे बड़ी जीत, लगा बधाईयों का तांता, अमित शाह ने बताया एक और स्ट्राइक ◾IMA की हड़ताल में शामिल होंगे दिल्ली के अस्पताल, AIIMS ने किया किनारा ◾ममता आज सचिवालय में जूनियर डॉक्टरों से करेंगी बैठक◾विश्व कप 2019 Ind vs Pak : भारत ने पाकिस्तान को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 89 रन से रौंदा◾IMA के आह्वान पर सोमवार को दिल्ली के कई अस्पतालों में नहीं होगा काम ◾सभी वर्गों को भरोसे में लेकर करेंगे सबका विकास : PM मोदी◾

दिलचस्प खबरें

ATM मशीन से अचानक निकलने लगे नोट, शख्स ने जल्दी-जल्दी बैग में भर लिए सारे नोट

क्या आपने कभी किसी एटीएम में ऐसा चमत्कार होते हुए देखा है जहां पर बिना किसी एटीएम कार्ड और पासवर्ड डाले एटीएम मशीन अपने आप से ही नोटों की बारिश कर दे। नहीं देखा तो अब देख लीजिए। हाल ही में लंदन के बॉन्ड स्ट्रीट ट्यूब स्टेशन में कुछ ऐसी ही घटना हुई है जिसे देखकर सभी लोगों की आंखे खुली की खुली रह गई है। दरअसल यहां एक बिटकॉइन एटीएम मशीन अचानक से ही 20 पाउंड के नोट बाहर निकालने लगी। लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। जो अब खूब वायरल हो रहा है।


इस वायरल हो रही 20 सेकेंड की वीडियो में एटीएम मशीन से खूब सारा पैसा बाहर आते हुए दिखाई दे रहा है। जिसे Reddit पर शेयर भी किया गया है। इस वीडियो को अभी तक हजारों लोग देख चुके हैं जबिक कई सारे लोगों ने इस वीडियो को शेयर भी किया है। 


वहीं कई सारे लोगों का कहना है कि मशीन जैकपॉटिंग बग की चपेट में आ गई होगी जिसकी वहज से मशीन में से इतने सारे नोट अपने आप ही बाहर आ रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो...

रिपोर्ट के अनुसार जब बिटकॉइन यानि की एटीएम मशीन से अचानक से ही पैसे बाहर आने लगे। तब एक सिक्योरिटी गार्ड वहां पर पैसों की सुरक्षा के लिए पहुंच गया था। गार्ड के अलावा एक और अन्य व्यक्ति एटीएम से निकलते पैसे को काले रंग के बैग में पैसा भरता हुआ दिखाई दिया। नोट इतने ज्यादा थे कि वो आदमी जमीन पर पड़े हुए नोटों को इकट्ठा करने के लिए हाथों की जगह पैरों का प्रयोग कर रहा था। 

शायद निकाला होगा किसी ने ज्यादा सा पैसा

इस मशीन का निर्माण करने वाली पोलिश कंपनी ने बताया कि  किसी ने इसमें खूब सारे पैसे निकाले होंगे,जिसकी वजह से मशीन पैसा उगलने लगी। वहीं बिटकॉइन टेक्नोलॉजी के मालिक और सीईओ Adam Gramowski  का कहना है कि अब देखकर ऐसा लग रहा है कि मशीन यूके के छोटे नोट रखने में नकामयाब हो रही है।