नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कुछ चीजें वायरल होती हैं तो कुछ ट्रोल होता है। एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की डीजे पर अकेले नाच रह है। वहीं पास में खड़े लोग उसे देख रहे हैं और हंसते नजर आ रहे हैं। इस लड़की को शराब के नशे में बताया जा रहा है। जहां वो दर्द भरे नगमों पर डांस कर रही है। उसके कुल 4 वीडियो हैं जहां वो राजा हिंदुस्तानी के गाने ‘तेरे इश्क में नाचेंगे’ पर डांस कर रही है।

drunk

After breakup with boyfriend, She takes DJ goes to her boyfriends home drunk and dances on sad Bollywood numbers!#Bollywood #Drunk #Girl

Publiée par Delhi Vibe sur Jeudi 1 février 2018

सोशल मीडिया पर ये वीडियो संदीप सहवाग ने डाला है और लिखा है- ”गुरुग्राम के पटौदी शहर के हेलमंडी में लड़की ने नशे में बॉयफ्रेंड के घर DJ ले जा के किया डांस बॉयफ्रेंड ने दिया था धोका।” लेकिन इस पर कोई पुष्टी नहीं हो पाई है। सोशल मीडिया पर कई बातें कही जाती हैं और असल में होता कुछ और है।

लेकिन यूजर्स इस बात को सच मान रहे हैं। यूजर्स अपने दोस्तों को टैग करके इस वीडियो को काफी ट्रोल कर रहे हैं। इस वीडियो को 4 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है। 5 मिनट के इस पूरे वीडियो को लोग शेयर कर रहे हैं। अभी तक वीडियो के पीछे की सच्चाई पता नहीं चल पाई है।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ।