BREAKING NEWS

ममता बनर्जी ने गोवा में गठबंधन के लिये सोनिया से किया था संपर्क - TMC◾कोरोना वायरस टीके की बूस्टर खुराक अब लोगों को दी जानी चाहिए - WHO◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ; को-विन पोर्टल से कोई डेटा लीक नहीं हुआ है◾कांग्रेस आलाकमान की हरी झंडी के बाद हरक सिंह रावत की पार्टी में हुई वापसी ◾अमेरिका-कनाडा सीमा पर 4 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्री ने भारतीय राजदूतों से तत्काल कदम उठाने को कहा ◾अमर जवान ज्योति को लेकर गरमाई राजनीति, BJP ने साधा राहुल पर निशाना◾PM मोदी कल विभिन्न जिलों के DM के साथ करेंगे बातचीत , सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक ◾DELHI CORONA UPDATE: सामने आए 10756 नए केस, 38 की हुई मौत◾केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से नौसेना प्रमुख ने की मुलाकात, डीप ओशन मिशन के तौर-तरीकों पर हुई चर्चा◾गोवा: उत्पल पर्रिकर ने भाजपा छोड़ी, पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे चुनाव ◾BJP ने 85 उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की, कांग्रेस छोड़कर आईं अदिति सिंह को रायबरेली से मिला टिकट◾उत्तर प्रदेश : मुख्‍यमंत्री योगी ने किया चुनावी गीत जारी, यूपी फ‍िर मांगें भाजपा सरकार◾ भारत सरकार ने पाक की नापाक साजिश को एक बार फिर किया बेनकाब, देश विरोधी कंटेंट फैलाने वाले 35 यूट्यूब चैनल किए बंद ◾भाजपा ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾मणिपुर के 50 वें स्थापना दिवस पर पीएम ने दिया बयान, राज्य को भारत का खेल महाशक्ति बनाना चाहती है सरकार ◾15-18 आयु के चार करोड़ से अधिक किशोरों को मिली कोविड की पहली डोज, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾शाह ने साधा वाम दलों पर निशाना, कहा- कम्युनिस्टों का सियासी प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ हिंसा का रहा इतिहास ◾UP चुनाव को लेकर बिहार में गरमाई सियासत, तेजस्वी शुरू करेंगे SP के समर्थन में प्रचार, BJP पर कसा तंज... ◾ कर्नाटक सरकार ने खत्म किया कोरोना का वीकेंड कर्फ्यू, लेकिन ये पाबंदी लागू ◾नेशनल वॉर मेमोरियल में जल रही लौ में मिली इंडिया गेट की अमर जवान ज्‍योति◾

बॉलीवुड की इन हसीनाओं का लड़कों ने तोड़ा दिल तो तलाकशुदा मर्दों से कर ली शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री का चकाचौंध से भरपूर लाइफस्टाइल ही कुछ ऐसा है कि यहां किसी का किसी के साथ रिश्ता बनना या टूटना जैसे आम बात होती है। अब आप ही देख लिजिए यहां कभी किसी का ब्रेकअप, कभी किसी का पैचअप तो कभी किसी के लिंकअप की खबरें तो कभी किसी की तलाक की खबरें आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं। आज बॉलीवुड इंडस्ट्री भी कुछ ऐसी हो गई हैं जहां रिश्ते बनना और बिगड़ना एक आम बात हो गई है। आज हम इस स्टोरी में आपको बॉलीवुड की उन खास एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने प्यार के फूल तो कहीं और खिलाए लेकिन मंजिल नहीं मिल पाने की वजह से ये एक्ट्रेसेस किसी तलाकशुदा साथी के साथ ही शादी के रिश्ते में बंध गई। आइये आपको बताते हैं ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की कहानी।

करीना कपूर: एक समय करीना कपूर का नाम शाहिद कपूर के साथ जोड़ा जाता था। शाहिद को लंबे समय तक डेट करने के बाद बेबो पटौदी खानदान की बहू बनीं। सैफ अली खान 2004 में अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह ने अलग हो गए थे। बिपाशा बासु: एक्ट्रेस-मॉडल बिपाशा बासु ने 2016 में एक्टर करण सिंह ग्रोवर को अपना हमसफर चुना। जहां बिपाशा पहले एक्टर जॉन अब्राहम के साथ रिलेशनशिप में थीं, वहीं करण की जिंदगी में 2008 में श्रद्धा निगम उनकी जीवन संगिनी बन आईं और इनसे तलाक के बाद 2012 में जेनिफर विंगेट को उन्होंने अपना लाइफ पार्टनर चुना था। जेनिफर से तलाक के बाद करण ने बिपाशा से शादी की।

रानी मुखर्जी: रानी मुखर्जी का जिनकी आवाज आज भी लोगों को बेहद पसंद आती है। एक समय था जब रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन बी टाउन के सबसे हाई प्रोफाइल कपल माने जाते थे। बात शादी तक भी पहुंच गई थी, लेकिन रानी किसी कारण से बच्चन परिवार की बहू ना बन सकीं। इसके बाद उन्होंने हमेशा के लिए तलाकशुदा आदित्य चोपड़ा ‌का हाथ थाम लिया। आदित्य की पहली पत्नी पायल खन्ना थीं।

शिल्पा शेट्टी: किसी जमाने में फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की अफेयर की खबरें बहुत चर्चा में रहती थी। लेकिन जब अक्षय का दिल ट्विंकल खन्ना पर आया तो शिल्पा और अक्षय का रिश्ता भी टूट गया।

अक्षय से दूर होने के बाद शिल्पा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ 2 साल तक डेटिंग करने के बाद उनसे शादी कर ली। शिल्पा पर अपना दिल हार चुके राज ने उनसे शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी कविता से तलाक लिया था।

विद्या बालन: बॉलीवुड की उ ला ला  गर्ल विद्या बालन ने शाहिद कपूर से ब्रेकअप के बाद 2012 में सिद्धार्थ कपूर के साथ सात फेरे लिए। यूटीवी नेटवर्क के सीईओ सिद्धार्थ ने विद्या से शादी करने से पहले अपनी दो पत्नियों से तलाक ले चुके थे। 

रवीना टंडन: अक्षय कुमार का नाम सिर्फ शिल्पा के साथ ही नहीं बल्कि रवीना टंडन के साथ भी जुड़ चुका है। इनके रिश्ते के लिए तो यहां तक खबरें थी कि इन दोनों ने आपस में सगाई भी कर ली थी।

लेकिन कुछ वक्त बाद इनका ब्रेकअप हो गया। अक्षय के साथ रिश्ता खत्म होने के बाद रवीना ने तलाकशुदा अनिल थडानी से साल 2002 में शादी कर ली।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।