अपनी शादी को भला आज के समय में कौन यादगार नहीं बनाना चाहता है। शादी को बेहद खास और यादगार बनाने के लिए लोग लाखों-करोंडों रुपए की भारी-भरकम रकम खर्च करते हैं। कोई अपनी शादी में महंगे कपड़े पहनकर तो कोई लजीज खाना बनवाकर तो कोई किसी खूबसूरत जगह पर शादी कर अपने इन पालों को हमेशा के लिए खास बनाना चाहता है।

लेकिन बहुत बार ऐसा होता है कि कई शादियां किसी और वजह से चर्चाओं में आ जाती है। हाल ही में एक शादीशुदा जोड़े के साथ भी हुआ कुछ ऐसा। बता दें कि इस कपल ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए सारी चीजें एक वेडिंग प्लानर को सौंप दी थी। और इस सारे इंतजाम में करीब 2 लाख रुपए दिए। लेकिन वेडिंग प्लानर ने किया इस तरह का इंतजाम की दुल्हा-दुल्हन भी अपने शादी के केक को देखकर शर्मिंदा हो गए। तो वहीं दुल्हन सभी मेहमानों के आगे फूट-फूटकर रोने लगी।

अपना वेडिंग केक देखकर उड़े कपल के होश

ये पूरा मामला फिलीपींस के पासिंग शहर का है। खबरों की मानें तो 40 साल के झोन चेन और 26 साल की शाइन तोमायो ने चर्च में एक दूसरे से शादी की। शादी के बाद इस कपल ने मेहमानों को पार्टी देने के लिए रिसेप्शन रखा।

इस कपल ने अपनी शादी में वेडिंग प्लानर को वनीला फ्लेवर केक का इंतजाम करने को सौंप दिया और 2 लाख रुपए दे दिए थे। जब चर्च में शादी के बाद ये कपल रिसेप्शन पार्टी में केक काटने के लिए आगे बढ़े तो वह हैरान रह गए। बता दें कि केटरर ने रिसेप्शन में वनीला केक की जगह थर्माकोल का केक भेज दिया था।

फूट-फूटकर रोई दुल्हन

बता दें कि केटरर के द्वारा भेजे गए केक के ऊपरी हिस्से में ब्रेड लगी थी लेकिन उसके बाद की परत में पूरा का पूरा थर्माकोल चिपका हुआ था। केक को क्रीम से काफी बेहतरीन तरीके से ढका हुआ था। ताकि वह ऐसा लगे की वह बिल्कुल असली केक है।

जब कपल ने इस केक को कट किया तब उन्हें इस केक की असली सच्चाई पता लगी और वह दोनों मेहमानों के आगे काफी शर्मिंदा भी हुए। इस दौरान दुल्हन इतना परेशान हुई कि वह सभी मेहमानों के आगे तेज-तेज की रोने लगी। जब रिसेप्शन पार्टी से लोग बिना खाना खाए वापस लौटने लगे तो तब इस कपल ने पास के रेस्टोंरेट से खाना मंगवाया।

शादी को पूरी तरह से बर्बाद करने के लिए कपल ने वेडिंग प्लानर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। उसके बाद वेडिंग प्लानर महिला को जेल भेज दिया गया। लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि इस वेडिंग प्लानर ने इन दुल्हा-दुल्हन के साथ ऐसी हरकत क्यों की।

बैंकॉक : सड़कों पर गाउन उठाकर दौड़ने लगीं 300 दुल्हनें, जानिए ! इसके पीछे की वजह