BREAKING NEWS

UP विधानसभा चुनाव : बिजनौर और अमरोहा का दौरा कर पार्टी नेताओं को जीत का मंत्र देंगे नड्डा◾मुंबई की 20 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 2 की मौत, 15 लोग घायल ◾Weather Update : दिल्ली में हल्की बारिश से बढ़ी ठिठुरन, ठंडी हवाओं के साथ लुढ़का पारा◾World Corona Update : 34.58 करोड़ के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, 55.8 लाख से ज्यादा लोगों की मौत◾ममता बनर्जी ने गोवा में गठबंधन के लिये सोनिया से किया था संपर्क - TMC◾कोरोना वायरस टीके की बूस्टर खुराक अब लोगों को दी जानी चाहिए - WHO◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ; को-विन पोर्टल से कोई डेटा लीक नहीं हुआ है◾कांग्रेस आलाकमान की हरी झंडी के बाद हरक सिंह रावत की पार्टी में हुई वापसी ◾अमेरिका-कनाडा सीमा पर 4 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्री ने भारतीय राजदूतों से तत्काल कदम उठाने को कहा ◾अमर जवान ज्योति को लेकर गरमाई राजनीति, BJP ने साधा राहुल पर निशाना◾PM मोदी कल विभिन्न जिलों के DM के साथ करेंगे बातचीत , सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक ◾DELHI CORONA UPDATE: सामने आए 10756 नए केस, 38 की हुई मौत◾केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से नौसेना प्रमुख ने की मुलाकात, डीप ओशन मिशन के तौर-तरीकों पर हुई चर्चा◾गोवा: उत्पल पर्रिकर ने भाजपा छोड़ी, पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे चुनाव ◾BJP ने 85 उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की, कांग्रेस छोड़कर आईं अदिति सिंह को रायबरेली से मिला टिकट◾उत्तर प्रदेश : मुख्‍यमंत्री योगी ने किया चुनावी गीत जारी, यूपी फ‍िर मांगें भाजपा सरकार◾ भारत सरकार ने पाक की नापाक साजिश को एक बार फिर किया बेनकाब, देश विरोधी कंटेंट फैलाने वाले 35 यूट्यूब चैनल किए बंद ◾भाजपा ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾मणिपुर के 50 वें स्थापना दिवस पर पीएम ने दिया बयान, राज्य को भारत का खेल महाशक्ति बनाना चाहती है सरकार ◾15-18 आयु के चार करोड़ से अधिक किशोरों को मिली कोविड की पहली डोज, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾

कर्क राशि 2022, प्रेम के साथ होगी नये साल की शुरुआत,नौकरी में बदलाव की संभावना

नये साल की शुरुआत आपके प्रेम संबंधों के लिए बेहतरीन साबित होगी क्योंकि इस समय आपको रोमांस के भरपूर मौके मिलेंगे। इस दौरान आप खुद को किसी के प्यार में डूबा हुआ पाएंगे। जनवरी से मार्च के बीच आप अपने पार्टनर को प्रपोज भी कर सकते हैं, और इसमें सफलता पाने के लिए प्रबल योग हैं।कर्क राशि के जातकों के लिए नववर्ष एक अच्छा और सच्चा साथी खोजने की तत्काल आवश्यकता है, साथ ही इस वर्ष आप अपना परिवार बनाने और बच्चों के बारे में विचार करने में ज्यादा रुचि रखेंगे। आपका कोई नया रिश्ता लंबे समय तक चलने वाला और मजबूत साबित होगा।

अप्रैल, मई और जून के महीनों का यह समय आपकी उम्मीदों से थोड़ा कमजोर रह सकता है।गलतफहमियां पैदा हो सकती है साथी के साथ मधुरता रखें।आपको सलाह दी जाती है कि आप आपसी बातचीत और विश्वास के माध्यम से अपने रिश्ते को मजबूत बनाने का प्रयास करें।

साथ ही जो जातक नौकरी पेशा है इनके जीवन में नया साल तरक्की के रास्ते खोल सकता है। नौकरीपेशा लोगों के लिए कुछ बदलाव हो सकते हैं। नई नौकरी भी मिल सकती है। गरीबों को अन्न दान करने से लाभ होगा।

भागदौड़ काफी ज्यादा बनी रह सकती है। यात्राओं पर जाने की संभावना भी बन सकती है, जिस पर आप सोच-समझकर ही अमल करें।

 

जुलाई और अगस्त में अपने स्वास्थ्य का विशेष तौर पर ध्यान रखने की जरूरत है। खान-पान पर नियंत्रण और अच्छी जीवनशैली से तन और मन दोनों प्रसन्न रहेंगे।

अक्टूबर के बाद आपकी बचत का कुछ हिस्सा अनावश्यक कार्यों में खर्च हो सकता है। इससे आपकी बचत प्रभावित होगी।