BREAKING NEWS

UP विधानसभा चुनाव : बिजनौर और अमरोहा का दौरा कर पार्टी नेताओं को जीत का मंत्र देंगे नड्डा◾मुंबई की 20 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 2 की मौत, 15 लोग घायल ◾Weather Update : दिल्ली में हल्की बारिश से बढ़ी ठिठुरन, ठंडी हवाओं के साथ लुढ़का पारा◾World Corona Update : 34.58 करोड़ के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, 55.8 लाख से ज्यादा लोगों की मौत◾ममता बनर्जी ने गोवा में गठबंधन के लिये सोनिया से किया था संपर्क - TMC◾कोरोना वायरस टीके की बूस्टर खुराक अब लोगों को दी जानी चाहिए - WHO◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ; को-विन पोर्टल से कोई डेटा लीक नहीं हुआ है◾कांग्रेस आलाकमान की हरी झंडी के बाद हरक सिंह रावत की पार्टी में हुई वापसी ◾अमेरिका-कनाडा सीमा पर 4 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्री ने भारतीय राजदूतों से तत्काल कदम उठाने को कहा ◾अमर जवान ज्योति को लेकर गरमाई राजनीति, BJP ने साधा राहुल पर निशाना◾PM मोदी कल विभिन्न जिलों के DM के साथ करेंगे बातचीत , सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक ◾DELHI CORONA UPDATE: सामने आए 10756 नए केस, 38 की हुई मौत◾केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से नौसेना प्रमुख ने की मुलाकात, डीप ओशन मिशन के तौर-तरीकों पर हुई चर्चा◾गोवा: उत्पल पर्रिकर ने भाजपा छोड़ी, पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे चुनाव ◾BJP ने 85 उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की, कांग्रेस छोड़कर आईं अदिति सिंह को रायबरेली से मिला टिकट◾उत्तर प्रदेश : मुख्‍यमंत्री योगी ने किया चुनावी गीत जारी, यूपी फ‍िर मांगें भाजपा सरकार◾ भारत सरकार ने पाक की नापाक साजिश को एक बार फिर किया बेनकाब, देश विरोधी कंटेंट फैलाने वाले 35 यूट्यूब चैनल किए बंद ◾भाजपा ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾मणिपुर के 50 वें स्थापना दिवस पर पीएम ने दिया बयान, राज्य को भारत का खेल महाशक्ति बनाना चाहती है सरकार ◾15-18 आयु के चार करोड़ से अधिक किशोरों को मिली कोविड की पहली डोज, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾

मकर राशि 2022 : लव मैरिज के बन रहे योग, इन चीजों को लेकर रहें सतर्क

मकर राशि के जातकों के लिए नया साल करियर में कई उतार चढ़ाव लेकर आएगा। इस वर्ष कई यात्राएं करनी पड़ सकती है। सामाजिक और धार्मिक कार्यों में इस वर्ष आप पूरी ऊर्जा और उत्साह के साथ भाग ले सकते हैं।

अप्रैल में बिगड़ा खानपान को सुधारना होगा, जो लोग लगातार जंक फूड का सेवन करते हैं वह इसे कम करें। अभिभावक भी इस राशि के बच्चों को घर का बना ही भोजन दें। वजन बढ़ने न पाएं इसके लिए नियमित तौर पर वर्कआउट को दिनचर्या में शामिल करने की सलाह दी जाती है। इंफेक्शन की चपेट में आ सकते हैं ऐसे में हाइजेनिक रहते हुए साफ-सफाई का ध्यान रखना होगा। अपने स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें।

घर में कुछ लोगों को स्वास्थ्य संबंधी कार्यों पर भी व्यय करना पड़ सकता है। आपके लिए अच्छा होगा कि पहले पिछले कर्ज निपटाते चलें। इससे बचत करने में आसानी रहेगी। साथ ही आपके लिए इनकम के नए स्रोत भी खुलेंगे।

मकर राशि वालों के लिए नया साल अनुकूल रहने की उम्‍मीद है। साल की पहली तिमाही में आप सुखी जीवन व्यतीत करेंगे। पर वर्ष की दूसरी तिमाही में आपको निजी व पेशेवर जीवन में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

मकर राशि में शनि ग्रह का होना साल की शुरुआत में इस राशि के जातकों के लिए अच्छा है। इस राशि के जो जातक अभी तक सिंगल थे उनके जीवन में किसी खास का प्रवेश हो सकता है। वहीं कुछ जातक इस साल शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। लंबे समय से यदि आप किसी रिश्ते में हैं तो इस साल आप अपने घर वालों से अपने साथी को मिला सकते हैं और आपके घरवालों से आपको शादी की सहमति मिल सकती है।

जैसे ही यह साल अपने अंत के करीब होगा आप अपनी बाधाओं, समस्याओं और परेशानियों काे जड़ से समाधान करने में सफल होंगे।