अमेरिकी अभिनेत्री रोज मैकगोवन ने कहा है कि हॉलीवुड निर्माता हार्वे विंस्टीन के खिलाफ कानूनी लड़ाई में हो रहे भारी खर्च के कारण उन्हें अपना घर बेचना पड़ रहा है। ‘वेरायटी डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, मैकगोवन ने मंगलवार को टेलीविजन क्रिटिक्स एसोसिएशन के कैलिफोर्निया के पासाडेना में आयोजित हुए प्रेस टूर के दौरान यह बात कही।

पिछले साल अक्टूबर में मैकगोवन ने विंस्टीन पर कई साल पहले दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि उस समय मैकगोवन ने फिल्म निर्माता के साथ एक लाख डॉलर के समझौते (नॉन डिसक्लोजर एंग्रीमेंट-एनडीए) पर हस्ताक्षर किए थे जिसमें वर्ष 1997 में सनडांस फिल्म समारोह के दौरान होटल के कमरे में उनके साथ हुई ज्यादती का खुलासा न करने की शर्त रखी गई थी।

इस पर स्पष्टीकरण देते हुए मैकगोवन ने कहा, ‘मैंने कभी एनडीए पर हस्तक्षार नहीं किए थे। वास्तव में यह मीडिया द्वारा की गई गलती है और इसमें मेरी भी गलती है। मुझे एक वकील ने भ्रमित किया कि मैंने उस पर हस्ताक्षर किए थे जबकि वास्तव में ऐसा नहीं था।’ उन्होंने कहा, ‘यह वास्तव में डरावना है। दानवों के खिलाफ लड़ाई में कानूनी बिलों का भुगतान करने के लिए अब मुझे अपना घर बेचना पड़ रहा है।’

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ