BREAKING NEWS

इंडिया गेट पर बने अमर जवान ज्योति की मशाल अब हमेशा के लिए हो जाएगी बंद, जानिए क्या है पूरी खबर ◾IAS (कैडर) नियामवली में संशोधन पर केंद्र आगे नहीं बढ़े: ममता ने फिर प्रधानमंत्री से की अपील◾कल के मुकाबले कोरोना मामलों में आई कमी, 12306 केस के साथ 43 मौतों ने बढ़ाई चिंता◾बिहार में 6 फरवरी तक बढ़ाया गया नाइट कर्फ्यू , शैक्षणिक संस्थान रहेंगे बंद◾यूपी : मैनपुरी के करहल से चुनाव लड़ सकते हैं अखिलेश यादव, समाजवादी पार्टी का माना जाता है गढ़ ◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी, कोविड-19 की दूसरी लहर की तुलना में तीसरी में कम हुई मौतें ◾बेरोजगारी और महंगाई जैसे मुद्दों पर कांग्रेस ने किया केंद्र का घेराव, कहा- नौकरियां देने का वादा महज जुमला... ◾प्रधानमंत्री मोदी कल सोमनाथ में नए सर्किट हाउस का करेंगे उद्घाटन, PMO ने दी जानकारी ◾कोरोना को लेकर विशेषज्ञों का दावा - अन्य बीमारियों से ग्रसित मरीजों में संक्रमण फैलने का खतरा ज्यादा◾जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, शोपियां से गिरफ्तार हुआ लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू◾महाराष्ट्र: ओमीक्रॉन मामलों और संक्रमण दर में आई कमी, सरकार ने 24 जनवरी से स्कूल खोलने का किया ऐलान ◾पंजाब: धुरी से चुनावी रण में हुंकार भरेंगे AAP के CM उम्मीदवार भगवंत मान, राघव चड्ढा ने किया ऐलान ◾पाकिस्तान में लाहौर के अनारकली इलाके में बम ब्लॉस्ट , 3 की मौत, 20 से ज्यादा घायल◾UP चुनाव: निर्भया मामले की वकील सीमा कुशवाहा हुईं BSP में शामिल, जानिए क्यों दे रही मायावती का साथ? ◾यूपी चुनावः जेवर से SP-RLD गठबंधन प्रत्याशी भड़ाना ने चुनाव लड़ने से इनकार किया◾SP से परिवारवाद के खात्मे के लिए अखिलेश ने व्यक्त किया BJP का आभार, साथ ही की बड़ी चुनावी घोषणाएं ◾Goa elections: उत्पल पर्रिकर को केजरीवाल ने AAP में शामिल होकर चुनाव लड़ने का दिया ऑफर ◾BJP ने उत्तराखंड चुनाव के लिए 59 उम्मीदवारों के नामों पर लगाई मोहर, खटीमा से चुनाव लड़ेंगे CM धामी◾संगरूर जिले की धुरी सीट से भगवंत मान लड़ सकते हैं चुनाव, राघव चड्डा बोले आज हो जाएगा ऐलान ◾यमन के हूती विद्रोहियों को फिर से आतंकवादी समूह घोषित करने पर विचार कर रहा है अमेरिका : बाइडन◾

धनु राशि 2022 : साल भर करेगी ये एक चीज परेशान, हो जाओगे अपनों से दूर

ज्योतिष के अनुसार इस वर्ष आपको पिछले साल किए गए मेहनत का फल भी प्राप्त होने की संभावना है। यह वर्ष धनु राशि के जातकों के लिए संतान के दृष्टिकोण से भी सुखद रहने की संभावना है। इसके अलावा आपको इस वर्ष अपने मित्रों का भी पूरा सहयोग और समर्थन प्राप्त हो सकता है जिससे आपका मन प्रसन्न रहने की उम्मीद है।

ये वर्ष अत्यंत महत्वपूर्ण रहेगा, आपके जीवन में खुशियां मन में आ रही निराशा की भावना को दूर करने में मददगार साबित होगी। नए उत्साह के साथ काम में लगना होगा। जहां पूरे वर्ष मन पर नियंत्रण रखना होगा तो वहीं दूसरी ओर शत्रुओं को परास्त करने में सफल होंगे। सुख-सुविधाओं के लिए प्रयासरत नजर आएंगे।क्रोध की मात्रा कुछ अधिक रहेगी और अपने लोगों पर शंका की भावना मन में आ सकती है।

इस वर्ष कई यात्राएं करनी पड़ सकती है। इसी वजह से अपको अपनों से दूर रहना पड़ सकता है।इस वर्ष आपको पिछले साल किए गए मेहनत का फल भी प्राप्त होने की संभावना है।

जनवरी के महीने में धनु राशि के जातकों के जीवन में कुछ परेशानिशां भीआ सकती हैं। ऐसे में इस दौरान आप मजबूत बने रहें और डट के परिस्थिति का सामना करें।किसी योजना पर काम कर रहे हैं तो इस साल में आपको सकारात्मक फल प्राप्त हो सकते हैं।

मई और जुलाई में आपको कोई भी फैसला लेने से बचने की सलाह दी जाती है। आपके आसपास का माहौल आपका मनोबल बढ़ा सकता है और साथ ही इस महीने आप शारीरिक व मानसिक रूप से स्वस्थ रह सकते हैं।

ऑफिस हो या व्यापार लोगों का सहयोग ज्यादा मिलेगा कुछ साधारण स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं रहेंगी। आपको अपना ध्यान रखना होगा। अपने जीवनसाथी/प्रेमसाथी की भावनाओं को समझने का प्रयास करें क्योंकि इस अवधि में उन्हें प्रेम और अपनेपन की जरूरत महसूस हो सकती है। सितंबर के मध्य में आपके खर्चों में बेतहाशा बढ़ोतरी हो सकती है।

कुल मिलाकर देखा जाए तो साल 2022 धनु राशि के जातकों के लिए काफी सकारात्मक रहने की उम्मीद है। इसके बावजूद आपको इस वर्ष अपने करियर में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं।