भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को मशहूर बिज़नस टाइकून अजय पीरामल के एकलौते बेटे आनंद पीरामल से होने जा रही है। शादी से पहले की रस्में और प्री-वेडिंग सेरेमनी इन दिनों उदयपुर में धूमधाम से पूरी की जा रही है।

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल

सोशल मीडिया पर इस समय ईशा अंबानी और उनके होने वाले पति आनंद पीरामल के बारे में बहुत सी चीजें सामने आ रही है जैसे दोनों की क्या बातें एक दुसरे से मिलती है और दोनों में क्या समानताएं है और क्या असमानताएं ।

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल

आज हम आपको कुछ ऐसी ही फैक्ट्स बताने जा रहे है जो शायद बहुत कम लोग जानते है। तो आईये जानते है क्या ऐसी खास बातें है जो इस न्यू कपल को बनाते है एक दूजे के लिए।

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल

ईशा अंबानी के होने वाले पति आनंद पीरामल उम्र में ईशा अंबानी से 6 साल बड़े है। ईशा का जन्म 23 अक्तूबर 1991 को हुआ था और उनकी उम्र 27 साल है वहीँ आनंद पीरामल का जन्म 25 अक्तूबर 1985 को हुआ था और उनकी उम्र 33 साल है।

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल

दोनों की राशियाँ अलग अलग है लेकिन दोनों अपना जन्म दिन अक्टूबर में सेलिब्रेट करते हैं।ईशा टॉरस (वृषभ) राशि की हैं, वहीं आनंद स्कॉर्पियन (वृश्चिक) हैं।

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल

ईशा अंबानी आज भले ही बिज़नस संभाल रही है पर उनका सपना एक टीचर बनना चाहती थी पर फैमिली के लिए उन्होंने बिजनेस चुना और आज वो उसके लिए पूरी तरह डेडिकेटेड है। आनंद शुरुआत से स्टार्टअप बिज़नस में दिलचस्पी रखते है और आज वो पीरामल इंडस्ट्रीज में एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर है।

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल

ईशा अंबानी रिलायंस जियो इंफोकॉम और रिलायंस रिटेल वेंचर की निदेशक सदस्यों में से एक हैं और उनकी खुद की नेट वर्थ 11.5 करोड़ अमेरिकी डॉलर है। वहीँ आनंद पीरामल की नेट वर्थ के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन उनका रियल एस्टेट बिजनेस 2,700 करोड़ रुपए का है।

अपनी बेटी ईशा की शादी में भावुक हुए मुकेश अंबानी और बताया दिल का ये राज़ !