BREAKING NEWS

कांग्रेस नेता अहमद पटेल और आरपीएन सिंह कोविड-19 से संक्रमित◾हाथरस की घटना पर इलाहाबाद HC सख्त, उप्र सरकार को नोटिस, DM-SP तलब◾ IPL 2020 KXIP vs MI : हार्दिक-पोलार्ड की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, मुम्बई ने पंजाब को दिया 192 रनों का लक्ष्य◾दिल्ली में कोरोना के 3037 नए मामले की पुष्टि, 40 और मरीजों की मौत ◾हाथरस, बलरामपुर के बाद यूपी के भदोही में दलित किशोरी से बर्बरता, सिर कुचलकर हत्या◾यूपी पुलिस के ADG का बड़ा दावा - हाथरस की घटना में लड़की से नहीं हुआ बलात्कार, गलत बयानी की गई◾राहुल - प्रियंका पर यूपी सरकार के मंत्री का तंज - ये जो 'भाई-बहन' दिल्ली से चले हैं, उन्हें राजस्थान जाना चाहिये◾हाथरस गैंगरेप : पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राहुल-प्रियंका को पुलिस ने हिरासत में लिया◾प्रियंका और राहुल के काफिले को पुलिस ने परी चौक पर रोका, परिवार से मिलने के लिए हाथरस के लिये पैदल निकले◾हाथरस गैंगरेप पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, गर्दन पर चोट के निशान और टूटी थीं हड्डियां ◾सीएम गहलोत का आरोप - बारां की घटना को लेकर जनता को गुमराह कर रहा है विपक्ष ◾ हाथरस गैंगरेप : प्रियंका और राहुल के दौरे के मद्देनजर जिले की सभी सीमाएं सील ◾बलरामपुर में गैंगरेप की घटना को लेकर कांग्रेस ने UP सरकार पर साधा निशाना, किया यह दावा ◾देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना के 86,821 मामलों की पुष्टि, मरीजों का आंकड़ा 63 लाख के पार ◾रवि किशन को मिली Y प्लस श्रेणी की सुरक्षा, मुख्यमंत्री योगी का किया धन्यवाद ◾कब रुकेगी हैवानियत, हाथरस-बलरामपुर के बाद MP और राजस्थान में नाबालिगों से गैंगरेप◾हाथरस गैंगरेप की घटना SIT ने शुरू की जांच, पीड़ित परिवार से आज प्रियंका गांधी कर सकती है मुलाकात ◾World Corona : दुनियाभर में महामारी का हाहाकार, संक्रमितों का आंकड़ा 3 करोड़ 38 लाख के पार◾पीएम ने रामनाथ कोविंद को दी जन्मदिन की बधाई, राष्ट्रपति के लम्बे आयु के लिए की प्रार्थना◾हाथरस के बाद बलरामपुर में हुआ गैंगरेप, पुलिस ने कहा - नहीं तोड़े गए पैर और कमर, पीड़िता की हुई मौत ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

ये एक उपाय शुक्रवार की रात को कर लें चुपचाप, होने लगेगी धन की वर्षा

जैसा की आप और हम सभी लोग जानते हैं कि धन की देवी मां लक्ष्मी हैं और सभी मां लक्ष्मी की असीम कृपा पाने के लिए तरह-तरह के उपाय और पूजा-पाठ करते हैं। मान्यता यह भी है जिन भी लोगों पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है उसके जीवन में सभी दुखों का निवारण होता है साथ ही सभी धन संबंधी परेशानियां भी दूर होती है।

यदि आप भी इस तरह की आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे हैं या आपके कार्यक्षेत्र में किसी प्रकार की कोई समस्या पैदा हो रही है तो इन सभी चीजों से छुटकारा पाने के लिए आप शुक्रवार के कुछ अचूक उपायों को अपनाकर सभी परेशनियों से मुक्ति पा सकते हैं। 

ऐसा भी कहा जाता है कि शुक्रवार के दिन इन सारे उपायों को करने से मुनष्य की सभी इच्छाएं पूरी होती है साथ ही परिवार में आने वाली सभी तरह की आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिल जाता है। लेकिन आप इस बात का खास ध्यान रखें कि जब आप इस टोटके को करें तो किसी भी दूसरे के  कानों कान खबर नह पड़े। यदि ऐसा हुआ तो आपका काम कभी सिद्घ नहीं होगा। 

यदि आप मालामाल होना चाहते हैं तो शुक्रवार की रात को करीब 10 बजे घर के अंदर रखी चौकी पर एक कलश को रख दें। अब इस कलश पर केसर से एक स्वास्तिक का चिन्ह बनाएं। फिर उस कलश में जल भर दें। इसके साथ ही दूर्वा,चावल और 1 रुपया डाल दें। जिसके बाद छोटी प्लेट में चावल भरें और चौकी पर रखें कलश के ऊपर रख दें। 

इसके बाद आप श्रीयंत्र की स्थापना करें और चौमुखी दीपक जलाकर कुमकुम और चावल की पूजा कर लें। वहीं कलश की पूजा कर लेने के बाद करीब 10 मिनट तक मां लक्ष्मी का ध्यान जरूर करें। 

लक्ष्मी,भगवान नारायण की पत्नी हैं साथ ही नारायण को अत्यंत प्रिय भी है। उनकी उत्पत्ति समुद्र मंथन से हुई है। शंख,मोती,सीप,कौड़ी भी समुद्र से प्राप्त होने की वजह से नारायण को प्रिय है। इसी वजह से आप लक्ष्मी पूजन में समुद्र से प्राप्त होने वाली वस्तुओं का प्रयोग करें।