जब आप छोटे थे औैर आप को पारले जी बिस्किट खाना बहुत ही पसंद हुआ करता था फिर चाहे आपको भूख हो या नहीं पर आपको वो बिस्किट चाहिए ही होता था। और आज भी अगर भूख लगती है तो सबसे पहले हम पारले जी बिस्कुट ही खाते है लेकिन क्या आपने बचपन से लेकर अभी तक पारले जी बिस्कुट पर जो रेपर है।

उस पर जो छोटी-सी लड़की बनी हुई है क्या आप उसको अभी तक जान पाएं है अखिर वह लड़की है कौन अगर आप इस छोटी सी बच्ची को नहीं जानते तो आज हम आपको इस छोटी लड़की जिसके बारे में जान कर आप शौक रह जायेंगे।

परले जी बिस्कुट का विज्ञापन हुआ काफी मशहूर

आपको बता दें कि यह लड़की दिल्ली की रहने वाली नीरू देशपांडे है इस समय इनकी उम्र 65 साल है। वह कहती है कि जब वह चार साल की थी तो उनके पिता ने यह तस्वीर ली थी और उनके पिता ने यह तस्वीर परले जी के विज्ञापन के लिए दी थी।

अब नीरू जी की यह परले जी बिस्कुट का विज्ञापन इतना मशहूर हो गया है कि परले जी वाली कंपनी भी इसी तस्वीर का इस्तेमाल कर रहें हैं।

परले कंपनी का कहना है कि वह इतने सालो से इसी तस्वीर का इस्तेमाल कर रहें है जोकि आज भी परले बिस्कुट पर फेमस है और आजतक भी यह परले के विज्ञापन के लिए नंबर 1 पर है। इसलिए वह उस तस्वीर को बदल नहीं सकते क्योंकि इस तस्वीर ने परले को एक अलग पहचान दिलाई है।

इस्तेमाल की हुई चायपत्ती को गलती से भी कूड़ा समझकर न फेकें,सोने से भी ज्यादा है कीमती