BREAKING NEWS

नेपाल के सिंधुपलचौक में यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, 14 लोगों की दर्दनाक मौत◾भारतीय मुसलमान घुसपैठिए और शरणार्थी नहीं, डरना नहीं चाहिए : रिजवी◾निर्भया के दोषियों को फांसी देना चाहती हैं इंटरनेशनल शूटर वर्तिका, अमित शाह को खून से लिखा खत ◾पश्चिम बंगाल में नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन, कई स्थानों पर सड़कें अवरुद्ध◾नागरिकता संशोधन बिल में बदलाव को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने दिए संकेत◾अनशन पर बैठीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल हुईं बेहोश, LNJP अस्पताल में भर्ती◾CAB के खिलाफ प्रदर्शनों के बाद आज गुवाहाटी और डिब्रूगढ़ के कुछ हिस्सों में कर्फ्यू में ढील◾झारखंड विधानसभा चुनाव: देवघर में प्रत्याशियों की आस्था दांव पर◾ममता ने नागरिकता कानून को लेकर बंगाल में तोड़फोड़ करने वालों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी ◾भाजपा ने आज तक जो भी वादे किए है वह पूरे भी किए गए हैं - राजनाथ◾असम में हालात काबू में, 85 लोगों को गिरफ्तार किया गया : असम DGP◾पीएम मोदी के सामने मंत्री देंगे प्रजेंटेशन, हो सकता है कैबिनेट विस्तार◾मध्यम आय वर्ग वाला देश बनना चाहते हैं हम : राष्ट्रपति ◾कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रैली में पकौड़े बेच सत्ताधारियों का मजाक उड़ाया ◾भाजपा ने किया कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन : किसानों के प्रति असंवेदनशील होने का लगाया आरोप ◾कांग्रेस जवाब दे कि न्यायालय में उसने भगवान राम के अस्तित्व पर क्यों सवाल उठाए : ईरानी◾दिल्ली के रामलीला मैदान में 22 दिसंबर को रैली कर दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार शुरू करेंगे PM मोदी ◾जामिया के छात्रों ने आंदोलन फिलहाल वापस लिया◾सीएए के खिलाफ जनहित याचिका दायर की, एआईएमआईएम हरसंभव तरीके से कानून के खिलाफ लडे़गी : औवेसी◾गंगा बैराज की सीढियों पर अचानक फिसले प्रधानमंत्री मोदी ◾

दिलचस्प खबरें

शुक्रवार के दिन ये अचूक उपाए करने से बदल सकती है आपकी किस्मत

 laxmi ma

पूरे सप्ताह में बाकी सभी दिनों की तरह ही शुक्रवार का दिन भी दान-पुण्य करने के लिहाजे से खास होता है क्योंकि दान करने से  देवी मां प्रसन्न होती है। इससे इंसन के जीवन में खुशहाली आती है। लेकिन आज के दिन कुछ ऐसी खास चीजें जिन्हें दान करने और साथ ही ज्योतिषीय उपाय किए जाए तो व्यक्ति के सभी रुके हुए काम बन सकते हैं। तो आइए आप भी जान लीजिए कौन से हैं वह उपाय। 

1.शुक्रवार यानि आज के दिन देवी मां के मंदिर में श्रृंगार का सामान भेंट करना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से पारिवारिक जीवन सुखमय बनता है। 

2.शुक्रवार के खास दिन यादि किसी अपाहिज भिखारी को सफेद अन्न का भोजन कराया जाए तो सबसे ज्यादा शुभ रहेगा। इससे आप जल्द ही मालामाल भी हो सकेंगे।

3.शुक्रवार के दिन 3 कुंवारी कन्याओं को घर बुलाकर खीर खिलाने और उन्हें दक्षिणा देने से मां लक्ष्मी की कृपा आपकेऊपर बनी रहती है। इससे सुख-समृद्घि आती है।

4.शुक्रवार के दिन श्रीयंत्र को गाय के दूध से नहलाने और पूरे घर में इसका छिड़काव करने से घर में सकारात्मकता आती है।

5.आज के दिन देवी मां को कमलगट्टे अर्पित करें। पूजा करने के बाद इसे अपनी तिजोरी में रख लें। जल्द ही आप मालामाल हो जाएंगे। 

6.प्रत्येक शुक्रवार के दिन गाय को ताजी रोटी जरूर खिलाएं। ऐसा करने से माता की कृपा आप पर बनी रहेगी।

7.जो लोग जल्दी से जल्दी धनवान बनने की ख्वाहिश रखते हैं ऐसे लोगों को शुक्रवार के दिन उस जगह पर जाए जहां पर मोर नाचता हो। वहां की मिट्टी लाकर एक लाल रंग के कपड़े में बांधकर आप पवित्र स्थान पर रख दें और उसकी फिर रोजाना पूजा करें।

8.मां लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए हर शुक्रवार के दिन दक्षिणावर्ती शंख में जल भरकर माता लक्ष्मी का अभिषेक करें। इससे आपको जल्द ही तरक्की मिल सकेगी।