BREAKING NEWS

नागरिकता संशोधन विधेयक भाजपा के घोषणापत्र का हिस्सा रहा, जनता ने इसे मंजूर किया : अमित शाह◾कर्नाटक उपचुनाव : BJP को 12 सीटों पर जीत मिली, विधानसभा में मिला स्पष्ट बहुमत ◾कर्नाटक : सिद्धारमैया ने कांग्रेस विधायक दल के नेता पद से दिया इस्तीफा◾JNU छात्रों ने राष्ट्रपति भवन तक शुरू किया मार्च, पुलिस ने की शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अपील◾रॉबर्ट वाड्रा को कोर्ट से बड़ी राहत, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए विदेश जाने की मिली अनुमति◾बीजेपी ने छह सीटें जीतने के साथ कर्नाटक विधानसभा में बहुमत किया हासिल ◾झारखंड में बोले राहुल- सत्ता में आने पर लोगों को जल, जंगल और जमीन लौटाया जाएगा◾कांग्रेस ने धर्म के आधार पर देश विभाजन किया जिसके कारण नागरिकता कानून में संशोधन की जरूरत पड़ी : अमित शाह◾अखिलेश यादव ने नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया भारत और संविधान का अपमान◾झारखंड में बोले PM मोदी- कांग्रेस कभी भी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरी◾गृहमंत्री अमित शाह ने लोकसभा में पेश किया नागरिकता संशोधन विधेयक◾शिवसेना नागरिकता संशोधन विधेयक का करेगी समर्थन: संजय राउत ◾हैदराबाद एनकाउंटर मामले पर बुधवार को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾कर्नाटक उपचुनाव : कांग्रेस नेता शिवकुमार ने मानी हार, बोले-लोगों ने दलबदलुओं को किया स्वीकार◾विभाजनकारी चालक के साथ कैब की सवारी है ‘कैब’ विधेयक: कपिल सिब्बल ◾शिवसेना ने केंद्र पर लगाया हिंदुओं-मुसलमानों का ‘अदृश्य विभाजन’ करने का आरोप◾कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का जन्मदिन आज, PM मोदी समेत कई नेताओं ने दी बधाई◾दिल्ली: अनाज मंडी में 24 घंटे बाद फिर लगी इमारत में आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां◾कर्नाटक उपचुनाव : येदियुरप्पा का दावा- भाजपा जीतेगी 15 में से 13 सीटें◾कर्नाटक उपचुनाव : मतगणना जारी, परिणाम तय करेंगे BJP का भविष्य ◾

दिलचस्प खबरें

नाखून ना कटवाने के पीछे इस डॉगी ने किया बेहोश होने का नाटक

 0

कुत्तों को हमेशा इंसानों का सबसे वफादार जानवर माना गया है। यह हमेशा अपने मालिक के प्रति वफादार होते हैं। अच्छे दोस्त की तरह कुत्ते आपको ध्यान रखते हैं साथ ही यह आपके चेहरे पर कभी भी उदासी नहीं आने देते हमेशा हंसाते हैं। इन्हें हमारे साथ खेलना बहुत पसंद होता है। 

इतना ही नहीं यह नाराज भी होते हैं। हम यह अपनी नाराजगी अच्छे से बताते हैं। दुनिया में कुछ ऐसे भी कुत्ते होते हैं जो बहुत बड़े वाले ड्रामेबाज होते हैं। ड्रामा करने में यह सबसे आगे होते हैं। इन दिनों एक कुत्ते का वीडियो टिकटॉक पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुत्ता नाखून कटवाने में नौटंकी करता हुआ नजर आ रहा है। कुत्ते ने अपनी नौटंकी से भी लोगों को दीवाना बना दिया है। 

बेहतरीन एक्‍टिंग की इस ड्रामेबाज डॉग ने 

डॉगी के इस वीडियो को टिकटॉक पर @aashinkhosla नाम के यूजर ने कुछ दिन पहले पोस्ट किया था। इस वीडियो में एक कुत्ता दिखाई दे रहा है जिसे नाखून कटवाना बिल्कुल पसंद नहीं है। इसमें देखा जा सकता है कि कुत्ते की मालकिन कैसे उसके नाखून काट रही है। 

मालकिन ने कुत्ते का एक पैर पकड़ा हुआ है और नाखून काट रही है। इस कुत्ते की मालकिन जैसे ही नेल क्लटर से नाखून काटने लगती है तभी यह बेहोश होने की एक्टिंग करता है। 

इस वीडियो को लाइक किया 5.8 लाख यूजसे ने 


इस वीडियो को अब तक 5.8 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। इस वीडियो पर अब तक 2269 लोग कमेंट कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स कुत्ते की शानदार एक्टिंग के मुरीद हो गए हैं। जबकि इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह बहुत बड़ा ड्रामेबाज है।