बीते 14 फरवरी को दुनिया भर में वैलेंटाइन डे मनाया गया और भारत में भी कपल्स ने ये प्यार का त्यौहार काफी एन्जॉय किया। लेकिन हर किसी ने इस वैलेंटाइन को एन्जॉय किया ऐसा नहीं है। हैदराबाद के एक कपल के लिए ये प्यार का दिन काफी डरावना बीता।

वैलेंटाइन डे पर बजरंग दल

जी हाँ दरअसल एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे बजरंग दल के सदस्य इस कपल की जबरदस्ती शादी कराते हुए दिख रहे है। बताया जा रहा है की बजरंग दल वैलेंटाइन दिवस का विरोध करते हुए एक पार्क में पहुंचे थे और इस कपल को पकड़ लिया।

वैलेंटाइन डे पर बजरंग दल

वैलेंटाइन दिवस पर बजरंग दल हमेशा अपना विरोध प्रदर्शन करता है और उनका कहना है की वैलेंटाइन भारतीय संस्कृति को दूषित कर रहा है और ये भारतीय सभ्यता के लिए कतई सही नहीं है। बजरंग दल का ये भी कहना है की पश्चिमी सभ्यता भारतीय संस्कृति को बिगाड़ रही है।

वैलेंटाइन डे पर बजरंग दल

अब इन लोगों को ये तय करने का अधिकार किसने दिया ये तो नहीं पता पर सभ्यता के नाम अपर इनकी गुंडागर्दी का शिकार अक्सर बेक़सूर लोग हो जाते है। ऐसा ही कुछ बजरंग दल के सदस्यों ने हैदराबाद के एक पार्क में किया ओर जबरन एक कपल की शादी करा दी और उनका वीडियो भी वायरल कर दिया।

वैलेंटाइन डे पर बजरंग दल

वैलेंटाइन डे पर तेलंगाना के कई इलाकों में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने खुलेआम गुंडागर्दी मचाई और लोकल पुलिस उनके खिलाफ कुछ नहीं कर पायी। वैलेंटाइन डे के दिन बजरंग दल पुतला फूंकते , बाइक रैली निकालते और कपल्स को परेशां करते और पकड़ते दिखे।

वैलेंटाइन डे पर बजरंग दल

साथ ही प्रेमी जोड़ों को पकड़ने के बाद बजरंग दल के सदस्य उनके माता पिता को कॉल करके बताते है की उनके बच्चे क्या कर रहे है। बताया जा रहा है कपल की शादी वाला वीडियो हैदराबाद के कंदलाकोया ऑक्सीजन पार्क का है।

वैलेंटाइन डे पर बजरंग दल

इस वीडियो में आप देख सकते है की लड़के को जबरदस्ती लड़की के गले में मंगलसूत्र बांधें पर मजबूर किया गया और उसके बाद उनके साथ सेल्फी खींची गयी। इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर इसलिए वायरल किया गया ताकि कपल वैलेंटाइन डे ना मनाएं।

देखिये वायरल विडियो :

लड़के ने किया घुटनों पर बैठकर कर प्रपोज, लड़की ने दिया चौंकाने वाला जवाब