आज वेलेंटाइन डे है और कुछ दिन पहले प्रपोज डे था जिस दिन लोग एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हैं लेकिन दुनिया में कई ऐसे भी लोग होते हैं जो किसी भी दिन के मोहताज नहीं होते हैं और वह अपने प्यार को प्रपोज कर देते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस वीडियो में लड़का अपने प्यार का इजहार कर रहा है। जब हमें इस वीडियो के बारे में जानकारी निकाली तो यह पता लगा कि यह तो साल 2013 का वीडियो है जो इस प्रपोज डे पर बहुत वायरल हुआ है। पहले आप इस वीडियो को देखने उसके बाद हम आपको इसके बारे में बताएंगे।

अपने दिल की बात बताने का फैसल किया लड़के ने

आपको बताते हैं कि यह पूरा मामला क्या है इस वीडियो में जो लड़का-लड़की दिखाई दे रहे हैं वह तीन साल पहले इसी मॉल में मिले थे और फिर उसके बाद उनकी मुलाकातें बढ़ती गई और वह मिलते रहे। लेकिन लड़के ने इस बार उस लड़की को अपने दिल की बात बताने का फैसला किया और इसी मॉल में पूरा अरेजमेंट किया। जिससे वह अपने प्यार का इजहार लड़की से कर सकें।

फिल्मी वर्सेस हकीकत

अक्सर आपने देखा होगा कि फिल्मों में जब लड़का लड़की को प्रपोज करता है तो पीछे बैकग्राउंड में संगीत बज रहा होता है और हीरो अपने घुटनों पर बैठकर लड़की को प्रपोज करता है उसके बाद वह हीरो को हां कर देती है। हकीकत में भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल लड़के ने लड़की को पूरे मॉल के सामने अपने प्यार का इजहार किया। पहले तो लड़की चुपचार लड़के की सारी बातें सुनती रही। माहौल ऐसा बन गया था कि लड़का अपने घुटनों पर बैठ गया और उसने अपने दिल की बात बताई।

जब माहौल में हो गई थी शांति

जब लड़का घुटनों पर बैठा था तो लड़की को बहुत अजीब लगा था उसने लड़के को खड़े करने की बहुत कोशिश की थी। लड़की के पीछे म्यूजिशियन खड़े थे जो संगीत बजा रहे थे जिसकी वजह से मॉल का माहौल और भी रोमांटिक हो गया था। कोई वायलन बजा रहा था तो कोई गिटार बजा रहा था। लड़की ने लड़के को घुटनों पर बैठने के लिए मना किया लेकिन वह तब भी बैठा रहा।

 

आप सोच रहें होंगे कि लड़की ने लड़के को हां कर दिया होगा। लेकिन ऐसा कुछ नहीं होता है लड़की ने पीछे खड़े हुए एक म्यूजिशियन से वायलन लिया और लड़के के सिर पर मार दिया और मारने के बाद वह वहां से चली गई। और लड़का भी फर्श पर गिर गया। वहां पर सब लोग खड़े हुए थोड़ी देर तक यह सोचते रह गए कि आखिरी यह क्या हो गया और अब वह क्या करें। कुछ लोग तो इस वीडियो को गलत भी कह रहे थे।

यहां देखें वीडियो

Valentine Day Special: इन पांच आसान तरीकों से अपने पार्टनर को ले जा सकते हैं डेट पर