मशहूर अमेरिकी कॉमेडियन, राइटर और टीवी होस्ट हसन मिन्हाज ने बीते दिनों नेटफ्लिक्स पर आने वाले भारतीय लोकसभा चुनाव 2019 पर नया एपिसोड पेश किया किया जो लोगों को खास पसंद नहीं आ रहा है और बात यहाँ तक बढ़ गयी है की लोगों ने नेटफ्लिक्स को ही बायकाट करना शुरू कर दिया है।

हसन मिन्हाज ट्रोल

हसन मिन्हाज ने अपने एपिसोड पेट्रियट एक्ट में ना सिर्फ भारतीय राजनीती के ऊपर अपने समीकरण पेश किये बल्कि वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी टिप्पणियां और तंज कसे।

ट्विटर पर पोस्ट देखने के लिए क्लिक करें : https://twitter.com/patriotact/status/1107281936526049280

ट्विटर यूजर्स का इस एपिसोड के रिलीज़ होते ही मिला जुला रिस्पांस देखने को मिला। बहुत सरे ट्विटर यूजर्स ने हसन मिन्हाज एके इस एपिसोड को बेहद बकवास बताते हुए पक्षपाती रिपोर्ट करार दिया और इसके साथ ही शुरू हुआ #BoycottNetflix। यानी साफ है की यूजर्स इस एपिसोड से खास खुश नहीं है।

हसन मिन्हाज ट्रोल

वहीँ कई यूजर्स ने ये भी कहा की कम से कम एक बार इस एपिसोड को देखना बनता है उसके बाद ही कोई राय रखी जाए। हो सकता है नेटफ्लिक्स इस विरोध को देखते हुए हसन मिन्हाज के इस एपिसोड को हटा दे।

हसन मिन्हाज ट्रोल

कई ट्विटर यूजर्स ने हसन को एंटी हिन्दू बताते हुए लिखा , ” देखिये इस एंटी हिन्दू और एंटी इंडिया हसन मिन्हाज के प्रोपेगेंडा को ! साथ ही युजेर्स ने ये भी लिखा की में नेटफ्लिक्स को छोड़ रहा हु अब आपकी बारी है।

हसन मिन्हाज ट्रोल

वहीँ हसन मिन्हाज सोशल मीडिया यूजर्स के बर्ताव से चकित नहीं है और उन्हें पहले से उम्मीद थी की उनके साथ ऐसा कुछ हो सकता है।

हसन ने सोशल मीडिया पर विडियो शेयर करते हुए बताया की उन्हें पहले ही चेताया गया था की ये खराब विचार है पर उन्होंने सुना नहीं।

दरअसल अपने एपिसोड में हसन मिन्हाज ने नरेंद्र मोदी की तुलना अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से की। उन्होंने अपने शो में ये भी बताया की मोदी जनता से किये गए वादों को पूरा करने में नाकामयाब रहे है और साथ ही कांग्रेस के बारे में भी टिपण्णी करते हुए उन्होंने कहा की कांग्रेस सरकार घोटालों की सरकार थी।

देखिये सोशल मीडिया पर कैसा रहा यूजर्स का रिएक्शन : 

1.

हसन मिन्हाज ट्रोल

2.

हसन मिन्हाज ट्रोल

3.

हसन मिन्हाज ट्रोल

4.

हसन मिन्हाज ट्रोल

खुद को आईपीएस अफसर बताने वाले इस ड्राइवर ने लड़की को ठगा, किया प्यार का इजहार और फिर