मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी की तैयारियां लगभग शुरू कर दी है। मुंबई के सिद्घिविनायक मंदिर में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी का पहला कार्ड चढ़ाया था। अब मुकेश अंबानी और पत्नी नीता अंबानी शादी के लिए मेहमानों को न्यौता दे रहे हैं।

9 मार्च को आकाश और श्लोका की शादी है। इन दिनों सोशल मीडिया पर श्लोका मेहता और आकाश का वेडिंग कार्ड जमकर वायरल हो रहा है। अंबानी के बेटे की शादी का ये कार्ड बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और एक्सपेंसिव है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ आकाश और श्लोका की वेडिंग का कार्ड

बता दें कि जैसे ही रिश्तेदारों को कार्ड दिया गया वैसे ही इस कार्ड की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर अपलोड करना शुरू कर दिया है। बता दें कि ये कार्ड राधा और कृष्ण थीम पर आधारित है। कार्ड को खोलते ही इसमें एक भजन की धुन बजती है।

दूसरे लेवल पर आपको कृष्ण और राधा का एक शानदार फ्रेम दिखाई देगा। हर लेवल पर आपको राधा और कृष्ण की लीला की बेहद खूबसूरत तस्वीरें के साथ शादी की पूरी डिटेल मिलेगी। वहीँ कार्ड में गुलाबी, नीले, हरे सफेद और लाल रंग का इस्तेमाल किया गया है।

इस कार्ड में सबसे खास बात यह है कि इसमें हैंडराइटिंग फॉन्ट वाले मैसेज का इस्तेमाल किया गया है। कार्ड में नीता और मुकेश अंबानी के सिग्नेचर वाला हाथ से लिखा शुभकामना संदेश भी है। कुल मिलाकार श्लोका और आकाश की शादी का बेहद शानदार डिजाइन किया गया कार्ड श्रीकृष्ण थीम पर आधारित है।

यहां देखें इंस्टाग्राम पोस्ट

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता के साथ मुंबई में स्थित जियो वल्र्ड सेंटर में होगी। शादी का समारोह 3 दिन तक चलेगा। वैसे अगर बात आकाश और श्लोका मेहता की शादी के कार्ड की कीमत की करी जाए तो इस बारे में अभी कोई खबर नहीं है। लेकिन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी के कार्ड की कीमत 3 लाख रुपए थी।