BREAKING NEWS

INX मीडिया केस: चिदंबरम की जमानत याचिका पर SC का ईडी को नोटिस, 26 नवंबर को होगी अगली सुनवाई◾JNU विवाद : दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर के बाहर प्रदर्शन करने जा रहे नेत्रहीन छात्रों को थाने ले गई पुलिस◾महाराष्ट्र में सरकार बनाने की प्रक्रिया अगले 5-6 दिनों में हो जाएगी पूरी : संजय राउत◾सरकारी उपक्रमों को खोखला कर बेच रही है सरकार : प्रियंका गांधी◾राजनाथ सिंह ने क्रांजी युद्ध स्मारक का किया दौरा, द्वितीय विश्वयुद्ध में मारे गए लोगों को दी श्रद्धांजलि◾गांधी परिवार की SPG सुरक्षा हटाने के खिलाफ प्रदर्शन करेगी युवक कांग्रेस ◾महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर दिल्ली में कांग्रेस-एनसीपी नेताओं की मुलाकात आज ◾PMC बैंक के खाताधारकों को बड़ी राहत, मेडिकल इमरजेंसी में 1 लाख रुपये तक निकाल सकेंगे◾सदन में रणनीति को लेकर कांग्रेस ने बुलाई लोकसभा सांसदों की बैठक, अध्यक्षता करेंगी सोनिया गांधी◾महाराष्ट्र : सरकार बनाने की राह में आदित्य को सीएम बनाने की मांग से बाधा ◾आतंक वित्तपोषण : प्रवर्तन निदेशालय ने सलाहुद्दीन, अन्य से जुड़ी सम्पत्तियों को कब्जे में लिया ◾श्रीलंका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति 29 नवम्बर को आयेंगे भारत की यात्रा पर : जयशंकर ◾रजनीकांत, हासन ने तमिलनाडु की भलाई के लिए हाथ मिलाने के दिए संकेत◾जम्मू कश्मीर में जल्द से जल्द राजनीतिक गतिविधियां बहाल होनी चाहिये : राम माधव ◾पाक नापाक हरकतें करता रहता है : राजनाथ ◾पाक नापाक हरकतें करता रहता है : राजनाथ ◾सोनिया ने दिल्ली के वायु प्रदूषण पर चिंता जताई ◾लोकसभा में उठा प्रदूषण का मुद्दा: पराली जलाने के बजाय वाहनों, उद्योगों को ठहराया गया जिम्मेदार . संसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर पहुंचे श्रीलंका , नये राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात◾आप' के साथ दिल्ली के 'वाटर-वार' में कूदे पासवान◾

दिलचस्प खबरें

रस्सी पर करतब करने वाली इस लड़की ने शादी भी रस्सी पर रचाई, वायरल हुईं तस्वीरें

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कपल की शादी की तस्वीरें वायरल हाे रहीं हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि इस कपल ने भी बहुत धूमधाम से शादी की है जिसके बाद इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। तो आपको बता दें कि इस कपल ने शादी रस्सी पर बैठ कर हवा में झूलकर की है। चलिए बताते हैं पूरा मामला। 

ऐना और सिवन ने शादी बाजार के बीचों-बीच रस्सी के ऊपर की है। बता दें कि हाई वायरल आर्टिस्‍ट ऐना का सपना था कि वह रस्सी पर ही शादी करे। दरअसल ऐना रस्सियों पर करतब दिखाती हैं इसी वजह से उन्होंने शादी भी रस्सी पर की। 

तस्वीरें वारयल हुई सोशल मीडिया पर 

ऐना और सिवन की शादी की तस्वीरें फेसबुक पर सीसीटीवी पेज पर पोस्ट की हैं। 

दुल्हन के पिता दुल्हे को लाए

Johann Traber ऐना के पिता हैं और वह भी रस्सी पर करतब करते हैं। बता दें कि वह रस्सी पर बाइक चलाते हैं। रस्सी पर बाइक चलाकर वह सिवन को लेकर आए। इस तरह के स्टंट्स करना ऐना की फैमिली को विरासत में मिला है। 

इसका मतलब यह कि ऐना के परिवार का यह पुराना पेशा है। ऐना के दादा-परदादा इसको करते आए हैं। लेकिन ऐसा उनके परिवार में पहली बार हुआ है जब किसी ने रस्सी पर ऐसे शादी की हो। 

एक टाइटरोप वॉक है हर शादी

मीडिया से बात करते हुए ऐना ने कहा कि एक तरीके का टाइटरोप वॉक हर शादी है। ऐना यह बात बिल्कुल सही कही है। जिस तरह करतब करते समय रस्सी कसी होती है वैसे ही शादी की रस्‍सी भी कसी होनी चाहिए वर्ना ढील छोड़ने पर कई सारी गड़बड़ हो सकती हैं। 

हर शादी करने वाले को यह सोचना चाहिए कि शादी को कैसे चलाना है। बस आप ऐना ऐसी शादी करने के बारे में मत सोचना क्योंकि वह करतब करना जानती हैं।