BREAKING NEWS

महाराष्ट्र में कोरोना की सबसे बड़ी उछाल , 7,074 नए मामलों के साथ संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख के पार ◾विधान परिषद के सभापति के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सीएम नीतीश ने भी कराया कोविड-19 टेस्ट ◾‘सेवा ही संगठन’ कार्यक्रम में बोले पीएम मोदी : राहत कार्य सबसे बड़ा ‘सेवा यज्ञ’ ◾लॉकडाउन के दौरान UP में हुए सराहनीय सेवा कार्यों के लिए सरकार और संगठन बधाई के पात्र : PM मोदी ◾पीएम मोदी और घायल सैनिकों की मुलाकात वाले हॉस्पिटल को फर्जी बताने के दावे की सेना ने खोली पोल◾दिल्ली में 24 घंटे के दौरान 2505 नए कोरोना पोजिटिव मामले आए सामने और 81 लोगों ने गंवाई जान ◾कुख्यात अपराधी विकास दुबे के नाराज माता - पिता ने कहा 'मार डालो उसे, जहां रहे मार डालो' ◾ममता सरकार ने दिल्ली, मुंबई, चेन्नई व तीन अन्य शहरों से कोलकाता के लिए यात्री उड़ानों पर लगाया बैन◾देश के होनहारों को प्रधानमंत्री ने ‘आत्मनिर्भर भारत ऐप नवप्रवर्तन चुनौती’ में भाग लेने के लिए किया आमंत्रित◾रणदीप सुरजेवाला ने PM पर साधा निशाना, बोले-चीन का नाम लेने से क्यों डरते हैं मोदी◾जम्मू-कश्मीर : कुलगाम में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकवादी को किया ढेर ◾कांग्रेस का प्रधानमंत्री से सवाल, कहा- PM मोदी बताएं कि क्या चीन का भारतीय जमीन पर कब्जा नहीं◾कानपुर मुठभेड़ : विकास दुबे को लेकर UP प्रशासन सख्त, कुख्यात अपराधी का गिराया घर◾नेपाल : कम्युनिस्ट पार्टी की बैठक टली, भारत विरोधी बयान देने वाले PM ओली के भविष्य पर होना था फैसला◾देश में कोरोना वायरस के एक दिन में 23 हजार से अधिक मामले आये सामने,मृतकों की संख्या 18,655 हुई ◾चीनी घुसपैठ पर लद्दाखवासियों की बात को नजरअंदाज न करे सरकार, देश को चुकानी पड़ेगी कीमत : राहुल गांधी◾धर्म चक्र दिवस पर बोले PM मोदी- भगवान बुद्ध के उपदेश ‘विचार और कार्य’ दोनों में देते हैं सरलता की सीख ◾World Corona : दुनियाभर में वैश्विक महामारी का हाहाकार, संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 10 लाख के पार ◾पूर्वी लद्दाख गतिरोध : चीन के साथ तनातनी के बीच भारत को मिला जापान का समर्थन◾ट्रेनों के निजीकरण पर रेलवे का बयान : नौकरियां नहीं जाएंगी, लेकिन काम बदल सकता है ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

रस्सी पर करतब करने वाली इस लड़की ने शादी भी रस्सी पर रचाई, वायरल हुईं तस्वीरें

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कपल की शादी की तस्वीरें वायरल हाे रहीं हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि इस कपल ने भी बहुत धूमधाम से शादी की है जिसके बाद इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। तो आपको बता दें कि इस कपल ने शादी रस्सी पर बैठ कर हवा में झूलकर की है। चलिए बताते हैं पूरा मामला। 

ऐना और सिवन ने शादी बाजार के बीचों-बीच रस्सी के ऊपर की है। बता दें कि हाई वायरल आर्टिस्‍ट ऐना का सपना था कि वह रस्सी पर ही शादी करे। दरअसल ऐना रस्सियों पर करतब दिखाती हैं इसी वजह से उन्होंने शादी भी रस्सी पर की। 

तस्वीरें वारयल हुई सोशल मीडिया पर 

ऐना और सिवन की शादी की तस्वीरें फेसबुक पर सीसीटीवी पेज पर पोस्ट की हैं। 

दुल्हन के पिता दुल्हे को लाए

Johann Traber ऐना के पिता हैं और वह भी रस्सी पर करतब करते हैं। बता दें कि वह रस्सी पर बाइक चलाते हैं। रस्सी पर बाइक चलाकर वह सिवन को लेकर आए। इस तरह के स्टंट्स करना ऐना की फैमिली को विरासत में मिला है। 

इसका मतलब यह कि ऐना के परिवार का यह पुराना पेशा है। ऐना के दादा-परदादा इसको करते आए हैं। लेकिन ऐसा उनके परिवार में पहली बार हुआ है जब किसी ने रस्सी पर ऐसे शादी की हो। 

एक टाइटरोप वॉक है हर शादी

मीडिया से बात करते हुए ऐना ने कहा कि एक तरीके का टाइटरोप वॉक हर शादी है। ऐना यह बात बिल्कुल सही कही है। जिस तरह करतब करते समय रस्सी कसी होती है वैसे ही शादी की रस्‍सी भी कसी होनी चाहिए वर्ना ढील छोड़ने पर कई सारी गड़बड़ हो सकती हैं। 

हर शादी करने वाले को यह सोचना चाहिए कि शादी को कैसे चलाना है। बस आप ऐना ऐसी शादी करने के बारे में मत सोचना क्योंकि वह करतब करना जानती हैं।