BREAKING NEWS

केंद्र सरकार को कम से कम अब हमसे बात करनी चाहिए: शाहीन बाग प्रदर्शनकारी ◾केजरीवाल ने जल विभाग सत्येंन्द्र जैन को दिया, राय को मिला पर्यावरण विभाग ◾कश्मीर पर टिप्पणी करने वाली ब्रिटिश सांसद का भारत ने किया वीजा रद्द, दुबई लौटा दिया गया◾हर्षवर्धन ने वुहान से लाए गए भारतीयों से की मुलाकात, आईटीबीपी के शिविर से 200 लोगों को मिली छुट्टी ◾ जामिया प्रदर्शन: अदालत ने शरजील इमाम को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजा ◾दिल्ली सरकार होली के बाद अपना बजट पेश करेगी : सिसोदिया ◾झारखंड विकास मोर्चा का भाजपा में विलय मरांडी का पुनः गृह प्रवेश : अमित शाह ◾दोषियों के खिलाफ नए डेथ वारंट पर निर्भया की मां ने कहा - उम्मीद है आदेश का पालन होगा ◾TOP 20 NEWS 17 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित : रविशंकर प्रसाद ◾शाहीन बाग पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा - प्रदर्शन करने का हक़ है पर दूसरों के लिए परेशानी पैदा करके नहीं ◾निर्भया मामले में कोर्ट ने जारी किया नया डेथ वारंट , 3 मार्च को दी जाएगी फांसी◾महिला सैन्य अधिकारियों पर कोर्ट का फैसला केंद्र सरकार को करारा जवाब : प्रियंका गांधी वाड्रा◾शाहीन बाग : प्रदर्शनकारियों से बात करने के लिए SC ने नियुक्त किए वार्ताकार◾सड़क पर उतरने वाले बयान पर कायम हैं सिंधिया, कही ये बात ◾गार्गी कॉलेज मामले में जांच की मांग वाली याचिका पर कोर्ट ने केन्द्र और CBI को जारी किया नोटिस◾SC ने दिल्ली HC के फैसले पर लगाई मोहर, सेना में महिला अधिकारियों को मिलेगा स्थाई कमीशन◾निर्भया मामले को लेकर आज कोर्ट में सुनवाई, जारी हो सकता है नया डेथ वारंट◾शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए निर्देशों की मांग करने वाली याचिकाओं पर SC में सुनवाई आज ◾केजरीवाल की तारीफ पर आपस में भिड़े कांग्रेस नेता देवरा - माकन, अलका लांबा ने भी कस दिया तंज ◾

घोड़े को इस नेक वजह के कारण बस में ले जाया गया, वायरल हुई तस्वीर

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक घोड़े की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। यह मामला इंग्लैंड के साउथ वेल्स का बताया जा रहा है। इस तस्वीर में एक बस के अंदर घोड़ा सफर करता नजर आ रहा है। जिसने भी इस वाकया को देखा वह अपनी हंसी नहीं रोक पाया। लेकिन बता दें कि इसके पीछे के एक नेक वजह बताई जा रही है।

देखें घोड़े की वायरल तस्वीर


ट्विटर पर इस तस्वीर को South Wales Police Roads Policing Unit  ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। घोड़ा इस तस्वीर में बस के अंदर दिखाई दे रहा है। वह बस में बहुत ही आराम से खड़ा हुआ है।

ये हुआ था हादसा

लोगों को पहले यह एक मजाक लग रहा था लेकिन बाद में वजह सामने आई तो लोग बहुत खुश हुए। दरअसल इस घोड़े को दो कारों ने टक्कर मार दी थी। इस हादसे में घोड़े को बहुत चोट आई थी। इस घोड़ को दो महिलाओं ने बचाया था। उन दोनों महिलाओं  का नाम Olivia Ryall और Harley Stephens ये बताया गया है। 

इस बात की जानकारी भी Olivia ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी थी। उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा कि घोड़ा बहुत ही हादसे के बाद डर गया था। उसे परेशान लोगों की गाड़ियों के हार्न कर रहे थे। घोड़े को अस्पताल वो और हार्ले लेकर गए।

मदद की बस ड्राइवर और पुलिसकर्मी ने

इस हादसे के बारे में बात करते हुए ओल्विया ने कहा कि बस ड्राइवर ने उन्हें कहा कि घोड़े को बस में अस्पताल लेकर जाना होगा। इसमें उनकी मदद एक पुलिसकर्मी ने भी की। अब घोड़ा पहले से ठीक है।