BREAKING NEWS

अधीर रंजन के बयान पर स्मृति का पलटवार, लोकसभा में बोलीं-रेप को राजनीतिक हथियार बनने वाले दे रहे भाषण ◾हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों के एनकाउंटर पर नेताओं ने दी यह प्रतिक्रिया, जाने किसने क्या कहा◾पड़ोसी देशों में उत्पीड़न के शिकार लोगों को भारतीय नागरिकता देने से बेहतर कल सुनिश्चित होगा : PM मोदी ◾हैदराबाद गैंगरेप : एनकाउंटर के बाद पुलिसवालों पर बरसाए गए फूल, महिलाओं ने राखी बांधकर किया धन्यवाद ◾हैदराबाद गैंगरेप: जिस फ्लाईओवर के नीचे जिंदा जलाई गई थी डॉक्टर, उसी जगह मारे गए आरोपी◾हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों के एनकाउंटर पर पीड़िता के परिवार का बयान, कहा- 'न्याय मिला'◾हैदराबाद गैंगरेप केस के चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया◾झारखंड चुनाव : बिना 'कप्तान' के मैदान में डटे JDU के 'खिलाड़ी' मायूस!◾भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर उपराष्ट्रपति, पीएम मोदी और अमित शाह ने दी श्रद्धांजलि◾थानों में महिला हेल्प डेस्क की स्थापना के लिए 100 करोड़ रुपये आवंटित◾कर्नाटक उपचुनाव में 62.18 प्रतिशत मतदान, 12 सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबला ◾प्याज को लेकर भाजपा सांसद ने कांग्रेस पर कसा तंज ◾मोदी को तानाशाह के रूप में बदनाम करने की साजिश : स्वामी◾आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री पहुंचे दिल्ली, मिलेंगे प्रधानमंत्री एवं केंद्रीय मंत्रियों से ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता दिल्ली हवाई अड्डे पहुंची, पुलिस ने अस्पताल तक बनाया ग्रीन कॉरीडोर ◾अनुच्छेद 370 : लाइव स्ट्रीमिंग संबंधी याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾हफ्ते भर बाद भी मंत्रियों को नहीं मिला विभाग, भाजपा ने की आलोचना ◾बैंक धोखाधड़ी : ईडी ने रतुल पुरी की जमानत अर्जी का किया विरोध◾राहुल गांधी ने प्याज पर सीतारमण के बयान को लेकर तंज कसा ◾TOP 20 NEWS 05 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

दिलचस्प खबरें

पति अपनी प्रेमिका संग फिल्म देखकर जैसे ही बाहर आया पत्नी ने कर दी धुनाई

 12

हाल ही में एक ऐसा चौंका देने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक शादीशुदा आदमी को एक लड़की से प्यार करना काफी ज्यादा भारी पड़ गया। इस आदमी की पत्नी ने उसे रविवार की दोपहर रंगे हाथ पकड़ लिया। लेकिन जैसे ही महिला ने दोनों को एक-दूसरे का हाथ पकड़े देखा उसके बाद उसने बिना कुछ सोचे दोनों की जमकर धुनाई कर दी। पत्नी ने पहले अपने पति को थप्पड़ मारे फिर उसकी प्रेमिका के बाल पकड़कर चौराहे पर घसीट ले आई। यह मामला थाने तक पहुंचने तक पुलिस ने अदमचेक काटकर उन्हें वहां से भेज दिया। 

बताया जा रहा है कि नंदानगर में रहने वाली महिला के पति सौरभ दुबे का मालवा मिल चौराहे पर रहने वाली युवती से चक्कर चल रहा है। सौरभ भंवरकुआं क्षेत्र में कार कंपनी में नौकरी करता है। महिला ने बताया कि मैंने बहुत बार अपने पति को समझाया भी है कि वह अपनी उस प्रमिका का साथ छोड़ दे। 

क्योंकि उसकी वजह से दोनों की शादीशुदा जिंदगी में बुरा असर पड़ रहा है। सौरभ ऑफिस का बहाना लगाकर अपनी प्रेमिका से मिलने जाता था। करीब पांच दिन पहले भी इस बात पर इन दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। तब महिला गुस्से में आकार घर छोड़कर अपने मायके चली गई थी। 

महिला को रविवार की दोपहर सूचना मिली की उसका पति सौरभ अपनी प्रमिका को लेकर रिंग रोड स्थित एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म देखने गया है। लेकिन इस बार महिला अपने ऊपर काबू नहीं कर पाई और मल्टीप्लेक्स में अपनी बहन को लेकर दोनों को सबक  सिखाने के लिए पहुंची। वहीं पार्किंग में दोनों की कार खड़ी हुई भी दिखी। 

तकरीबन दो घंटे के बाद जब सौरभ एंव प्रेमिका एक-दूसरे का हाथ पकड़े बाहर की ओर आए तब महिला ने उनकी क्लास लगाई। जैसे ही सौरभ की पत्नी ने उसके ऊपर थप्पड़ो की बरसात की वैसे ही प्रेमिका भागने लगी। वैसे ही महिला ने उसे पकड़कर सड़क पर पटक मारा और उस पर लात-घूसें बजाए। यह सब कुछ देख वहां पर लोगों की भीड़ उमड़ गई। 

यहाँ देखिए वीडियो...


पत्नी ने थाने में बोला दोनों ने मुझे पीटा...

पुलिस को सूचना मिलने पर वह घटना स्थल पर पहुंची और महिला को थाने लेकर आ गई। महिला ने बताया कि दोपहर 3:30 बजे मैं अपनी बहन को लेकर पति सौरभ और उसकी प्रेमिका के पीछे आई थी। दोनों उन्हें देखकर गालियां देने लगे। उन्होंने मारपीट भी करनी शुरू कर दी।

 इसके बाद महिला ने  मेडिकल करवाने से भी इनकार किया। पुलिस ने तभी सौरभ और उसकी प्रेमिका के विरुद्घ हस्तक्षेप योग्य अपराध करारते हुए वहां से भेज दिया। पुलिस का कहना था कि यह पारिवारिक झगड़ा था। सौरभी आर उसकी प्रेमिका ने शिकायत करने से साफ-साफ मना किया।