BREAKING NEWS

नैनो यूरिया संयंत्र का उद्घाटन कर पीएम मोदी, बोले- आत्मनिर्भरता में भारत की अनेक मुश्किलों का हल ◾ Gujarat News: देश में गुजरात का सहकारी आंदोलन एक सफल माडल, गांधीनगर में बोले अमित शाह ◾ पंजाब में AAP ने राज्यसभा की सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए इन 2 नामों पर लगाई मुहर◾ हिजाब पहनकर कॉलेज आई छात्राओं को भेजा गया वापस, CM बोम्मई बोले- हर कोई करें कोर्ट के निर्देश का पालन ◾DGCA ने इंडिगो पर लगाया पांच लाख का जुर्माना, दिव्यांग बच्चे को नहीं दी थी विमान में सवार होने की अनुमति ◾J&K : सुरक्षाबलों ने आतंकवादी मॉड्यूल का किया भंडाफोड़, एक महिला सहित 3 गिरफ्तार, IED बरामद ◾ नवनीत राणा और रवि राणा का आज नागपुर में हनुमान चालीसा पाठ, क्या राज्य में फिर हो सकता है बवाल◾एलन मस्क ने दिया बयान- भारत में मिले बिक्री की मंजूरी, फिर टेस्ला का संयत्र लगाने का लेंगे फैसला◾ कथावाचक देवकी नंदन ने प्लेसेस ऑफ वर्शिप एक्ट के खिलाफ SC में दायर की याचिका, अब तक कुल 7 अर्जी दाखिल◾ WEATHER UPDATE: दिल्ली समेत देश के इन इलाकों में बारिश के आसार, यहां जानें मौसम का मिजाज◾ जमीयत की बैठक में भावुक हुए मुस्लिम धर्मगुरू मदनी, बोले- जुल्म सह लेंगे लेकिन वतन पर आंच नहीं आने देंगे...◾श्रीलंका में 50वें दिन भी जारी है प्रदर्शन, राष्ट्रपति के इस्तीफे की मांग को लेकर सड़कों पर बैठे हैं लोग ◾ऐसा काम नहीं किया जिससे लोगों का सिर शर्म से झुक जाए, देश सेवा में नहीं छोड़ी कोई कसर : PM मोदी ◾म्यांमार की मौजूदा स्थिति को लेकर हुई बैठक, रूस और चीन ने जारी नहीं होने दिया UN का बयान ◾BSF ने पाकिस्तानी तस्करों की साजिश को किया नाकाम, ड्रोन पर की गोलीबारी, भागने पर हुआ मजबूर ◾पंजाब : CM मान ने वापस ली 424 वीआईपी लोगों की सुरक्षा, जानिए क्यों लिया यह फैसला ◾कर्नाटक : शिक्षा मंत्री बी.सी. नागेश ने हिजाब विवाद पर दिया बयान, केवल यूनिफॉर्म की है अनुमति◾उत्तराखंड : CM धामी के लिए आज चुनाव प्रचार करेंगे मुख्यमंत्री योगी, टनकपुर में जनता से मांगेगे वोट ◾India Covid Update : पिछले 24 घंटे में आए 2,685 नए केस, 33 मरीजों की हुई मौत◾राजस्थान : CM गहलोत से मुलाकात के बाद बदले चांदना के सुर, BJP को दी यह नसीहत ◾

सपने में दिखाई दे भगवान तो जाएं सावधान, जीवन में होने वाली घटना का हो सकता है संकेत

हर सपना कुछ-न कुछ कहता है। कुछ सपने निराशा देते हैं, तो कुछ जीवन में खुशियों की लहर भर देते हैं।  कुछ चीजें ऐसी होती है जो सपने में दिख जाएं तो वे धन लाभ का संकेत हो सकती हैं।

यदि सपने में आपको भगवान दिखाई देते हैं तो इसका मतलब है कि आने वाले समय में आपको धन लाभ हो सकता है।आपकी आर्थिक स्थिति में जबरदस्त सुधार आने वाला है।ये सपना हर काम में सफलता मिलने का संकेत देता है।

अगर सपने में आपको नाचते हुए कोई लड़की दिखाई देती है तो इसका मतलब है कि आपको लाभ प्राप्त होने वाला है। ये सपना भी धन प्राप्ति का संकेत देता है।

सपने में हरे-भरे खेत देखना या किसी किसान को खेत में काम करते हुए देखना भी शुभ संकेत है।ये सपना आने का मतलब है कि आपकी जल्द धन संबंधी परेशानियां दूर होने वाली हैं। ये सपना अचानक से धन की प्राप्ति होने का संकेत माना जाता है। 

सपने में खुद को अंगूठी पहनते हुए देखना भी शुभ माना जाता है।ये सपना इस बात का संकेत है कि आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी होने वाली है।

सपने में महल दिखाई देना भी शुभ संकेत माना जाता है। ये सपना पैसा आने का संकेत देता है। अगर आप सपने में खुद को पहाड़ पर या पेड़ पर चढ़ते हुए देखते हैं तो इसका मतलब है कि आपकी आय में बढ़ोतरी होने वाली है या आप जिस काम में लगे हुए हैं उसमें सफलता मिलने वाली है।

सपने में गाय को देखना भी अच्छा संकेत माना जाता है। इसका मतलब है कि आपके ऊपर माता लक्ष्मी मेहरबान होने वाली है। सपने में गाय का दूध निकालते हुए देखना और भी ज्यादा शुभ माना जाता है।

यदि आपको सपने में हाथी दिखाई देता है तो ये बेहद ही शुभ माना जाता है। ऐसा सपना आने का मतलब है कि आपकी धन-दौलत में बढ़ती है।आपके घर जल्द ही पैसा आने वाला है।