BREAKING NEWS

Corona Cases in India : पिछले 24 घंटे में संक्रमण के 2 लाख 58 हजार से अधिक केस दर्ज◾पंजाब में चुनाव टालने की मांग पर आज विचार करेगा निर्वाचन आयोग◾UP विधानसभा चुनाव : निषाद पार्टी ने UP की 15 सीटों पर ठोंका दावा, BJP ने अभी नहीं की पुष्टि ◾PM मोदी आज करेंगे दावोस शिखर सम्मेलन को संबोधित, कोविड समेत कई वैश्विक मुद्दों पर कर सकते हैं बात◾राजधानी दिल्ली समेत कई राज्यों में शीतलहर का कहर जारी, जानें कब तक रहेगा ऐसा मौसम◾Covid-19 : विश्वभर में संक्रमण के आंकड़े 32.57 करोड़ से अधिक, अमेरिका सबसे ज्यादा प्रभावित देश◾किसी व्यक्ति की सहमति के बिना जबरन टीकाकरण नहीं कराया जा सकता : SC को केंद्र ने बताया ◾दिग्गज कथक नर्तक पंडित बिरजू महाराज का हुआ इंतकाल, 83 साल की उम्र में ली अंतिम सांस◾SP-RLD को नहीं दिया समर्थन, लोगों को समझने में हुई गलती: राकेश टिकैत◾हरक सिंह रावत को उत्तराखंड मंत्रिमंडल और पार्टी से किया बर्खास्त, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल ◾भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने पुरी शंकराचार्य से की मुलाकात ◾ नेपाल सरकार का दावा- लिंपियाधुरा, लिपुलेख और कालापानी उसके अभिन्न अंग, निर्माण रोके भारत◾दिल्ली में कोविड-19 के 18,286 मामले आए सामने , 28 रोगियों की मौत ◾भारत के टीकाकरण कार्यक्रम ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में काफी ताकत दी : PM मोदी ◾BJP ने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री हरक सिंह को पार्टी से किया निष्कासित, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल◾Covid -19 को लेकर WHO ने किया बड़ा खुलासा - कोरोना वायरस पूरी तरह से समाप्त नहीं होगा◾महाराष्ट्र कोरोना : बीते 24 घंटों में आए 41 हजार से ज्यादा नए मामले, शहर में मिली थोड़ी रहत ◾PM मोदी के नेतृत्व की वजह से 157 करोड़ टीके लगाने वाला पहला देश बना भारत - पूनियां◾ जम्मू-कश्मीर : आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर किया ग्रेनेड से हमला, पुलिसकर्मी और आम नागरिक घायल ◾अमित शाह उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर एक बार फिर से करेंगे मैराथन दौरा◾

अगर आप भी पाना चाहते हैं शिरडी के साईं नाथ की कृपा तो कर लें ये चमत्कारी उपाय

अगर आप भी साईं बाबा का आशीर्वाद पाना चाहते हैं तो ये चमत्कारी उपाय गुरुवार के दिन कर लें। साईं भक्तों की हर मुरादें इस उपाय को करने से पूर्ण हो जाएंगी। मान्यता है कि शिरडी में जाकर साईं भक्त बाबा से अपनी अर्जी लगाते हैं ताकि उनका आशीर्वाद उनको प्राप्त हो जाए। साईं भक्त इस उपाय को अपने घर पर या किसी आसपास साईं मन्दिर में जाकर कर सकते हैं। 

साईं बाबा अपने भक्तों के जीवन में इस चमत्कारी उपाय से प्रसन्न होकर खुशियां भर देंगे। केवल श्रद्धा और विश्वास के बल पर ही गुरु की कृपा प्राप्त कर सकते हैं। किसी भी साईं मन्दिर में या किसी गरीब या असहाय को गुरुवार के दिन ऊं साईं राम बोले हुए पीले फलों का दान दें। इसके साथ ही पीले फूलों की ऐसी माला साईं बाबा की प्रतिमा को अर्पित करें जिसमें 51 या 108 फूल हों। नीचे दिए किसी भी एक मंत्र का जाप माला पहनाने के बाद 108 बार एवं एक बार श्रीसाईं चालीसा का पाठ करें। साईं नाथ अपने भक्तों से ऐसा करने से प्रसन्न होंगे और अपनी कृपा बरसा देंगे। 

इनमें से किसी भी एक मंत्र का 108 बार जप गुरु की विशेष कृपा पाने के लिए तुलसी की माला से गुरुवार के दिन करें। ध्यान रहे उन के सफेद आसन पर मंत्र का जाप बैठकर करें। मन ही मन गुरुदेव भगवान से जप के दौरान अपनी मनचाही पूर्ति का स्मरण करते रहें।आपकी सभी इच्छाएं कुछ ही दिनों में श्री गुरुदेव भगवान की कृपा से पूरी हो जाएंगी। 

1. ऊँ शिरडी साईंनाथाय नमः।।

2.  ऊँ देवानां च ऋषीणां च गुरुं का चनसन्निभम।।

3.  ऊँ बुद्धि भूतं त्रिलोकेशं तं नमामि बृहस्पितम।।

4. ऊँ ग्रां ग्रीं ग्रौं स: गुरवे नम:।।

5. ऊँ बृं बृहस्पतये नम:।।