BREAKING NEWS

मोदी..शी की ब्राजील में बैठक के बाद भारत, चीन अगले दौर की सीमा वार्ता करने पर हुए सहमत ◾कुलभूषण जाधव मामले में पाकिस्तान ने भारत से किसी भी समझौते से किया इनकार ◾राफेल के फैसले से JPC की जांच का रास्ता खुला : राहुल गांधी ◾राफेल पर उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद देवेंद्र फड़णवीस बोले- राहुल गांधी को अब माफी मांगनी चाहिए ◾नोबेल विजेता कैलाश सत्यार्थी ने कहा- शुद्ध हवा सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री को ठोस कदम उठाने चाहिए◾TOP 20 NEWS 14 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾RSS-भाजपा को सबरीमाला पर न्यायालय का फैसला मान लेना चाहिए : दिग्विजय सिंह ◾महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने को लेकर CM ममता ने राज्यपाल कोश्यारी पर साधा निशाना ◾प्रधानमंत्री की छवि बिगाड़ने के लिए कांग्रेस ने लगाए थे राफेल सौदे पर भ्रष्टाचार के आरोप : राजनाथ◾राफेल मामले में SC के फैसले को रविशंकर ने बताया सत्य की जीत, राहुल गांधी से की माफी की मांग ◾हरियाणा सरकार के मंत्रीमंडल का हुआ विस्तार, 6 कैबिनेट और 4 राज्यमंत्रियों ने ली शपथ◾अमेठी : अभद्रता का वीडियो वायरल होने के बाद DM पद से हटाए गए प्रशांत शर्मा◾कर्नाटक के अयोग्य घोषित विधायक बीजेपी में हुए शामिल, CM येदियुरप्पा ने किया स्वागत◾शिवसेना के सांसद संजय राउत ने BJP से कहा- हमें डराने या धमकाने की कोशिश न करें ◾अवमानना मामले में राहुल गांधी को मिली राहत, सुप्रीम कोर्ट ने माफीनामा किया स्वीकार◾सबरीमाला मामले में SC ने पुनर्विचार के लिए समीक्षा याचिकाएं 7 न्यायाधीशों की पीठ के पास भेजी◾ब्रिक्स सम्मेलन में बोले PM मोदी- भारत दुनिया की सबसे खुली और निवेश के अनुकूल अर्थव्यवस्था है◾राफेल मामले में केंद्र सरकार को मिली राहत, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की पुनर्विचार याचिका◾पेट्रोल के दाम में एक बार फिर हुआ इजाफा, डीजल के भाव स्थिर ◾दिल्ली में हवा फिर हुई जहरीली, लोधी रोड इलाके में 500 के पार पहुंचा AQI◾

दिलचस्प खबरें

अपनी सगाई में ईशा अंबानी ने उठाया था गोलगप्पों का जमकर लुत्फ, वायरल हो रहा है वीडियो

भारत के अमीर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने पिछले साल दिसंबर में आनंद पीरामल के साथ शादी रचा ली थी। इससे पहले सितंबर में इटली के लेक कोमो में ईशा अंबानी और आंनद पीरामल की सगाई हुई थी। ईशा और आनंद की सगाई का सेलिब्रेशन तीन दिनों तक इटली के लेक कोमो में चला था।

इस सेलिब्रेशन में अंबानी और पीरामल परिवार के अलावा बॉलीवुड के सितारों ने शिरकत दी थी। ईशा अंबानी की सगाई का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

गोलगप्पों को लुत्फ उठाया था ईशा अंबानी ने

ईटली के लेक कोमो में ईशा और आनंद की सगाई की पार्टी तीन दिनों तक चली थी। ईशा की सगाई की तस्वीरें और वीडियो कई दिनों तक जमकर वायरल हुईं थीं। ईशा अंबानी की सगाई में कई चीजें बहुत भव्य तरीके से सजाई गईं थीं। इसी बीच ईशा की एक तस्वीर सबसे ज्यादा वायरल हो रही है।

दरअसल ईशा अंबानी इस तस्वीर में गोलगप्पे के स्टॉल पर खड़ी होकर गोलगप्पों का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही हैं। ईशा की इस तस्वीर को देख कर पता चल रहा है कि बाकी आम लड़कियों की तरह ईशा को भी गोलगप्पे खाने बहुत पसंद हैं। गोलगप्पे देखकर ईशा अपनी ही सगाई में अपने आपको नहीं रोक पाई।

ईशा के भावों से नहीं हटी लोगों की नजरें

ईशा अंबानी की गोलगप्पे खाती हुई यह तस्वीर बहुत ही क्यूट है। हर आम लड़की के जैसे भाव गोलगप्पे खाते समय होते हैं वैसे ही भाव उनके भी इस तस्वीर में दिखाई दे रहे हैं। देश-विदेश से कई बड़ी हस्तियों को अंबानी परिवार ने ईशा की सगाई में आमंत्रित किया था। यही वजह थी कि उन्होंने खाने का मेन्यू बहुत खास रखा था।

यही वजह थी कि ईशा की सगार्ई में भारत के स्पेशल स्ट्रीट फूड के स्टाल लगाए थे और उसमें से एक गोलगप्पे का स्टाल था। भारत के स्टाइल में गोलगप्पे का स्टॉल इटली में सजाया गया था और इसके ऊपर ईश अंबानी के क्यूट एक्सप्रेशन ने समा ही बांध दिया। ईशा अंबानी के इस फंक्शन में हर चीज ही निराली थी फिर चाहे वह सितारे हों या फिर खाना।

स्पेशल तरीके से एंट्री ली थी ईशा अंबानी ने

सोशल मीडिया पर ईशा की एंट्री का वीडियो जमकर वायरल हुआ था। दरअसल ईशा ने अपनी सगाई में पिता मुकेश अंबानी के साथ एंट्री ली थी। जैसे एक प्रिंसेस बेटी अपने प्रिंस पिता के साथ आती है वैसे ही वह हाथ थाम कर आई थी। उसके बाद मुकेश अंबानी ने वहां आकर ईशा का हाथ आनंद पीरामल के हाथ में दे दिया था।

 

ईशा के पीछे ही आकाश अपनी पत्नी श्लोका मेहता के साथ हाथ पकड़ कर आए थे। इतना ही नहीं इस वीडियो को ध्यान से देखने पर अनंत अंबानी भी दिखाई दे रहे हैं। वह इस वेन्यू पर अपनी कथित गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट का हाथ पकड़ कर आए थे।

मुंबई एयरपोर्ट पर ईशा अंबानी की शादी के दौरान बना था ये नया रिकॉर्ड