BREAKING NEWS

इमरान खान ने की प्रधानमंत्री मोदी से बात, मिलकर काम करने की इच्छा जताई ◾मोदी सरकार से जनता की अपेक्षायें बढ़ी : बाबा रामदेव◾TOP 20 News 26 MAY : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी, करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की अर्थी को दिया कंधा◾राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में पार्टी के सफाए से राहुल गांधी ज्यादा नाराज !◾अमेठी : सुरेंद्र सिंह के भाई ने बताया- राजनीतिक रंजिश में हुई हत्या◾शारदा घोटाला : सीबीआई ने जारी किया राजीव कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस ◾ISIS की नौकाओं को लेकर खुफिया सूचना के बाद केरल के तटवर्ती इलाकों में हाई अलर्ट ◾मंत्री बनना चाहती हैं हेमा मालिनी◾मोदी की जीत पर विश्व नेताओं की बधाई का जारी है सिलसिला◾ये नए भारत का, नया उत्तर प्रदेश बनाने का जनादेश : योगी आदित्यनाथ◾नरेंद्र मोदी ने उपराष्ट्रपति नायडू से की मुलाकात, बताया शिष्टाचार भेंट◾बिहार : राजद को अब बदलनी होगी जातिवाद की रणनीति !◾प्रचंड जीत के बाद मां हीराबेन से मिलने जाएंगे मोदी, पटेल की मूर्ति पर करेंगे माल्यार्पण◾नरेंद्र मोदी की सांसदों को नसीहत, बोले- छपास एवं दिखास से बचिए, मिठास रखिए ◾केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या◾भाजपा बंगाल में सांप्रदायिक जहर फैलाकर जीती : ममता◾मतदाताओं और कार्यकर्ता का धन्यवाद करने वायनाड जायेंगे राहुल◾केरल के तटों पर हाई अलर्ट, ISIS के 15 आतंकवादी भारत में घुसने की फिराक में - खुफिया रिपोर्ट◾ममता के इस्तीफे की पेशकश को बीजेपी ने बताया 'नाटक' ◾

दिलचस्प खबरें

अपनी सगाई में ईशा अंबानी ने उठाया था गोलगप्पों का जमकर लुत्फ, वायरल हो रहा है वीडियो

भारत के अमीर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने पिछले साल दिसंबर में आनंद पीरामल के साथ शादी रचा ली थी। इससे पहले सितंबर में इटली के लेक कोमो में ईशा अंबानी और आंनद पीरामल की सगाई हुई थी। ईशा और आनंद की सगाई का सेलिब्रेशन तीन दिनों तक इटली के लेक कोमो में चला था।

इस सेलिब्रेशन में अंबानी और पीरामल परिवार के अलावा बॉलीवुड के सितारों ने शिरकत दी थी। ईशा अंबानी की सगाई का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

गोलगप्पों को लुत्फ उठाया था ईशा अंबानी ने

ईटली के लेक कोमो में ईशा और आनंद की सगाई की पार्टी तीन दिनों तक चली थी। ईशा की सगाई की तस्वीरें और वीडियो कई दिनों तक जमकर वायरल हुईं थीं। ईशा अंबानी की सगाई में कई चीजें बहुत भव्य तरीके से सजाई गईं थीं। इसी बीच ईशा की एक तस्वीर सबसे ज्यादा वायरल हो रही है।

दरअसल ईशा अंबानी इस तस्वीर में गोलगप्पे के स्टॉल पर खड़ी होकर गोलगप्पों का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही हैं। ईशा की इस तस्वीर को देख कर पता चल रहा है कि बाकी आम लड़कियों की तरह ईशा को भी गोलगप्पे खाने बहुत पसंद हैं। गोलगप्पे देखकर ईशा अपनी ही सगाई में अपने आपको नहीं रोक पाई।

ईशा के भावों से नहीं हटी लोगों की नजरें

ईशा अंबानी की गोलगप्पे खाती हुई यह तस्वीर बहुत ही क्यूट है। हर आम लड़की के जैसे भाव गोलगप्पे खाते समय होते हैं वैसे ही भाव उनके भी इस तस्वीर में दिखाई दे रहे हैं। देश-विदेश से कई बड़ी हस्तियों को अंबानी परिवार ने ईशा की सगाई में आमंत्रित किया था। यही वजह थी कि उन्होंने खाने का मेन्यू बहुत खास रखा था।

यही वजह थी कि ईशा की सगार्ई में भारत के स्पेशल स्ट्रीट फूड के स्टाल लगाए थे और उसमें से एक गोलगप्पे का स्टाल था। भारत के स्टाइल में गोलगप्पे का स्टॉल इटली में सजाया गया था और इसके ऊपर ईश अंबानी के क्यूट एक्सप्रेशन ने समा ही बांध दिया। ईशा अंबानी के इस फंक्शन में हर चीज ही निराली थी फिर चाहे वह सितारे हों या फिर खाना।

स्पेशल तरीके से एंट्री ली थी ईशा अंबानी ने

सोशल मीडिया पर ईशा की एंट्री का वीडियो जमकर वायरल हुआ था। दरअसल ईशा ने अपनी सगाई में पिता मुकेश अंबानी के साथ एंट्री ली थी। जैसे एक प्रिंसेस बेटी अपने प्रिंस पिता के साथ आती है वैसे ही वह हाथ थाम कर आई थी। उसके बाद मुकेश अंबानी ने वहां आकर ईशा का हाथ आनंद पीरामल के हाथ में दे दिया था।

 

ईशा के पीछे ही आकाश अपनी पत्नी श्लोका मेहता के साथ हाथ पकड़ कर आए थे। इतना ही नहीं इस वीडियो को ध्यान से देखने पर अनंत अंबानी भी दिखाई दे रहे हैं। वह इस वेन्यू पर अपनी कथित गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट का हाथ पकड़ कर आए थे।

मुंबई एयरपोर्ट पर ईशा अंबानी की शादी के दौरान बना था ये नया रिकॉर्ड