बीते 12 दिसम्बर मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी आनंद पीरामल के साथ परिणय सूत्र में बंध गयी और शादी के बाद अब ईशा अंबानी मुंबई के वर्ली स्तिथ आलिशान बंगले में रहेंगी। इस बंगले का नाम ओल्ड गुलिटा है।

ओल्ड गुलिटा

शादी के बाद ईशा अंबानी और आनंद पहला रिसेप्शन इसी बंगले में होस्ट किया जिसमे दोनों परिवारों के करीबियों के साथ साथ देश की नामी हस्तियां शामिल हुई।

ओल्ड गुलिटा

इस बंगले को पीरामल परिवार ने करीब 425 करोड़ रूपए में खरीदा था और फिर ईशा अंबानी और आनंद पीरामल को बतौर शादी के तोहफे में भेंट किया।

ओल्ड गुलिटा

ओल्ड गुलिटा बंगला बीते दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जब ये खबर सामने आयी थी की ये बंगला ईशा अंबानी को बतौर तोहफे में मिलने वाला है।

ओल्ड गुलिटा

रिसेप्शन के दौरान ये बंगला दुल्हन की तरह सजाया गया था और इसकी रौनक देखते ही। अभी इस बंगले की अंदर की तस्वीरें सामने नहीं आयी है पर इतना जरूर कहा जा सकता है कि ये बंगला बेहद ही खूबसूरत तरीके से तैयार किया।

ओल्ड गुलिटा

आपको बता दें ये बंगला 50 हजार स्कावयर फीट में बना हुआ है और वर्ली में समुंद्र किनारे होने की वजह से बेहद खूबसूरत लगता है।

ओल्ड गुलिटा

घर के अंदर सफेद मार्बल का इस्तेमाल किया गया है। पांच मंजिला इमारत में तीन बेसमेंट हैं जिसमें में दो बेसमेंट में पार्किंग और सर्विस फैसेलिटी रखी गई है।

ओल्ड गुलिटा

जानकारी के मुताबिक इस बंगले को तैयार करने के लिए करीब 1500 वर्करों ने दिन रात काम किया और 1 दिसंबर तक इसे शादी से पहले तैयार कर लिया गया।

बेटी की शादी के बाद मुकेश अंबानी ने शेयर की दिल की बात,ऐसी थी उनकी लव स्टोरी