BREAKING NEWS

फडणवीस बोले- भाजपा और शिवसेना साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, मैं दोबारा मुख्यमंत्री बनूंगा◾चुनावों में जनता के मुद्दे उठाएंगे, लोग भाजपा को सत्ता से बाहर करने को तैयार : कांग्रेस◾चुनाव आयोग का ऐलान, महाराष्ट्र-हरियाणा के साथ इन राज्यों की 64 सीटों पर भी होंगे उपचुनाव◾महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को होगी वोटिंग, 24 को आएंगे नतीजे◾ISRO प्रमुख सिवन ने कहा - चंद्रयान-2 का ऑर्बिटर अच्छे से कर रहा है काम◾विमान में तकनीकी खामी के चलते जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में रुके PM मोदी, राजदूत मुक्ता तोमर ने की अगवानी◾जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन◾कपिल सिब्बल बोले- कॉरपोरेट के लिए दिवाली लाई सरकार, गरीबों को उनके हाल पर छोड़ा◾मध्यप्रदेश सरकार ने शराब, पेट्रोल और डीजल पर बढ़ाया 5 फीसदी वैट◾Howdy Modi: 7 दिनों के अमेरिका दौरे पर रवाना हुए पीएम मोदी, ये रहेगा कार्यक्रम◾शरद पवार बोले- केवल पुलवामा जैसी घटना ही महाराष्ट्र में बदल सकती है लोगों का मूड◾नीतीश पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- जब एबीसीडी नहीं आती, तो मुझे उपमुख्यमंत्री क्यों बनाया था?◾महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए आज होगी तारीखों की घोषणा, 12 बजे EC की प्रेस कॉन्फ्रेंस◾विदेश मंत्री जयशंकर ने फिनलैंड के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात की◾सुरक्षा बल और वैज्ञानिक हर चुनौती से निपटने में सक्षम : राजनाथ ◾पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंड़ल से कोई बातचीत नहीं होगी : अकबरुद्दीन◾भारत, अमेरिका अधिक शांतिपूर्ण व स्थिर दुनिया के निर्माण में दे सकते हैं योगदान : PM मोदी◾कॉरपोरेट कर दर में कटौती : मोदी-भाजपा ने किया स्वागत, कांग्रेस ने समय पर सवाल उठाया ◾चांद को रात लेगी आगोश में, ‘विक्रम’ से संपर्क की संभावना लगभग खत्म ◾J&K : महबूबा मुफ्ती ने पांच अगस्त से हिरासत में लिए गए लोगों का ब्यौरा मांगा◾

दिलचस्प खबरें

ये शख्श कुल्हाड़ी से गुब्बारे फोड़ता है, लाखों में है फॉलोअर्स

लोगों को अलग-अलग चीजों में मजा आता है। कुछ को तोड़ने में आता है वहीं कुछ को फोड़ने में आता है तो कुछ को जोड़ने में आता है। ऐसे ही एक शख्स हैं जिन्हें गुब्बारों को फोड़ना अच्छा लगता है। हम बात कर रहे हैं Jan Hakon Erichsen का। जिन्होंने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। 

Jan Hakon Erichsen एक आर्टिस्ट हैं

विजुअल आर्टिस्ट के तौर पर जेन काम करते हैं। इसके अलावा गुब्बारे फोड़ने वाला भी अपने आपको कहते हैं। ट्विटर पर जेन अपने गुब्बारे फोड़ने वाले वीडियो शेयर करते हैं। 

गुब्बारे फोड़ते हैं अलग-अलग तरीकों से 

जेन गुब्बारे अलग तरीकों से ही फोड़े हैं। कभी वह चाकू को चेहरे पर बांध कर गुब्बारे फोड़ते हैं तो कभी वह गुब्बोर अपने घुटनों से फोड़ देते हैं। 

नए स्टाइल से गुब्बारे फोड़े हैं

जेन ने इस नए स्टाइल से गुब्बारा फोड़ा जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर 3 लाख से भी ज्यादा जेन के फॉलोअर्स हैं। कुछ तो खास बात जेन में है जिसकी वजह से उनका फैन हर कोई है। 


अपने गुब्बारे फोड़ने के स्टाइल पर बात करते हुए जेन ने कहा था कि वह ऐसी वीडियोज कुछ फनी करने के लिए बनाते हैं। उन्होंने अपनी गुब्बारे फोड़ने की कला को Absurd Art  का नाम दिया है।