BREAKING NEWS

BJP सरकार का रवैया नकारात्मक, अमेठी-मैनपुरी में सैनिक स्कूल की स्थापना समाजवादी सरकार में हुई : अखिलेश◾MP : मुख्यमंत्री कमलनाथ उज्जैन मंदिर को दे सकते हैं 300 करोड़ की सौगात ◾TOP 20 NEWS 17 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾ AIIMS अस्पताल में लगी भीषण आग, अभी तक कोई हताहत नहीं◾जेटली जीवन रक्षक प्रणाली पर : नीतीश, पीयूष गोयल समेत अन्य नेता हाल जानने एम्स पहुंचे ◾PM मोदी : भूटान का पड़ोसी होना सौभाग्य कि बात, भूटान कि पंचवर्षीय योजनाओं में करेंगे सहयोग◾पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, एक जवान शहीद◾प्रियंका गांधी बोलीं- देश में 'भयंकर मंदी' लेकिन सरकार के लोग खामोश◾ मायावती का ट्वीट- देश में आर्थिक मंदी का खतरा, इसे गंभीरता से लें केंद्र◾AAP के पूर्व विधायक कपिल मिश्रा भाजपा में शामिल◾चिदंबरम बोले- मीर को नजरबंद करना गैरकानूनी, नागरिकों की स्वतंत्रता सुनिश्चित करें अदालतें◾राजनाथ के आवास पर ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स की बैठक शुरू, शाह समेत कई मंत्री मौजूद◾भूटान पहुंचे मोदी का PM लोटे ने एयरपोर्ट पर किया स्वागत, दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर◾शरद पवार बोले- पता नहीं राणे का कांग्रेस में शामिल होने का फैसला गलत था या बड़ी भूल◾उत्तर कोरिया ने किया नए हथियार का परीक्षण, किम ने जताया संतोष◾12 दिन बाद आज से घाटी में फोन और जम्मू समेत कई इलाकों में 2G इंटरनेट सेवा बहाल◾राम माधव बोले- जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को मिलेगा देश के कानूनों के अनुसार लाभ◾वित्त मंत्रालय के अधिकारियों संग PMO की बैठक आज, इन मुद्दों पर होगी चर्चा◾कोविंद, शाह और योगी जेटली को देखने AIIMS पहुंचे, जेटली की हालत नाजुक : सूत्र ◾आर्टिकल 370 : UNSC में Pak को बड़ा झटका, कश्मीर मामले पर संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की बैठक में पाकिस्तान को सिर्फ चीन का मिला समर्थन◾

दिलचस्प खबरें

Jio GigaFiber:'सरदार खान' बने मुकेश अंबानी,सोशल मीडिया पर आयी Memes की बारिश

जब कभी इंसान दुविधा में होता है तो उसके लिए सबसे पहले रोटी,कपड़ा और मकान की चर्चा होती है। लेकिन आज कल के दौर और खासकर देश के युवाओं से पूछे तो उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा हो चुका है इंटरनेट। क्योंकि ये टाइम ऐसा है जब हर किसी को हर वक्त इंटरनेट से कनेक्ट रहना है और लोगों की इस जरूरत के सबसे बड़े देवता बनकर उभरे हैं मुकेश अंबानी। जी हां जियो की लॉचिंग के साथ ही रिलायंस इंडस्ट्रीज ने मोबाइल नेटवर्क की दुनिया में हर किसी को पछाड़ दिया था। वहीं अब  में Jio GigaFiber में तो जैसे युवाओं को जैसे मानों क्या ही मिल गया हो।

बेहद शादनदार ऑफर है

सोमवार यानि आज रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कंपनी की सालाना बैठक में की गई घोषणाएं की है। इनमें सबसे बड़ी घोषणा रही है Jio GigaFiber की। मुकेश अंबानी ने जहां 5 सितंबर के दिन  Jio GigaFiber लॉन्च करने की घोषणा करी है,वहीं उन्होंने सालाना पैकेज में 100Mbps की सुपर स्पीड के साथ ग्राहकों को HD/4K एलईडी टेलीविजन सेट और 4K  सेटअप बॉक्स भी फ्री देने की बात बोली है। 

बाकी नेटवर्क प्रोवाइडर्स के उड़े होश

जैसी ही इस खबर की घोषणा की गई उसके बाद से ही ट्विटर पर #RILAGM और Mukesh Ambaniका नाम सबसे ऊपर ट्रेंड  में आ गया। अब भाई ये सोशल मीडिया की जनता भी कहां शांत बैठने वालों में से है क्योंकि इन्होंने अपना रिएक्शन देने शुरू कर दिए है और कुछ ही समय में जैसे मानों मीम्स की बाढ़ आ गई है। क्योंकि सोशल मीडिया यूजर्स का कहना भी यही है कि मोबाइल ऑपरेटर्स के बाद अब टीवी नेटवर्क प्रोवाइड्र्स की हलात खराब होने वाली है।