BREAKING NEWS

डेंगू मरीजों से मिलने पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर PMCH में फेंकी गई स्याही, देखें VIDEO◾NSG के स्थापना दिवस समारोह में बोले अमित शाह-आतंकवाद के खिलाफ जारी है निर्णायक लड़ाई ◾महाराष्ट्र : BJP ने जारी किया संकल्प पत्र, 1 करोड़ नौकरी और राज्य को सूखा मुक्त बनाने का किया वादा◾PMC बैंक घोटाला : प्रदर्शन के बाद घर लौटे खाताधारक की हार्ट अटैक से मौत, बैंक में जमा थे 90 लाख◾अभिजीत बनर्जी को लेकर सिब्बल का PM मोदी पर कटाक्ष, कहा- काम पर लग जाइए, तस्वीरें कम खिंचवाइए◾भारत में बड़ी वारदात को अंजाम देने की साजिश, बालाकोट में 50 आतंकियों को दी जा रही है ट्रेनिंग◾प्रियंका ने अभिजीत बनर्जी को दी नोबेल की बधाई, बोलीं- आशा है न्याय योजना वास्तविकता बनेगी◾उत्तर प्रदेश में बेरोजगार हुए 25 हजार होमगार्ड, योगी सरकार ने खत्म की ड्यूटी◾FATF में अलग-थलग पड़ा पाकिस्तान, ‘डार्क ग्रे’ सूची में डाला जा सकता है नाम◾महाराष्ट्र चुनाव: उद्धव ठाकरे की रैली के लिए तोड़ी गई स्कूल की दीवार◾राफेल पर PM मोदी का राहुल को जवाब, कहा- वे चाहते थे नया विमान न आने पाए◾CM नीतीश कुमार ने पटना में भारी बारिश से हुये जलजमाव की उच्चस्तरीय समीक्षा की ◾मोबाइल वैन के जरिए प्याज बेचने की दिल्ली सरकार की योजना बेहद सफल रही : केजरीवाल ◾रविशंकर प्रसाद बोले- अफवाह फैलाने वाले संदेशों के स्रोत तक हो एजेंसियों की पहुंच◾भारतीय मूल के अभिजीत बनर्जी को मिला अर्थशास्त्र का नोबेल पुरस्कार, PM ने ट्वीट कर दी बधाई◾TOP 20 NEWS 14 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾ PM नरेंद्र मोदी ने नीदरलैंड के राजा-रानी से वार्ता की ◾हरियाणा विधानसभा चुनाव : PM मोदी बोले- विपक्ष में दम तो कहे कि 370 वापस लाएंगे◾हरियाणा: राहुल का PM पर वार, बोले- अडानी और अंबानी के लाउडस्पीकर हैं मोदी◾अयोध्या विवाद : मुस्लिम पक्षकारों का आरोप-हिन्दु पक्ष से नहीं सिर्फ हमसे ही किए जा रहे है सवाल◾

दिलचस्प खबरें

Jio GigaFiber:'सरदार खान' बने मुकेश अंबानी,सोशल मीडिया पर आयी Memes की बारिश

जब कभी इंसान दुविधा में होता है तो उसके लिए सबसे पहले रोटी,कपड़ा और मकान की चर्चा होती है। लेकिन आज कल के दौर और खासकर देश के युवाओं से पूछे तो उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा हो चुका है इंटरनेट। क्योंकि ये टाइम ऐसा है जब हर किसी को हर वक्त इंटरनेट से कनेक्ट रहना है और लोगों की इस जरूरत के सबसे बड़े देवता बनकर उभरे हैं मुकेश अंबानी। जी हां जियो की लॉचिंग के साथ ही रिलायंस इंडस्ट्रीज ने मोबाइल नेटवर्क की दुनिया में हर किसी को पछाड़ दिया था। वहीं अब  में Jio GigaFiber में तो जैसे युवाओं को जैसे मानों क्या ही मिल गया हो।

बेहद शादनदार ऑफर है

सोमवार यानि आज रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कंपनी की सालाना बैठक में की गई घोषणाएं की है। इनमें सबसे बड़ी घोषणा रही है Jio GigaFiber की। मुकेश अंबानी ने जहां 5 सितंबर के दिन  Jio GigaFiber लॉन्च करने की घोषणा करी है,वहीं उन्होंने सालाना पैकेज में 100Mbps की सुपर स्पीड के साथ ग्राहकों को HD/4K एलईडी टेलीविजन सेट और 4K  सेटअप बॉक्स भी फ्री देने की बात बोली है। 

बाकी नेटवर्क प्रोवाइडर्स के उड़े होश

जैसी ही इस खबर की घोषणा की गई उसके बाद से ही ट्विटर पर #RILAGM और Mukesh Ambaniका नाम सबसे ऊपर ट्रेंड  में आ गया। अब भाई ये सोशल मीडिया की जनता भी कहां शांत बैठने वालों में से है क्योंकि इन्होंने अपना रिएक्शन देने शुरू कर दिए है और कुछ ही समय में जैसे मानों मीम्स की बाढ़ आ गई है। क्योंकि सोशल मीडिया यूजर्स का कहना भी यही है कि मोबाइल ऑपरेटर्स के बाद अब टीवी नेटवर्क प्रोवाइड्र्स की हलात खराब होने वाली है।