BREAKING NEWS

कोरोना के बीच दिल्ली डेंगू का कहर, अब तक कुल मामले 723 केस आये सामने, 1 की मौत ◾केरल बारिश : मरने वालों की संख्या बढ़कर 35 हुई, गृह मंत्रालय ने दिया हर संभव मदद का आश्वासन◾राष्ट्रीय सुरक्षा पर अमित शाह की हाई लेवल मीटिंग, कहा-आतंकी घटनाओं का माकूल जवाब दिया जायेगा◾ पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी को लेकर राहुल का PM पर कटाक्ष, कहा- ये बेहद गंभीर मुद्दा है....◾रेल रोको आंदोलन : मोदीनगर रेलवे स्टेशन पर किसानों का प्रदर्शन समाप्त, तीन मांगों के साथ सौपा ज्ञापन ◾रेल रोको आंदोलन से 130 जगहों पर सेवाएं प्रभावित, देखें लिस्ट, किसानों ने दी ये बड़ी चेतावनी ◾उत्तराखंड में भारी बारिश के बाद एक बार फिर चारधाम यात्रा ठप्प, बिगड़े मौसम से जहां-तहां फंसे लोग ◾सुप्रीम कोर्ट में शिवसेना के मंत्री ने कहा-आर्यन खान के 'मौलिक अधिकारों के हनन' मामले की जांच हो◾BJP हाईकमान की बैठक में बोले जेपी नड्डा- सरकार के विकास कार्यों में रोड़े अटका रहा है विपक्ष ◾BJP का कांग्रेस पर आरोप- गांधी परिवार कश्मीर में फैला रहा भ्रम, पटेल को बदनाम करने की है कोशिश ◾हवाई चप्पल वालों को 'हवाई सफर' का वादा देने वाली BJP ने सड़क पर चलना भी किया मुश्किल: प्रियंका ◾बंगाल के युवा भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, शुभेंदु ने TMC पर लगाया आरोप◾कश्मीर में बिहारियों की हत्या पर सियासत गर्म, BJP बोली- घटिया राजनीतिक पत्थरबाज न बने तेजस्वी◾बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हमला, हसीना सरकार के खिलाफ है साजिश या फिर अल्पसंख्यकों के लिए नफरत◾केरल में भारी बारिश ने मचाई तबाही, शहर-शहर डूबे, अब तक 26 लोगों ने गंवाई जान ◾महंगाई के मुद्दे पर अखिलेश का हल्लाबोल - गरीबों की जेब काटकर अमीरों की तिजोरियां भर रही है भाजपा◾देश में कोरोना के एक्टिव केस 221 दिनों में सबसे कम, पिछले 24 घंटे में 13596 नए मामलों की पुष्टि ◾लखीमपुर हिंसा के विरोध में प्रदर्शनकारियों का 'रेल रोको' आंदोलन जारी, प्रशासन अलर्ट ◾विश्वभर में जारी है कोरोना का कहर, संक्रमितों का आंकड़ा 24.06 करोड़ पहुंचा, 48.9 लाख से अधिक लोगों की हुई मौत ◾जयशंकर ने भारत में अवसरों पर ध्यान देने के लिए इजराइली कारोबारियों को किया प्रोत्साहित ◾

कपिल शर्मा की हुई हालत खराब, हाथ पर एक्स-गर्लफ्रेंड के नाम का मिला टैटू

कॉमडीयन कपिल शर्मा को लेकर आजकल नई बातें सामने आती ही रहती हैं। कपिल शर्मा के पुराने साथी और दोस्त अली असगर ने अब एक चौंकाने वाली बात बोली है। अली असगर ने हाल ही में दिए एक इंटरवयू में कहा है कि कपिल की हालत बहुत खराब है। अली ने कहा कि वह कुछ ही दिन पहले कपिल से मिलने उनके ऑफिस गए थे जहां पर कपिल बहुत ही अजीब सी हालत में मिले।

Kapil & ali

अली असगर ने यह भी कहा कि जब वह कपिल के ऑफिस में गए तो वहां पर जो उन्होंने देखा वह उसे देख कर चौंक गए। अली ने कहा कि कपिल अपने ऑफिस के एक कोने पर बैठे थे और कुछ कहना चाहते थे। उनकी हालत एक बच्चे की तरह थी। कपिल कुछ नहीं कह पाए।

kapil & ali

अली ने आगे बताया कि कपिल के हाथ पर उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस का नाम भी लिखा हुआ था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रीति वही लड़की है जिसने कपिल शर्मा के साथ लगभग 8 साल तक काम किया है। प्रीति सिमोस ही कपिल के सुपरहिट कॉमेडी शोज कॉमेडी नाइट विद कपिल और द कपिल शर्मा शो की क्रिएटिव डायरेक्टर थीं। यही शोज थे जिसकी बदौलत कपिल ने सक्सेस हासिल की थी।

Kapil Sharma

कुछ दिनों पहले ही प्रीति सिमोस ने एक इंटरव्यू में कपिल के बारे में कहा था कि, 'कपिल कह रहे हैं कि वो डिप्रेशन में हैं लेकिन मैं पूछना चाहती हूं कि वो डिप्रेशन में क्यों हैं ? और ऐसे समय में कपिल के खास दोस्त और गर्लफ्रेंड गिन्नी कहां हैं ? जब कपिल मेरे साथ रिलेशन में थे तो उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों जिंदगियां ठीक चल रही थीं। उनका बुरा समय तब से शुरू हुआ है, जब से वो मुझसे अलग हुए हैं।'

हाल ही में कपिल ने प्रीति सिमोस के खिलाफ केस भी किया है। इसके बाद प्रीति ने एक इंटरव्यू में यह कहा था कि कपिल की मानसिक स्थिति ठीक नहीं हैं। उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ उन्हें कंट्रोल कर रही है। प्रीति ने यह भी कहा था कि कुछ दिनों पहले कपिल ने उनके साथ फिर से काम करने की इच्छा जाहिर की थी। लेकिन गिन्नी ने इसकी इजाजत नहीं दी।

preeti & kapil

बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान कपिल की मुंहबोली बहन सुगंधा ने कहा था, "कपिल भैया बिल्कुल किसी बच्चे की तरह हैं। प्रीति सिमोस को अच्छी तरह से पता है कि उन्हें कैसे हैंडल करना है।

Kapil Sharma

वो अक्सर दूसरों के बहकावे में जल्दी आ जाते हैं। मुझे लगता है कि प्रीति हमेशा इस बात का ख्याल रखती थी कि उनकी लाइफ में सबकुछ अच्छा हो। हालांकि अब ये जिम्मेदारी उठाने वाला कोई नहीं है।"

Sugandha Mishra

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे