BREAKING NEWS

J&K के बाद मोदी सरकार का एक और बड़ा कदम, 2 केंद्र शासित प्रदेशों का होगा विलय◾प्रधानमंत्री 25 नवम्बर को गुमला में रैली को करेंगे संबोधित◾सरकार चाहे कोई बनाए, किसानों का काम हम पूरा करेंगे : गडकरी ◾झारखंड : नक्सली हमले में एएसआई समेत 4 पुलिसकर्मी शहीद ◾कांग्रेस ने झारखंड चुनाव के लिए उम्मीदवारों की आखिरी सूची जारी की◾शेख हसीना के साथ बैठक सौहार्दपूर्ण रही : ममता ◾राजनाथ ने डीआरडीओ और घरेलू रक्षा उद्योगों के बीच सामंजस्य बनाने की अपील की ◾चुनावी बॉन्ड पर सरकार के पास जवाब नहीं : प्रियंका गांधी वाड्रा◾ कांग्रेस नेता अहमद पटेल बोले- बैठक अभी अधूरी है, कल हम फिर करेंगे बैठक ◾BHU में प्रो. फिरोज खान नियुक्ति विवाद पर छात्रों का धरना समाप्त,विरोध जारी◾राज्यसभा में उठा जेएनयू में फीस बढ़ोतरी का मुद्दा ◾TOP 20 NEWS 22 NOV : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾कांग्रेस, NCP और शिवसेना गठबंधन पर बोले गडकरी- वे महाराष्ट्र को एक स्थिर सरकार नहीं दे पाएंगे◾मुंबई में शिवसेना ने मारी बाजी, किशोरी पेडनेकर बीएमसी की नई मेयर चुनीं गईं◾प्रकाश जावड़ेकर बोले- बीजिंग से कम समय में दिल्ली में प्रदूषण से निपट लेंगे◾CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान, बोले-पानी और सीवर के नए कनेक्शन पर देने होंगे 2,310 रुपये ◾NCP ने ली भाजपा की चुटकी, कहा- 'शरद पवार ने राजनीति के चाणक्य को दी मात'◾महाराष्ट्र : सरकार गठन को लेकर मुंबई में शाम 4 बजे होगी शिवसेना, NCP और कांग्रेस की बैठक◾संसद परिसर में कांग्रेस ने 'Electoral Bond' के खिलाफ किया प्रदर्शन◾गठबंधन पर संजय निरुपम तंज, कहा- 'तीन तिगाड़े काम बिगाड़े' वाली सरकार चलेगी कब तक?◾

दिलचस्प खबरें

करण जौहर की ब्लॉकबस्टर फिल्म कलंक की हो गयी शुरुआत, पहला पोस्टर हुआ रिलीज

 3 348

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक-प्रोड्यूसर करन जौहर ने 15 साल पहले जिस फिल्म बनाने की प्लानिंग अपने पिता यश जौहर के साथ मिलकर शुरू की थी। करन जौहर की इस फिल्म का नाम कलंक है। इस फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित यह सब बड़े सितारे नजर आएंगे।

Madhuri & Sanjay  

माधुरी और संजय के अलावा इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर यह सारे सितारे इस फिल्म में नजर आएंगे। करन जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने बुधवार यानी कल फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया है। कलंक फिल्म को अभिषेक वर्मन डायरेक्ट करेंगे।

kalank movie cast star

अभिषेक पहले टू स्टेट्स को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। कलंक फिल्म की कहानी 1940 के दशक की है। करन जौहर ने बताया कि इस फिल्म की जर्नी उनके लिए बहुत ही इमोशनल है।

kalank starcast

करन जौहर ने इस फिल्म को लेकर जारी बयान में कहा, ''ये आइडिया करीब 15 साल पहले आया था। इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन मेरे पिता ने शुरू किया था। ये फिल्म अभिषेक वर्मन के हाथों में सौंपकर मुझे खुशी हो रही है।''

[embed]https://twitter.com/karanjohar/status/975742152704708609[/embed]

पहले ऐसी खबरें थीं कि इस फिल्म का नाम शिद्दत होगा लेकिन कुछ समय पहले करन जौहर ने इससे इंकार किया था। इस फिल्म में अभिनेत्री श्रीदेवी भी नज़र आने वाली थीं।

Karan Johar

उनकी मौत के बाद उनकी जगह इस फिल्म में माधुरी दीक्षित को कास्ट किया गया है। कुछ समय पहले श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर माधुरी के साथ श्रीदेवी की तस्वीर शेयर करते हुए खुशी जताई थी।

Madhuri Dixit

कलंक फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन, फॉक्स स्टार स्टूडियो और नाडियावाला ग्रैंडसन इंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं। साजिद नाडियाडवाला ने कहा,''18 अप्रैल 2014 को 'टू स्टेट्स' फिल्म रिलीज हुई थी और अब 18 अप्रैल 2018 को 'कलंक' की शुरूआत हुई है। मैं धर्मा प्रोडक्शन और फॉक्स स्टार स्टूडियों के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं।''

[embed]https://twitter.com/MadhuriDixit/status/986439188978552832[/embed]

माधुरी से लेकर आलिया भट्ट और संजय दत्त सभी सितारों ने इस फिल्म का पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और एक-दूसरे के साथ काम करने को लेकर खुशी जताई है।

[embed]https://twitter.com/duttsanjay/status/986434198377381888[/embed]

फिल्म का ऐलान होते ही सोशल मीडिया पर #Kalank ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया। दर्शक इतने सितारों को साथ देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

[embed]https://twitter.com/karanjohar/status/986431712639897605[/embed]

इस फिल्म की शूटिंग इसी महीने शुरु होने वाली है। ये फिल्म अगले साल 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे