BREAKING NEWS

ट्रेनों के निजीकरण पर रेलवे का बयान : नौकरियां नहीं जाएंगी, लेकिन काम बदल सकता है ◾तमिलनाडु में कोरोना मरीजों की संख्या एक लाख के पार ,बीते 24 घंटों में 4329 नये मामले और 64 लोगों की मौत◾पीएम के लेह दौरे पर बोले अधीर रंजन - सैनिकों का मनोबल बढ़ा लेकिन चीनी अतिक्रमण नकारे नहीं ◾दिल्ली में कोरोना का कहर जारी, बीते 24 घंटे में 2,520 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 94 हजार के पार◾महाराष्ट्र में कोरोना वायरस ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड , 6364 नये मामले आये सामने और 198 लोगों की मौत ◾मोदी की लद्दाख यात्रा पर तिलमिलाए चीन ने कहा - हमें विस्तारवादी कहना आधारहीन◾दिल्ली-NCR में 4.7 रिक्टर स्केल तीव्रता भूकंप के झटके, राजस्थान के अलवर में था भूकंप का केंद्र◾सीएम योगी का ऐलान - शहीद पुलिसकर्मियों के परिवार को सरकारी नौकरी और एक करोड़ रुपये का मुआवजा ◾चीन से सीमा विवाद पर भारत के समर्थन में आया जापान, कहा- LAC की यथास्थिति बदलने के एकतरफा प्रयास का करेंगे विरोध◾पीएम मोदी ने गलवान घाटी झड़प में घायल सैनिकों से कहा- ‘आपने करारा जवाब दिया’◾लद्दाख में अतिक्रमण को लेकर राहुल ने ट्वीट किया वीडियो, कहा-कोई तो बोल रहा है झूठ◾लेह से चीन को PM मोदी का सख्त सन्देश, बोले- इतिहास गवाह है कि विस्तारवादी ताकतों को हमेशा मिली हार◾PM मोदी के लेह दौरे से तिलमिलाया ड्रैगन, कहा-कोई पक्ष हालात न बिगाड़े ◾चीन और पाकिस्तान से बिजली उपकरणों का आयात नहीं करेगा भारत ◾PM मोदी के लेह दौरे पर सियासत शुरू, मनीष तिवारी बोले- जब इंदिरा गई थीं तो पाक के दो टुकड़े किए थे◾World Corona : दुनियाभर में संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 8 लाख के पार, सवा पांच लाख के करीब लोगों की मौत◾कानपुर में शहीद हुए पुलिसकर्मियों को CM योगी ने दी श्रद्धांजलि, कहा-व्यर्थ नहीं जाएगा यह बलिदान ◾चीन के साथ तनाव के बीच PM मोदी का औचक लेह दौरा, अग्रिम पोस्ट पर जवानों से की मुलाकात◾देश में एक दिन में 20 हजार से अधिक कोरोना मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा सवा छह लाख के पार◾15 अगस्त को लॉन्च हो सकती है स्वदेशी कोरोना वैक्सीन COVAXIN, 7 जुलाई से शुरू होगा ह्यूमन ट्रायल◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

करण जौहर की ब्लॉकबस्टर फिल्म कलंक की हो गयी शुरुआत, पहला पोस्टर हुआ रिलीज

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक-प्रोड्यूसर करन जौहर ने 15 साल पहले जिस फिल्म बनाने की प्लानिंग अपने पिता यश जौहर के साथ मिलकर शुरू की थी। करन जौहर की इस फिल्म का नाम कलंक है। इस फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित यह सब बड़े सितारे नजर आएंगे।

Madhuri & Sanjay  

माधुरी और संजय के अलावा इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर यह सारे सितारे इस फिल्म में नजर आएंगे। करन जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने बुधवार यानी कल फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया है। कलंक फिल्म को अभिषेक वर्मन डायरेक्ट करेंगे।

kalank movie cast star

अभिषेक पहले टू स्टेट्स को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। कलंक फिल्म की कहानी 1940 के दशक की है। करन जौहर ने बताया कि इस फिल्म की जर्नी उनके लिए बहुत ही इमोशनल है।

kalank starcast

करन जौहर ने इस फिल्म को लेकर जारी बयान में कहा, ''ये आइडिया करीब 15 साल पहले आया था। इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन मेरे पिता ने शुरू किया था। ये फिल्म अभिषेक वर्मन के हाथों में सौंपकर मुझे खुशी हो रही है।''

[embed]https://twitter.com/karanjohar/status/975742152704708609[/embed]

पहले ऐसी खबरें थीं कि इस फिल्म का नाम शिद्दत होगा लेकिन कुछ समय पहले करन जौहर ने इससे इंकार किया था। इस फिल्म में अभिनेत्री श्रीदेवी भी नज़र आने वाली थीं।

Karan Johar

उनकी मौत के बाद उनकी जगह इस फिल्म में माधुरी दीक्षित को कास्ट किया गया है। कुछ समय पहले श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर माधुरी के साथ श्रीदेवी की तस्वीर शेयर करते हुए खुशी जताई थी।

Madhuri Dixit

कलंक फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन, फॉक्स स्टार स्टूडियो और नाडियावाला ग्रैंडसन इंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं। साजिद नाडियाडवाला ने कहा,''18 अप्रैल 2014 को 'टू स्टेट्स' फिल्म रिलीज हुई थी और अब 18 अप्रैल 2018 को 'कलंक' की शुरूआत हुई है। मैं धर्मा प्रोडक्शन और फॉक्स स्टार स्टूडियों के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं।''

[embed]https://twitter.com/MadhuriDixit/status/986439188978552832[/embed]

माधुरी से लेकर आलिया भट्ट और संजय दत्त सभी सितारों ने इस फिल्म का पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और एक-दूसरे के साथ काम करने को लेकर खुशी जताई है।

[embed]https://twitter.com/duttsanjay/status/986434198377381888[/embed]

फिल्म का ऐलान होते ही सोशल मीडिया पर #Kalank ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया। दर्शक इतने सितारों को साथ देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

[embed]https://twitter.com/karanjohar/status/986431712639897605[/embed]

इस फिल्म की शूटिंग इसी महीने शुरु होने वाली है। ये फिल्म अगले साल 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे