जम्मू-कश्मीर के गांव में आठ साल की बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना ने पूरे देश को एक बार फिर से हिला कर रख दिया हैै। इसके साथ ही बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

bollywood caleb

उस आठ साल की बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए बॉलीवुड के कई सेलेब ने #JusticeForOurChild  कैम्पेन शुरू किया है। इस कैम्पेन के साथ ही बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी जुड़े हैं।

bollywood

हाल ही में इस कैम्पेन में करीना कपूर खान शामिल हुईं। करीना की ‘I am Hindustan. I am Ashamed’ लिखे पोस्टर के साथ तस्वीर स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर पर यूजर्स ने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने कहा कि करीना को तो मुस्‍लिम से शादी करने पर शर्म आनी चाहिए। उसने अपने बच्चे का नाम भी तैमूर रखा है, जो क्रूर शासक रहा है।

इस ट्वीट के जवाब में करीना की को-स्टार स्वरा भास्कर ने जमकर क्लास लगाई। उन्होंने लिखा कि अपने होने पर तुम्हें शर्म आनी चाहिए। ईश्वर ने तुम्हें दिमाग दिया है, जिसमें तुम नफरत भरकर रखते हो।

बता दें कि कठुआ में हुई दर्दनाक घटना पर कई सितारों ने सोशल मीडिया पर जल्द इंसाफ मिलने की अपील की है। दिल दहला देने वाली गैगरेंप की घटना के बाद लोग गुस्से भरे ट्वीट कर रहे हैं और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। कई सेलेब ने पोस्टर के साथ I am Hindustan. I am Ashamed लिखे पोस्टर के साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं।

bollywood caleb

सोनम कपूर ने ब्लैक एंड वाइट इमेट के साथ पोस्टर लिए अपनी तस्वीर पोस्ट की है. सोनम ने लिखा, I am Hindustan. I am Ashamed. #JusticeForOurChild 8 years old. Gangraped. Murdered. In ‘Devi’-sthaan temple. #Kathua

बता दें करीना कपूर जल्द सोनम कपूर और स्वरा भास्कर के साथ वीरे दी वेडिंग में नजर आने वाली हैं।  हाल ही में इस फ‍िल्म का म्यूजिक वीडियो शूट किया गया है।

 Veere Di Wedding

हमारी मुख्य खबरों के लिए यह क्लिक करे