BREAKING NEWS

युक्रेन संघर्ष ने खाद्य पदार्थ और ऊर्जा संबंधी मुद्रास्फीति को बढ़ाया - जयशंकर◾त्रिपुरा में अकेले चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही भाजपा◾CM केजरीवाल ने कहा- डेंगू नियंत्रण पर उठाएंगे कई कदम, स्कूली छात्र होंगे शामिल◾ महाराष्ट्र : शिंदे की पीएफआई कार्यकर्ताओं को दो टूक, कहा - बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे' ◾अमित शाह के वार पर RJD प्रमुख का पलटवार, बोले- भाजपा का होगा सफाया ◾ राजस्थान : कांग्रेस समर्थित निर्दलीय विधायक के बेटों को रिश्वत लेते हुए एसीबी ने किया गिरफ्तार ◾पीएफआई हिंसा पर विजयन का बड़ा बयान, कहा - पूर्व नियोजित थी हिंसा, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा ◾दक्षिण में 2024 की तैयारी का जायजा लेने के लिए केरल के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे जेपी नड्डा ◾ 'आप' का राज्यपाल पर बड़ा आरोप, कहा - बीजेपी के इशारे पर कर रहे हैं काम◾Himachal Pradesh: कांग्रेस को झटका! आश्रय शर्मा बीजेपी में होंगे शामिल◾यूपी में मर्यादा तार -तार कक्षा तीन की छात्रो को प्रिंसिपल ने दिखाया अश्लील वीडीयो, मामला दर्ज◾हिजाब विवाद में फंसा ईरान, तेजी के साथ पूरे देश में फैल रही हैं प्रदर्शन की आग ◾Punjab News: होशियारपुर में गैस संयंत्र में धमाका, एक की मौत◾चीन में सैन्य तख्तापलट का मंडराया खतरा ! शी जिनपिंग नजरबंद, चीन में चर्चाओं ने पकड़ी गति◾Pune: पीएफआई कार्यकर्ताओं ने लगाए ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, भाजपा ने की एक्शन लेने की मांग◾दिल्ली में बोले लालू-'नीतीश और मैं सोनिया से मिलेंगे, विपक्ष को एकजुट करने की करेंगे कोशिश'◾संदीप दीक्षित ने AAP सरकार के शिक्षा मॉडल को घेरा, जानें क्या कहा .... ◾हिमाचल की युवा शक्ति ने हमेशा देश को गौरवान्वित होने का अवसर दिया : PM मोदी◾ पीएफआई के गुंडों को दुकानदार ने दिखाई हैसियत, दुकान बंद करने से किया इनकार, वीडीयो वायरल◾अगर हो गई है ट्रेन लेट तो जानें IRCTC का ये नियम, यात्रा में मिलेगा बिल्कुल मुफ्त में खाना◾

तुला राशि 2022, धनलक्ष्मी की होगी कृपा, महिलाओं के लिए है कुछ खास

तुला राशि वालों को बहुत ही सुगम तरीके से धन कमाने के अवसर प्रदान करेगा साल 2022 । जो महानुभाव व्यापार में असफल होकर नौकरी करना चाहते हैं, उन्हें मन पसंद आजीविका मिल जाएगी। जो व्यापारी पिछले काफी अरसे से अपने खानदानी और पारंपरिक व्यवसाय में घाटा उठा रहें है, उनको भी धनलक्ष्मी वर्ष  आरंभ से ही राहत मिलने लगेगी।

नए साल में नई चुनौतियों के साथ नई खुशियों का आगमन होगा। आपके करियर, शिक्षा, लव लाइफ, वैवाहिक जीवन और स्वास्थ्य के क्षेत्र में कई तरह के बदलाव आएंगे। ग्रहों के गोचर और स्थान परिवर्तन का प्रभाव भी आपकी राशि पर पड़ेगा।

तुला राशि के लोगों के जीवन में कई तरह से यह साल खुशियां लेकर आएगा। जीवन में संतुलन बनाए रखने के लिए आपको हर एक चीज और काम पर ध्‍यान देना होगा।दान-पुण्य को बढ़ाने के लिए यह माह उत्तम होगा, यदि संभव हो तो गुप्त दान करना चाहिए

लेकिन ध्यान रहें दूसरी ओर आपकी छवि को धूमिल करने के लिए  गंभीर आरोप लग सकता है। वर्ष के शुरुआत में मानसिक तौर पर अत्यधिक सावधान रहना पड़ेगा परन्तु फरवरी और मार्च में परिस्थितियां बदल जाएंगी । 

महिलाओं के लिए ये साल कुछ ज्यादा ही शुभफल देने वाला है। तुला राशि का स्वामी शुक्र प्रथम राज्य भाव में चल रहा है। इसलिए इस राशि वाली महिलाओं को शिक्षा राजनीतिक, समाज सेवा में विशेष सफलता मिलेगी।

प्रैल में प्रेम संबंधों के साथ-साथ विवाहित जातकों के जीवन में बदलाव आने वाला है। वहीं वो जातक जो अभी तक अविवाहित हैं, उन्हें अक्‍टूबर से नवंबर के बीच परिणय सूत्र में बंधने की संभावना रहेगी।

कुल मिलाकर यह साल सभी आयु वर्ग के तुला जातकों को समृद्धि और सम्मान देने वाला होगा।