अगर इस वक्त किसी गेम ने दुनियाभर के गेमर्स को दीवाना बना रहा है तो वो है PUBG गेम। जी हाँ दुनिया भर में इस गेम को खेलने वालों की संख्या करोड़ों में है। PUBG गेम की खासियत ही यही है की लोग रात रात भर इस गेम को खेलने में बिता देते है।

PUBG गेम

अब इस गेम का 0.10.5 अपडेट आने वाला है जिसको लेकर गेम यूजर्स में खासा उत्साह है। ये एक मल्टी प्लेयर गेम है जिसमे आप दुनियाभर के यूजर्स के साथ वॉर – सर्वाइवल गेम प्ले का आनंद उठा सकते है।

PUBG गेम

बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे बताया जा रहा है की अब इस गेम में ज़ॉम्बीज़ भी देखने को मिल रही है। बताया जा रहा है की इस गेम के मकेर्स Tencent games ने अब Capcom के साथ हाथ मिलाया है जिन्होंने resident evil जैसे हॉरर game का निर्माण किया है।

PUBG गेम

यानी तय है की अब इस गेम के यूजर्स को हॉरर का नया तड़का भी मिलेगा। बीते दिनों PUBG गेम में Vikendi मैप शामिल किया गया था जो खासा लोकप्रिय हो रहा है। एक यूटूबर ने इस गेम का वीडियो अपने अकाउंट पर अपलोड किया है जिसमे ज़ोंबी स्पॉट किया गया है।

PUBG गेम

PUBG गेम के मेकर्स ने जब से ये गेम लांच किया है तब से ही समय समय पर गेम यूजर्स के लिए कुछ न कुछ नए अपडेट लाते रहे है जिससे ये गेम बोरिंग ना हो और यूजर्स का लगाव इस गेम से बना रहे। इस गेम में पहले ही Erangel , Sanhok , Miramar जैसे मैप्स है जो लोगों को काफी पसंद आये है।

PUBG गेम

अब देखना दिलचस्प होगा की ये ज़ोम्बीस का हॉरर तड़का गेम यूजर्स को कैसा लगता है। जानकारी के मुताबिक Erangel मैप में ये ज़ॉम्बीज़ गेम प्लेयर्स को मिल सकते है। साथ ही उम्मीद की जा रही है की अब इस मैप में गन्स ढूंढना भी पहले से आसान हो जायेगा।

PUBG गेम

साथ ही PUBG गेम अब गेम यूजर्स के लिए Death Cam Mode भी लेकर आ रहा है जो इस खेल को और भी ज्यादा शानदार बना देगा। साथ ही आखिरी रिलीज़ मैप Vikendi को भी और ज्यादा यूजर्स फ्रेंडली बनाया जा रहा है।

देखिये गेम विडियो जिसमे Zombie स्पॉट किया गया :

Apple के फ़ोन की भारी कीमतों की वजह से अब लोगों में चढ़ा OnePlus का बुखार