BREAKING NEWS

KKR vs DC : वरुण की फिरकी में फंसी दिल्ली, 59 रनों से जीतकर टॉप-4 में बरकरार कोलकाता ◾महबूबा मुफ्ती के घर गुपकार बैठक, फारूक बोले- हम भाजपा विरोधी हैं, देशविरोधी नहीं◾भाजपा पर कांग्रेस का पलटवार - राहुल, प्रियंका के हाथरस दौरे पर सवाल उठाकर पीड़िता का किया अपमान◾बिहार में बोले जेपी नड्डा- महागठबंधन विकास विरोधी, राजद के स्वभाव में ही अराजकता◾फारूक अब्दुल्ला ने 700 साल पुराने दुर्गा नाग मंदिर में शांति के लिए की प्रार्थना, दिया ये बयान◾नीतीश का तेजस्वी पर तंज - जंगलराज कायम करने वालों का नौकरी और विकास की बात करना मजाक ◾ जीडीपी में गिरावट को लेकर राहुल का PM मोदी पर हमला, कहा- वो देश को सच्चाई से भागना सिखा रहे है ◾बिहार में भ्रष्टाचार की सरकार, इस बार युवा को दें मौका : तेजस्वी यादव ◾महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस कोरोना पॉजिटिव , ट्वीट कर के दी जानकारी◾होशियारपुर रेप केस पर सीतारमण का सवाल, कहा- 'राहुल गांधी अब चुप रहेंगे, पिकनिक मनाने नहीं जाएंगे'◾भारतीय सेना ने LoC के पास मार गिराया चीन में बना पाकिस्तान का ड्रोन क्वाडकॉप्टर◾ IPL-13 : KKR vs DC , कोलकाता और दिल्ली होंगे आमने -सामने जानिए आज के मैच की दोनों संभावित टीमें ◾दिल्ली की वायु गुणवत्ता 'बेहद खराब' श्रेणी में बरकरार, प्रदूषण का स्तर 'गंभीर'◾पीएम मोदी,राम नाथ कोविंद और वेंकैया नायडू ने देशवासियों को दुर्गाष्टमी की शुभकामनाएं दी◾PM मोदी ने गुजरात में 3 अहम परियोजनाओं का किया उद्घाटन ◾RJD ने 'प्रण हमारा संकल्प बदलाव का' के वादे के साथ जारी किया घोषणा पत्र, तेजस्वी ने नीतीश पर साधा निशाना ◾महबूबा मुफ्ती के देशद्रोही बयान देने के बाद भाजपा ने की उनकी गिरफ्तारी की मांग ◾दुनियाभर में कोरोना महामारी का हाहाकार, पॉजिटिव केस 4 करोड़ 20 लाख के पार◾देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 78 लाख के पार, एक्टिव केस 6 लाख 80 हजार◾पाकिस्तान को FATF 'ग्रे लिस्ट' में रहने पर बोले कुरैशी- ये 'भारत के लिए हार' ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

जब शख्स ने इतने लम्बे पेड़ पर चढ़कर चलायी आरी, नीचे झुका पेड़ और फिर हुआ ऐसा हादसा

सोशल मीडिया की दुनिया में कई सारे हैरतअंगेज वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। ये ताजा वीडियो इतना ज्यादा दिलचस्प है कि लोग इसे एक बार नहीं बल्कि कई बार देखने में अपनी रुचि दिखा रहे हैं। दरअसल इस वायरल वीडियो में एक शख्स ताड़ के पेड़ की छटाई करते हुए नजर आता है,लेकिन ऐसा करके हजारों नहीं बल्कि लाखों लोगों को हैरान कर दिया है। 

वैसे इस आदमी को देखकर यह कहना कुछ गलत नहीं होगा कि इन्होंने पेड़ काटने के लिए वाकई बेहद अजीबोगरीब तरीका निकाला है। पेड़ को जमीन से काटने की बजाय ये शख्स उस पेड़ के ऊपर चढ़ गया और ऊपर चढऩे के बाद उसे पेड़ को काटते हुए देखा जा सकता है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अमेरिका के पूर्व बास्केटबॉल @RexChapman ने ट्विटर पर शेयर किया था। रेक्स ने वीडियो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, कभी किसी ने इतने बड़े ताड़ के पेड़ को कटते हुए देखा है। हे  भगवान।

क्या है वीडियो में?


इस 34 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि ऊंचे ताड़ के पेड़ के टॉप पर एक शख्स बैठा हुआ है और  उसे काटने के लिए वो चेनसॉ का उपयोग करता है। ऐसे में जब पेड़ का ऊपरी हिस्सा कटकर नीचे गिरता है तो शख्स पाम ट्री के लचीले होने के कारण उसके साथ हवा में इधर-उधर झूलने लगता है। यह देखकर लोगों को फील होता है कि बंदा नीचे गिर जाएगा। लेकिन वह छिपकली की तरह चिपका रहता है। पेड़ की पत्तियां तो गिर जाती हैं, मगर वो पेड़ पर ही लटका रहता है। यह वीडियो कब और कहां फिल्माया गया है फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है।

सोशल मीडिया की जनता वीडियो देख हुए शॉक्ड...