सोशल मीडिया पर फ्लाइट का टिकट दिखाना मेंगलुरू के एक शख्स को महंगा पड़ गया। जोयस्टन लोबो नाम के एक व्यक्ति मस्कट से भारत आ रहा था। खुशी से उत्साहित होकर उस शख्स ने एक वीडियो बनाया जिसमें वह अपनी फ्लाइट का टिकट शो ऑफ करके दिखा रहा था। इतना ही नहीं उसने अपने दोस्तों से चुनाव में वोट डालने की अपील भी करी।

कई सारे लोगों ने शख्स की टिकट की डिटेल नोट कर ली और फिर उसके टिकट को कैंसल भी कर दिया। टिकट 29 मार्च को बुक करावाया गया था।

डैजी वल्र्ड के अनुसार पुट्टूर में बसे उसके एक दोस्त ने वॉट्स ऐप,फेसबुक और कई सारे अन्य सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर दिया। वीडियो पोस्ट होने के दो घंटे बाद जोयस्टन का टिकट कैंसल कर दिया गया।

जोयस्टन ने एक पार्टी के उम्मीदवार का समर्थन किया था और अपना एयर इंडिया एक्सप्रेस टिकट को दिखा रहा था। वहीं ये वीडियो किसी ऑनलाइन धोखेबाजी करने वाले के हाथ लग गया जिसके बाद पीएनआर डीटेल्स का इस्तेमाल कर बुकिंग ही कैंसल करवा दी।

लोबो ने डैजीवल्डे से बातचीत करते हुए बताया कि मुझे टिकट के कैंसलेशन के बारे में कुछ नहीं पता था। टिकट 30 मार्च को करीब 11.15 बजे जो ओमान का समय था उससे कैंसल कर दिया गया था। लेकिन मुझे टिकट कैंसलेशन के बारे में 1 अप्रैल का मालूम हुआ था।

 

लोबो ने एक बार दोबारा से फ्लाइट का टिकट बुक करवाया और वह वोट देने के लिए भारत पहुंचे लोबो ने बताया मैंनं राउंड ट्रिप के तकरीबन 21,000 रुपए खर्च किए थे जबकि उससे मुझे सिर्फ 9000 रुपए रिफंड मिले।