BREAKING NEWS

कर्नाटक उपचुनावों में उम्मीदवारों को भविष्य के मंत्री के तौर पर पेश कर रही है भाजपा ◾किसानो पर पुलिस बर्बरता शर्मनाक : प्रियंका◾नागरिकता विधेयक से लेकर आर्थिक सुस्ती पर विपक्ष के विरोध से शीतकालीन सत्र के गर्माने की संभावना ◾TOP 20 NEWS 17 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾मंत्री स्वाती सिंह के कथित आडियो पर प्रियंका गांधी ने सरकार को घेरा ◾अयोध्या मामले पर पुनर्विचार याचिका दाखिल करेगा मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड◾उपभोक्ता खर्च के आंकड़े छिपाने के आरोपों में चिदंबरम का केंद्र सरकार पर निशाना◾प्रियंका गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वास्तविक मुद्दों पर फोकस करने का दिया निर्देश ◾सर्वदलीय बैठक में बोले PM मोदी- सभी मुद्दों पर चर्चा के लिए हैं तैयार ◾गोताबेया राजपक्षे ने जीता श्रीलंका के राष्ट्रपति का चुनाव, PM मोदी ने दी बधाई◾उन्नाव में किसानों का प्रदर्शन, UPSIDC के अधिकारियों और वाहनों पर किया हमला ◾संसद के शीतकालीन सत्र से पहले प्रहलाद जोशी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, कई नेता हुए शामिल◾राउत और उद्धव ने बाला साहेब को दी श्रद्धांजलि, फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा-स्वाभिमान की मिली सीख◾बैंकॉक में अमेरिकी रक्षा मंत्री मार्क एस्पर और राजनाथ सिंह के बीच हुई द्विपक्षीय बैठक◾दिल्ली में हवा की गुणवत्ता में हुआ सुधार, नोएडा और गुरुग्राम में स्थिति फिलहाल गंभीर◾दिल्ली : ITO में लगे BJP सांसद गौतम गंभीर के लापता होने के पोस्टर◾वसीम रिजवी बोले- बगदादी और ओवैसी में कोई अंतर नहीं◾अयोध्या पर AIMPLB की बैठक आज, इकबाल अंसारी करेंगे बहिष्कार◾झारखंड विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने रांची में भाजपा से मुकाबला करने के लिए झामुमो को किया आगे◾महा गतिरोध : सोनिया-पवार की मुलाकात अब सोमवार को होगी ◾

दिलचस्प खबरें

इस शख्स ने स्टेशन के बाहर किया पेशाब, रेलवे ने फिर सिखाया सबक

हाल ही में एक बेहद अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जबकि यह घटना भारत की नहीं है। लेकिन जब कभी भी पुरुषों को घर से बाहर जाकर शौच जाना होता है तो वह सबसे पहले अपने आस-पास की दीवार की तलाश करते हैं बाद में कभी गलती से वॉशरूम के लिए सोचा तो सोच लिया वर्ना खुद से ही इगनोर मार दिया। ऐसा ही एक मामला इंग्लैंड के वॉर्सेस्टर शहर का सामने आया है। जहां पर एक शख्स टॉयलेट जान की बजाय रेलवे स्टेशन के बाहर ही पेशाब करने लगा। रेलवे अधिकारियों को जब इस बात के बारे में पता लगा तब उन्होंने सबसे पहले इस शख्स को टे्रन में सफर करने से रोक दिया और उसके बाद जहां पर इसने पेशाब किया उसी से वह जगह साफ भी करवाई। इतना ही नहीं इस शख्स को कई लोगों ने चेतावनी भी दी कि अगर वह ऐसा कुछ भी करता है तो उन्हें कड़ी सजा दी जाएगी।

ये वाकया ट्विटर पर शेयर किया गया

BTP3Counties ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा है आज की सबसे महत्वपूर्ण बात। यदि आपने फैसला कर लिया है हमारे स्टेशनों में से एक पर पेशाब करने का तो हाथ में बाल्टी और पोछा लेकर उसके साफ करने के लिए आप खुद तैयार भी रहें। इसके साथ ही आपको ट्रेन में सफर करने से भी रोक दिया जाएगा। जैसा की वॉर्सेस्टर में आज इस शख्स के साथ हुआ है।

लोगों ने दी कुछ इस तरह की प्रतिक्रियाएं