BREAKING NEWS

बिहार: गया में नाराज छात्रों ने ट्रेन की बोगी में लगाई आग, श्रमजीवी एक्सप्रेस पर किया पथराव◾गणतंत्र दिवस 2022: अग्रिम मोर्चे के कर्मी, मजदूर और ऑटो ड्राइवर बने स्पेशल गेस्ट, मिला बड़ा सम्मान◾गणतंत्र दिवस परेड: राजपथ पर 75 विमानों का शानदार फ्लाईपास्ट, वायुसेना की शक्ति देख दर्शक हुए दंग ◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में वायुसेना की झांकी का हिस्सा बनीं देश की पहली महिला राफेल विमान पायलट◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में होवित्जर तोप से लेकर वॉरफेयर की दिखी झलक, राजपथ बना शक्तिपथ◾गणतंत्र दिवस समारोह: PM मोदी उत्तराखंड की टोपी और मणिपुरी स्टोल में आए नजर, दिया ये संकेत◾यूपी: रायबरेली में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 लोगों की हालत नाजुक◾RPN सिंह के भाजपा में शामिल होने पर शशि थरूर का कटाक्ष, बोले- छोड़कर जा रहे हैं घर अपना, उधर भी सब अपने हैं◾दिल्ली में ठंड का कहर जारी, फिलहाल बारिश होने के आसार नहीं: आईएमडी◾RRB-NTPC Exam: परीक्षार्थियों के विरोध प्रदर्शन के बाद रेलवे ने भर्ती परीक्षा पर लगाई रोक, जांच के लिए बनाई समिति◾विधानसभा चुनाव तक चलेगी हिंदू-मुसलमानको लेकर तीखी बयानबाजी: राकेश टिकैत◾World Corona: दुनियाभर में जारी है कोरोना का कोहराम, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 35.79 करोड़ के पार◾Corona Update: देश में तीसरी लहर का सितम जारी, संक्रमण के 2 लाख 85 हजार से अधिक नए केस, 665 लोगों की मौत ◾दिल्ली: गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, 27,000 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात◾गणतंत्र दिवस पर पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं◾PM मोदी असली नायकों का सम्मान करने के लिए प्रतिबद्ध : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पद्म पुरस्कार पर कहा ◾बुद्धदेव को पद्म पुरस्कार देने की घोषणा से पहले उनकी पत्नी को इसके बारे में सूचित किया गया था : सूत्र ◾प्रधानमंत्री ने पद्म पुरस्कार विजेताओं को दी बधाई ◾गणतंत्र दिवस : 189 वीरता पदक सहित 939 पुलिस पदक दिये जाने की घोषणा ◾पद्म पुरस्कार 2022 से सम्मानित किये जाने वालों की पूरी सूची ◾

इस कपल को देख आप भी शायद यही कहेंगे 'रब ने बना दी जोड़ी', 3 फीट के दूल्हे को मिली ये प्यारी सी दुल्हन

कोरोना महामारी के चलते देशभर में लाकडाउन घोषित करने के बावजूद कुछ नहीं थमा तो वो थीं शादियां। वैसे किसी ने सच ही कहा है कुछ लोगों को जुदा होने से कायनात भी नहीं रोक सकती और ऐसे में कुदरत भी खुद इंसान का ही साथ देने लगती है। तभी तो लॉकडाउन में भी कुछ लोगों ने वीडियोकॉल्स पर शादी की तो इनमें कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने घरवालों के साथ मास्क पहनकर शादी की। हाल ही में एक बेहद दिल खुश कर देने वाली खबर सामने आ रही है जहां 25 वर्षीय फिरोज और 22 वर्षीय जैनब दोनों दोनों की हाइट तीन फुट है। और बीते दिनों दोनों ने मेरठ के धवाई नगर में शादी की।

शादी में आए 50 लोग 

बताया जा रहा है इस कपल की शादी में 25 लड़के वालों की तरफ से और 25 ही लड़की वालों की तरफ से लोग आए थे,जहां सोशल डिस्टेंस का खूब अच्छे से पालन करते हुए निकाह सम्पन किया गया।


फिरोज पेशे से एक्टर हैं 

बता दें कि फिरोज मॉलिवुड इंडस्ट्री में बतौर अभिनेता काम करते हैं। खबरों के मुताबिक इन दोनों का रिश्ता उनके एक दोस्त ने करवाया है। जब फिरोज अपने एक दोस्त के घर गए थे,तब यहां उन्हें दोस्त की भाभी ने देख लिया और वह भी अपनी तीन फुट की बहन के लिए लड़के की तलाश में थे। तो बस फिर क्या था दोनों का रिश्ता तय हो गया और शादी फिक्स हो गयी।  इतना ही नहीं यह निकाह ढाई महीने पहले होना था, मगर अचानक से लॉकडाउन लग गया। तो शादी बाद में परमिशन लेकर की गई।



वहीं फिरोज के पिता रियाजूद्दीन का कहना है ये अल्लाह की ओर से दिया गया तोहफा है। उन्होंने आगे बताया कि जब शादी का प्रपोजल आया तो मैंने सोचा नहीं था कि ऐसा परफेक्ट मैच कभी मिल पाएगा । रियाजूद्दीन बतातें हैं मैं बहुत खुश हूं। वहीं फिरोज कहते हैं, जोड़िया तो ऊपर से बनकर आती हैं और वाकई इसे ही बोलते हैं एकदम परफेक्ट मैच।